बिल्ली पेरिनल यूरेथ्रोस्टोमी संचालित करती है

मेरी बिल्ली में एक परिधीय यूरेथ्रोस्टोमी ठोस रूप से शल्य चिकित्सा हस्तक्षेप था। उस स्टेमा में जहां आप पेशाब करते हैं, हमेशा कुछ घावों को प्रस्तुत करते हैं जिन्हें आसानी से ठीक किया जाता था। लेकिन दो हफ्ते पहले यह घावों और दरारें हैं जिन्हें ठीक करना मुश्किल है।

उनके पशुचिकित्सक कहते हैं कि यह पैरों की रगड़ने के कारण है कि वह उन लोगों द्वारा मोटापे से ग्रस्त हैं जिन्होंने उन्हें आहार पर रखा है और उन्होंने पाउडर ब्लास्टो-उत्तेजना निर्धारित की है लेकिन मुझे ज्यादा सुधार नहीं दिख रहा है। इसके अलावा हमेशा स्टेमा के चारों ओर एक पीले रंग की श्लेष्म प्रस्तुत करता है।




बिल्ली हमेशा क्षेत्र को खरोंच करने की कोशिश करती है हालांकि हम इसे नहीं छोड़ते हैं ताकि यह कार्पेट या कंबल पर क्रॉल होने के बावजूद किसी और को चोट न पहुंचाए।
मैं जानना चाहता हूं कि घावों के संक्रमण के जोखिम से बचने के लिए घावों के लिए एक और उपचार है या नहीं, भले ही आपके पशुचिकित्सक ने आपको किसी भी समस्या को रोकने के लिए एंटीबायोटिक के साथ इंजेक्शन दिया हो।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • यूरोपीय आम।

आयु:

  • 5 साल

मारिया रेयस

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली एक कुत्ते द्वारा काटाबिल्ली एक कुत्ते द्वारा काटा
मेरी बिल्ली के पैरों पर संक्रमित घावमेरी बिल्ली के पैरों पर संक्रमित घाव
मेरी बिल्ली एक हफ्ते से अधिक समय तक क्षीण हो गई हैमेरी बिल्ली एक हफ्ते से अधिक समय तक क्षीण हो गई है
बिल्ली अपने शरीर पर सामने के पैर और साथ ही घावों को सूजन और बिखरी हुई हैबिल्ली अपने शरीर पर सामने के पैर और साथ ही घावों को सूजन और बिखरी हुई है
बिल्ली त्वचा घाव हैबिल्ली त्वचा घाव है
मेरी बिल्ली के पैर पर छोटे खुले घावमेरी बिल्ली के पैर पर छोटे खुले घाव
मेरी बिल्ली टिप पर एक कान विभाजित के साथ बहुत चोट लगी हैमेरी बिल्ली टिप पर एक कान विभाजित के साथ बहुत चोट लगी है
मेरी बिल्ली अभी भी पेशाब नहीं कर सकती है, एंटीबायोटिक दवाओं के साथ इलाज कितना मुश्किल है?मेरी बिल्ली अभी भी पेशाब नहीं कर सकती है, एंटीबायोटिक दवाओं के साथ इलाज कितना मुश्किल है?
बिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता हैबिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता है
बचाया बिल्ली होंठ और जीभ पर घाव है जो उसे खाने के लिए मुश्किल बनाता हैबचाया बिल्ली होंठ और जीभ पर घाव है जो उसे खाने के लिए मुश्किल बनाता है
» » बिल्ली पेरिनल यूरेथ्रोस्टोमी संचालित करती है
© 2022 TonMobis.com