कोराट बिल्ली कैसा है

बिल्ली कोराट कैसा है

के लिए रिया कोरत बिल्ली

वह सबसे पुरानी महिलाओं में से एक है जिसे हम पा सकते हैं। और कोलांडिया की उत्पत्ति, जहां एक प्रतीक माना जाता है जो कि भाग्य, समृद्धि और शुभकामनाएं लाता है। इसकी उत्पत्ति साल 1350 तक है। यह एक बिल्ली हैप्राकृतिक कैंसरजो कि विलासिता का प्रतीक बन गया है, हमेशा उस समय की नक्काशी में दिख रहा है। कोरैट बिल्ली ब्रिटिश बिल्ली, चार्टरक्स और रूसी ब्लू के साथ नीली बिल्ली का हिस्सा है। उम में हम कैसे समझाते हैंबिल्ली कोराट कैसा है.

  • दिखावट

बेटा बिल्लियों मध्यम, मांसपेशी और बहुत पतली। इसका वजन 3 से 4.5 किलो के बीच बदलता रहता है। सिर गोलाकार है और, सामने से देखा, corañóo का रूप है। उसका माथा चौड़ा और सपाट है और उसकी आंखें चमकदार हरे रंग की स्वर में बड़ी और गोल होती हैं, ताकि युवा बिल्लियों में अधिक पीले रंग की आंखों की टोन हो।

इसका झुकाव इंगित करता है और लंबे कान और उच्च कार्यान्वयन है। इसके पैर मध्यम लंबाई हैं, और बहुत अच्छी तरह से अनुपात में हैं। पूंछ मध्यम लंबाई है, टिप मोटी और गोलाकार के साथ।

द्वारा कोरत बिल्ली यह छोटा या अर्ध-लंबा, बहुत चिकना, मुलायम, रेशमी और घना हो सकता है। इसका रंग नीले चांदी का है, स्पॉट या खरोंच के बिना।

  • व्यवहार

    कोरत बिल्ली ए में से एक बिल्ली सक्रिय और brincalhon. हालांकि मैं भी शांत हो सकता हूं। उसकी आवाज नरम और सुंदर है। वे अंदरूनी पसंद करते हैं और यह काफी शांतिपूर्ण है। वह एक बहुत ही अजीब, उत्सुक और स्वतंत्र बिल्ली है। हालांकि, हालांकि यह स्वतंत्र है, इसके मालिक के साथ एक बहुत ही करीबी लिंक स्थापित किया गया है। बिल्ली Korat ecariñosomuy स्नेही और अपने मालिक के प्रति वफादार।

  • ध्यान




    उनके लिए, उन्हें बहुत सावधानीपूर्वक क्षीणन की आवश्यकता है, क्योंकि उन्होंने केवल एक बार उसे चुप कर दिया, इस प्रकार उन्हें मृतकों के लिए जमा करने से रोक दिया।

    सामान्य देखभाल किसी की देखभाल से बहुत अलग है घरेलू बिल्ली लेकिन अगर यह हर दिन बहुत प्यार, माईम्स और गेम्स देना था।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कोरत बिल्ली कैसा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    लघु बाल बिल्ली डॉट-रंगलघु बाल बिल्ली डॉट-रंग
    बिल्ली चार्टरक्स या कार्थुसियनबिल्ली चार्टरक्स या कार्थुसियन
    रूसी नीली बिल्लीरूसी नीली बिल्ली
    मिस्र के माउ बिल्लीमिस्र के माउ बिल्ली
    बिल्ली burmг © एसबिल्ली burmг © एस
    नीली धारीदार टैबी अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्लीनीली धारीदार टैबी अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली
    बिल्ली singapuraबिल्ली singapura
    ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
    रेक्स बिल्लीरेक्स बिल्ली
    मिस्र के माउ बिल्ली चांदीमिस्र के माउ बिल्ली चांदी
    » » कोराट बिल्ली कैसा है
    © 2022 TonMobis.com