कोरत बिल्ली

चूंकि नीली रूसी हरी आंखों वाली नीली दौड़ है, लेकिन यहां समानता समाप्त होती है। बड़े आकार की आंखों के साथ चेहरे का दिल का आकार होता है। परत सरल है (कोई अंडकोट नहीं), चमकीले और त्वचा के लिए चिपके हुए हैं, और बाल चांदी के साथ इतने बिखरे हुए हैं कि यह किसी भी अन्य दौड़ में एक हेलो प्रभाव नहीं दिखता है। इसमें किस्में नहीं हैं।

थाईलैंड के मूल निवासी, दुर्लभ, बहुत पुरानी नस्ल, संयुक्त राज्य अमेरिका में आयात की गई थी। 1 9 5 9 में अपने मूल देश से आकर 1 9 66 में वहां मान्यता प्राप्त हुई। इंग्लैंड का पहला कोरैट 1 9 72 में अमेरिका से आया था। शुद्ध दौड़ क्रॉसिंग को दूसरों के साथ अनुमति नहीं है।




कोराट एक मीठी कंपनी का एक जानवर है, जो अपने मालिकों के साथ मजबूत बंधन बनाता है। आम तौर पर इसमें बहुत विकसित इंद्रियां होती हैं और उन्हें जोर से और अचानक शोर पसंद नहीं है, हालांकि यह अधिक बात करने वाला है। आंखों का रंग दो साल तक पीला होता है।

नीले रूसी और पूरी तरह से अलग चेहरे के साथ छोटे और लम्बे। इसकी परत रंग में ही समान है लेकिन बनावट या चांदी में नहीं है। हरी आंखें इसे समान प्रकार के अन्य नीले रंग से अलग करती हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली siamг © एस नीली युक्तियाँबिल्ली siamг © एस नीली युक्तियाँ
स्कॉटिश गुना बिल्ली © सफेद और नीले रंग की टैब्बीस्कॉटिश गुना बिल्ली © सफेद और नीले रंग की टैब्बी
बिल्ली एंगोरा कैरी चेस्टनटबिल्ली एंगोरा कैरी चेस्टनट
लघु बाल बिल्ली डॉट-रंगलघु बाल बिल्ली डॉट-रंग
ब्लू रजत abyssinian बिल्लीब्लू रजत abyssinian बिल्ली
रूसी नीली बिल्लीरूसी नीली बिल्ली
बिल्ली burmг © s carey नीलीबिल्ली burmг © s carey नीली
रेक्स बिल्लीरेक्स बिल्ली
नीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्लीनीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्ली
मिस्र के माउ बिल्ली चांदीमिस्र के माउ बिल्ली चांदी
» » कोरत बिल्ली
© 2022 TonMobis.com