कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में मूत्र पथ संक्रमण है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में मूत्र पथ संक्रमण है या नहीं

infeñón Urologic वे तब उठते हैं जब कुछ सूक्ष्म जीव, आमतौर पर जीवाणु, urinárío प्रणाली के कुछ बिंदुओं पर आक्रमण करते हैं। की विशेषताओं के कारण बिल्लियों , जो अन्य जानवरों की तुलना में अधिक अभिव्यक्तिपूर्ण होते हैं, उदाहरण के लिए, कुत्तों, कई बार, लक्षण जो दिखाते हैं कि जब वे रोगी होते हैं, तो वे किसी भी निष्कर्ष को स्पष्ट करने की अनुमति देते हैं। यानी, एक मालिक जानता है कि उसकी बिल्ली बीमार है, लेकिन वह जानता है कि क्या। अगर आपको मदद की ज़रूरत है कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली में संक्रमित यूरेनिया है animales.sitio2.xyz में हम कुछ सलाह देते हैं।

जोखिम कारक मानव, infeñón मूत्र, केवल अधिक पुरुषों की तुलना में महिलाओं में अक्सर तथ्य यह है कि अन्य बातों के अलावा, एक मूत्रमार्ग (मूत्राशय के बाहर से बंधा से ट्यूब) के कारण के मामले में कम।

मेरे पास dúvidas है कि ए सैंडबॉक्स की अधिक स्वच्छता आपकी बिल्ली का मूत्र संक्रमण की उपस्थिति का पक्ष लेगा। इस लेख में आप कूड़े के बक्से की सफाई से संबंधित कुछ सुझाव पा सकते हैं।

इसके अलावा immunosuppressed बिल्लियों यानी, कम रक्षा के साथ और वह दवाएं ले रही है जो आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली को निराश करती हैं (जैसे उच्च खुराक कॉर्टिकोस्टेरॉइड्स), आपको इस प्रकार की मूत्र संबंधी समस्या होने का अधिक खतरा होता है।

  • पेशाब करने का तरीका। मूत्र पथ संक्रमण में सबसे आम लक्षण pollakiuria , या आप दिन में कई बार पेशाब करना चाहते हैं, आमतौर पर छोटी मात्रा में।

    कभी-कभी आप देख सकते हैं कि बिल्ली पेशाब करने के लिए एक दृढ़ प्रयास करता है, जो देय हो सकता है मूत्र पथ की इग्निशन या गुर्दे के पत्थरों के अस्तित्व के कारण जो बाधा उत्पन्न करते हैं।

  • मूत्र की उपस्थिति यह खोजने के लिए काफी बार है मूत्र में खून संक्रमण के मामलों में। रक्त मूत्र को लाल रंग का कारण बनता है, जिसे आसानी से पता चला है।




    मूत्र परीक्षण से पता चलता है कि यह वास्तव में रक्त या हीमोग्लोबिन है, वर्णक जो लाल रक्त कोशिकाओं में मौजूद है और जब वे नष्ट हो जाते हैं तो मूत्र के साथ आता है। इसकी आबादी अन्य डोएनिया के कारण है, इसलिए मूत्र का लाल रंग हमेशा संक्रमण से संबंधित होता है।

  • सामान्य उपस्थिति उपर्युक्त के अलावा, मूत्र पथ संक्रमण के मामलों में, हम बुखार, भूख की कमी, और एक अनुचित उपस्थिति देख सकते हैं।

  • हम आपको सलाह देते हैं अपनी बिल्ली को पशुचिकित्सा में ले जाएं एक विश्लेषण करने के लिए साल में कम से कम दो बार।

    सबसे उचित उपचार को अपनाने के लिए, रक्त और मूत्र का मूल्यांकन संक्रमण का पता लगा सकता है और पशुओं की सामान्य स्थिति का मूल्यांकन कर सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में मूत्र पथ संक्रमण है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक कुत्ते में मूत्र पथएक कुत्ते में मूत्र पथ
    रक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्ररक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्र
    कुत्ते और बिल्लियों के लिए मूत्र संक्रमण 4 उपयोगी टिप्सकुत्ते और बिल्लियों के लिए मूत्र संक्रमण 4 उपयोगी टिप्स
    बिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोमबिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोम
    मूत्र संक्रमण के साथ फारसी बिल्ली का बच्चामूत्र संक्रमण के साथ फारसी बिल्ली का बच्चा
    मेरी बिल्ली से मूत्र और मल की गंध को कैसे खत्म करें?मेरी बिल्ली से मूत्र और मल की गंध को कैसे खत्म करें?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ल्यूकेमिया है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
    बिल्लियों में मूत्र संक्रमण - लक्षण, उपचार और रोकथामबिल्लियों में मूत्र संक्रमण - लक्षण, उपचार और रोकथाम
    बिल्ली खरोंच, एक सर्दी संक्रमणबिल्ली खरोंच, एक सर्दी संक्रमण
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में मूत्र पथ संक्रमण है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com