जापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचा

इस नस्ल का सिर अलग है: त्रिकोणीय, काफी लंबा और बड़ा कान, फिर भी, शास्त्रीय ओरिएंटल उपस्थिति की कमी। आंखें थोड़ा तिरछी होती हैं, प्यूमुल्स काफी हद तक ऊंची होती हैं और प्रोफ़ाइल धीरे-धीरे परिवर्तित होती है। बिल्लियों को खींचा जाता है (एकल रंग, द्वि या त्रिभुज) के पास सादे रंग के क्षेत्रों के साथ या बिना टैब्बी अंक होते हैं।

1 9 68 में उन्होंने जापान से संयुक्त राज्य अमेरिका में एक निश्चित संख्या ली। जहां वे जल्द ही लोकप्रिय हो गए और सफलतापूर्वक 1 9 71 और 1 9 76 के बीच मान्यता प्रक्रिया में बच गए। हालांकि, नस्ल यूरोप में लगभग अज्ञात है।




मैक्स के विपरीत, जापानी Bobtail सही ढंग से नस्लों, छोटे पूंछ offshoots उत्पादन। बिल्ली के बच्चे की मृत्यु दर कम है और नस्ल बीमारियों से प्रतिरोधी है। जाहिर है, छोटी पूंछ के लिए जिम्मेदार जीन एक ही जीन नहीं है जो मैक्स पर कार्य करता है।

छोटी पूंछ और ओरिएंटल प्रकार का संयोजन लेकिन खुद का संयोजन अद्वितीय है। मैक्सस स्टंपी और अमेरिकन बोबटेल दोनों सिर और शरीर की संरचना में बिल्कुल अलग हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लाल देखा मैक्स स्टंपी बिल्लीलाल देखा मैक्स स्टंपी बिल्ली
बिल्ली सिंगापुरबिल्ली सिंगापुर
बिल्ली एंगोरा कैरी चेस्टनटबिल्ली एंगोरा कैरी चेस्टनट
बालिनी बिल्ली © टिप्स सील सीलबालिनी बिल्ली © टिप्स सील सील
बिल्ली चॉकलेट चॉकलेटबिल्ली चॉकलेट चॉकलेट
मैक्स टैब्बी चांदी चढ़ाया बिल्लीमैक्स टैब्बी चांदी चढ़ाया बिल्ली
अमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्लीअमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्ली
मैक्स की देखभाल और सफेद बिल्लीमैक्स की देखभाल और सफेद बिल्ली
मिस्र के माउ बिल्ली चांदीमिस्र के माउ बिल्ली चांदी
ओरिएंटल लघु बालों वाली टैब्बी बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केओरिएंटल लघु बालों वाली टैब्बी बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
» » जापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचा
© 2022 TonMobis.com