मूत्राशय पत्थरों और छोटे मूत्र के साथ फ्रेंच पूडल

मेरे पास 11 साल के लिए फ्रांसीसी पूडल है, मैंने ध्यान दिया कि जब मैंने पेशाब किया तो यह बहुत समय तक चलता रहा, और कभी-कभी आपके पेशाब में थोड़ा खून होता था।

शुक्रवार नवम्बर 4 रात में है, इसलिए © दुख की बात notГ और जब मैं acerquГ © उनके cojГn notГ © 2 ओएस coГЎgulos और एक छोटे से मूत्र ± pequeГ, को saquГ उद्यान साइट © और देखा कि फिर से posiciГіn में muchГsimo समय तक चली पेशाब, लेकिन नहीं salГa ज्यादा, मूत्र के अगर शायद कुछ बूँदें।
अगले दिन सुबह मैं उसे पशु चिकित्सक के पास ले गया, डॉक्टर ने मुझे उसे छोड़ने की सिफारिश की ताकि मैं कुछ रक्त, मूत्र और रेडियोग्राफ कर सकूं।

सोमवार नवम्बर 7, डॉक्टर ने मुझे बताया कि अपने कुत्ते को अपने मूत्राशय में 2 cГЎlculos लाता है, और tendrГa कि एक विशेष आहार अकेले छुटकारा जा करने के लिए प्रयास करने के लिए और opciГіn एक operaciГіn के लिए नहीं जाना। इसके लिए मुझे रॉयल Canin मूत्र (दौड़ pequeГ ± के रूप में), antibiГіticos से भोजन की सिफारिश की infecciГіn के लिए और अपने कुत्ते को पानी की बहुत सारी पी रहा था की कोशिश है, और अगर उस रात, कुछ भी पेशाब नहीं, अगले dГa उसे फिर से लेने के लिए एक ट्यूब जगह इतना है कि यह मूत्र हटा रहा है और मेरे घर © रों llevГЎrmelo के बाद होता है, और वैसे भी शुक्रवार 11 tenГamos एक और परामर्श के लिए एक दूसरे को देखने के लिए।




दुर्भाग्य से वह एक बहुत है, जो hacГa थे puddles बहुत pequeГ ओएस ±, तो volvГ मंगलवार maГ ± एना लेना habГamos पहले से ही क्या छोड़ दिया realizarГЎ को पेशाब नहीं कर सकता है, और है कि dГa रात मुझे है कि सबसे अच्छा छुट्टी बताता है ताकि Г © एल यह खाली कर दिया जा सकता है, शायद Гbamos asГ नहीं ले ...

सच यह है कि asustГ © मुझे एक छोटे से, "asГ Гbamos नहीं ले?", जब?, जब तक पत्थर छुटकारा?, और नहीं तो क्या किया जाए? मिलता है, और अगर अंत में मैं काम करने के लिए है, होगा हो कि mГЎs hospitalizaciГіn और मैं जीवन के लिए ऋणी हो जाएगा ... मुझे पता है कि पत्थर 3 dГas में लुढ़का नहीं हैं, लेकिन serГЎ मेरा कुत्ता estГ को सही कर रहा हूँ © estГ © के लिए कई dГas बोर्डिंग n खाली करने और इन पत्थरों के लिए इंतजार छोड़?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • फ्रेंच पूडल

आयु:

  • 11 साल

पेट्रीसिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सुगंधित मूत्र के साथ ताजा पूडलसुगंधित मूत्र के साथ ताजा पूडल
कुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएं
एक कुत्ते में मूत्र पथएक कुत्ते में मूत्र पथ
मतदान के बाद बिल्ली खून बह रहा नहीं हैमतदान के बाद बिल्ली खून बह रहा नहीं है
मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार हैमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार है
रक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्ररक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्र
मेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती हैमेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती है
मूत्र पेश करने और रक्त के अवशेषों के साथ बिल्लीमूत्र पेश करने और रक्त के अवशेषों के साथ बिल्ली
कुत्ते और बिल्लियों के लिए मूत्र संक्रमण 4 उपयोगी टिप्सकुत्ते और बिल्लियों के लिए मूत्र संक्रमण 4 उपयोगी टिप्स
मूत्र संक्रमण के साथ फारसी बिल्ली का बच्चामूत्र संक्रमण के साथ फारसी बिल्ली का बच्चा
» » मूत्राशय पत्थरों और छोटे मूत्र के साथ फ्रेंच पूडल
© 2022 TonMobis.com