एक बिल्ली एक राजनीतिक दल के नेतृत्व की दौड़ में है

एक बिल्ली एक राजनीतिक दल के नेतृत्व की दौड़ में है
के माध्यम से छवि: ट्विटर

नेड एक तीन वर्षीय टैब्बी बिल्ली है, जिसका स्वामित्व बुज़फिड न्यूज़ के पत्रकारों में से एक है, जो इंग्लैंड की लेबर पार्टी के सदस्य भी हैं, जहां मतदाताओं वे बिल्ली के लिए वोट दे सकते हैं।

पार्टी को नए मतदाता मिल रहे हैं, जो देश में हुई चुनावी जनगणना का हिस्सा थे, जहां नेद प्रकट नहीं होता है, क्योंकि वह एक पालतू जानवर है जिसके पास मतदान करने का अधिकार नहीं है।

पिछले हफ्ते के दौरान कई नए मतदाताओं ने राजनीतिक दल के नए राष्ट्रपति के लिए मतदान करने के लिए पंजीकरण किया है, बिल्ली नेड के लिए धन्यवाद, उन्होंने बहुत लोकप्रियता प्राप्त की है।

कई वोट जिन्हें अस्वीकार कर दिया गया है क्योंकि यह दिखाया गया था कि वे पहले से ही अन्य पार्टियों का समर्थन कर चुके थे, हालांकि कई लोग दावा करते हैं कि वे हमेशा लेबर पार्टी के प्रति वफादार रहे हैं, इसलिए वे वोट की वैधता मांगते हैं।




बिल्ली को पंजीकृत करने के लिए, केवल उसका पता जरूरी था, जन्म की तारीख जिसके साथ मानव युग में गणना की गई थी कि उसने 2 9 साल दिए, संपर्क जानकारी, इसलिए उसके मालिक ने उसे हॉटमेल में खाता बना दिया।

हेले कैंपबेल का मालिक है बिल्ली और जिसने इसे एक उम्मीदवार के रूप में प्रस्तावित किया, जिसने उसी माहौल को बताया जहां वह काम करता है, कि बिल्ली का बच्चा किसी अन्य राजनीतिक विकल्प को पेश नहीं करता था "वह आयरिश पसंद नहीं करता है।"

मजाक उड़ रहा था और अब बिल्ली के कई अनुयायी हैं जिन्हें आप औपचारिक रूप से तैयार कर चुके हैं "दोनों गर्दन और धनुष टाई लाल हैं" लेबर पार्टी के साथ अपने मालिक के लिए एक संभावित संबंध क्या है।

गार्जियन में नेद https://t.co/AveTQjP6M8 pic.twitter.com/rbIGkuDFAa

- हैली कैंपबेल (@ हैलेकैम्पबेल) 21 अगस्त, 2015
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सामान्य सोमाल बिल्लीसामान्य सोमाल बिल्ली
मतदान के बाद बिल्ली खून बह रहा नहीं हैमतदान के बाद बिल्ली खून बह रहा नहीं है
स्कॉटिश गुना बिल्ली © सफेद और नीले रंग की टैब्बीस्कॉटिश गुना बिल्ली © सफेद और नीले रंग की टैब्बी
विदेशी बिल्ली काली धुआंविदेशी बिल्ली काली धुआं
मैक्स टैब्बी चांदी चढ़ाया बिल्लीमैक्स टैब्बी चांदी चढ़ाया बिल्ली
मेरी 13 वर्षीय बिल्ली बहुत उल्टी हैमेरी 13 वर्षीय बिल्ली बहुत उल्टी है
रजत टैब्बी फारसी बिल्लीरजत टैब्बी फारसी बिल्ली
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
बिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मकबिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मक
मछली के चेहरे के साथ फारसी लाल टैब्बी बिल्लीमछली के चेहरे के साथ फारसी लाल टैब्बी बिल्ली
» » एक बिल्ली एक राजनीतिक दल के नेतृत्व की दौड़ में है
© 2022 TonMobis.com