रूसी नीली बिल्ली कैसी है

रूसी ब्लू बिल्ली कैसा है

रूसी नीली बिल्ली एक बिल्ली की प्रशंसा और हर किसी की सराहना की है। परिवार के भीतर नीली बालों वाली बिल्लियों हमारे पास बिल्ली कोराट और बिल्ली चार्टरक्स या बिल्ली को प्रवेश करने से पहले बिल्ली है। लेकिन, उन्हें भ्रमित होना चाहिए, क्योंकि उनके पास समान विशेषताएं हैं, वे अलग हैं। रूसी नीली बिल्ली और इसके inde लटकन के लिए विशेषता है, लेकिन, इसके ऊपर, इसके लिए प्रभावकारिता अपने मालिक के साथ। वह अपने असाधारण चरित्र और उसके राजसी शरीर के लिए एक विशेष बिल्ली है। उनका स्वरूप और व्यक्तित्व मनोरंजक है, महान बुद्धि के साथ एक बिल्ली होने के नाते जो जानता है कि मेजबान को प्यार कैसे देना है। इसलिए, animales.sitio2.xyz में, हम समझा देना चाहते हैं रूसी ब्लू बिल्ली कैसा है।

उसका कोट है संक्षेप में हालांकि लंबे बाल भी हैं, हालांकि वे आम हैं। चांदी के प्रतिबिंब के साथ अपने नीले भूरे रंग का रंग है। इसके अलावा, इसका कोट एक मोटी अंडकोट के साथ एक डबल परत है।

  • उसकी यह फिट है ई cuneiform, आंखों के मोबाइल चौड़ा। उसकी थूथना छोटा है, एक मजबूत ठोड़ी और प्रमुख whiskers के साथ एक सीधी प्रोफ़ाइल है। उनके आंखें वे एक सुंदर आकार और एक सुंदर गहरे हरे रंग के रंग के साथ बड़े, हड़ताली हैं। उनके कान सोल्टस, आधार पर चौड़ा और आगे निर्देशित।

  • नीले रंग के लिए अन्य पिंकों के विपरीत, रूसी नीली बिल्ली, और कम मोटापे और अधिक मांसल . यह बहुत ही स्टाइलिज्ड लाइनों के साथ एक सुरुचिपूर्ण जानवर है।

  • देखभाल जिसके लिए ब्लू रूसी बिल्ली अन्य नीली बालों वाली बिल्लियों से काफी भिन्न होती है। वह एक बिल्ली है जो आम तौर पर बीमार होती है। यह आवश्यक है कि आपके पास हमेशा अच्छी हालत में ताजा पानी और भोजन हो, alémcepillar por por। क्योंकि यह आमतौर पर छोटी बालों वाली बिल्ली होती है, यह आमतौर पर कई हेयरबॉल बनाती है।




  • वह एक बहुत बिल्ली है brincalhón तो यह अच्छा है कि मेरे पास हमेशा मनोरंजन करने के लिए कुछ है। खिलौना को अक्सर बदलने की रणनीति भी होती है ताकि आप रुचि खो सकें। वह अन्य वयस्क बिल्लियों और उनके साथ रहने वाले लोगों के साथ भी खेलना पसंद करता है।

  • वह एक बहुत स्नेही, शांत और बुद्धिमान बिल्ली है, हालांकि वे हो सकते हैं थोड़ा शर्मीला अजनबियों की एक नदी में।

  • रूसी ब्लू बिल्ली दुनिया भर में मशहूर है, जो मनुष्यों के संपर्क में प्रदान करती है, क्योंकि निकट और प्रभावशाली रिश्ते के कारण यह अपने मालिक के साथ बनाता है और क्योंकि यह पारिवारिक जीवन के लिए राइडल है। वह है सही साथी.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं रूसी ब्लू बिल्ली कैसा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बालिनी बिल्ली बिल्ली lilac युक्तियाँबालिनी बिल्ली बिल्ली lilac युक्तियाँ
    बिल्ली चार्टरक्स या कार्थुसियनबिल्ली चार्टरक्स या कार्थुसियन
    रूसी नीली बिल्लीरूसी नीली बिल्ली
    बिल्ली burmг © s carey नीलीबिल्ली burmг © s carey नीली
    बिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँबिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँ
    नीली आंखों वाली सफेद तुर्की एंगोरा बिल्लीनीली आंखों वाली सफेद तुर्की एंगोरा बिल्ली
    ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
    रेक्स बिल्लीरेक्स बिल्ली
    नीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्लीनीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्ली
    अमेरिकी नीली बालों वाली हार्डहायर बिल्लीअमेरिकी नीली बालों वाली हार्डहायर बिल्ली
    » » रूसी नीली बिल्ली कैसी है
    © 2022 TonMobis.com