एलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगे

एलिकेंट के कुत्तों के पास लाभ का चयन करने के लिए उनके कार्ड होंगे
सीसी छवि: OakleyOriginals

कुत्तों की जनगणना के लिए, स्पेनिश शहर एलिकेंट की नगर पालिका इन जानवरों के मालिकों को एक कार्ड देगी, ताकि वे कुछ सार्वजनिक स्थानों में प्रवेश कर सकें।

महापौर मारिसोल मोरेनो के मुताबिक, इस उपाय का उद्देश्य कुत्तों की संख्या के सर्वेक्षण को प्रोत्साहित करना है जिम्मेदार मालिकों. सभी पड़ोसियों के लिए पालतू जानवरों का पंजीकरण अनिवार्य है, जिन्हें 35 यूरो का भुगतान करना होगा।

मोरेनो ने स्पैनिश मीडिया एल मुंडो से कहा कि इस पहल का इरादा है "जानवरों के मालिकों के लिए कुछ और ऑफर करें, क्योंकि उन्हें भुगतान करना होगा" इसके लिए, नागरिक पशु नागरिकता पर एक कोर्स ले सकते हैं, "जिसके साथ वे उन्हें बसों और ट्रामों पर अपलोड कर सकते हैं और उन्हें समुद्र तट पर ले जा सकते हैं।"




"यह उपाय उन लोगों को खुश करेगा जो वास्तव में पशुवादी हैं और अपने पालतू जानवरों को इन सार्वजनिक स्थानों तक पहुंचने के लिए चाहते हैं" प्रस्ताव में एलिकेंट का अधिकार जोड़ा गया है जिसका उद्देश्य गति में जितनी जल्दी हो सके।

उसी शहर में 120 से अधिक बिल्ली उपनिवेश हैं जो पंजीकृत हैं, और काम उन बिल्लियों के नसबंदी पर जारी है जो सड़कों पर घूमते हैं स्पेनिश शहर.

नगर पालिका भी परियोजना को लागू करना चाहता है "विन विन, आप जीतते हैं और इंसान जीतते हैं" , यह है कि संरक्षक जिम्मेदार स्वामित्व की जानकारी के रूप में स्कूलों और संस्थानों के साथ सहयोग कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शहर में कुत्ते की स्वच्छताशहर में कुत्ते की स्वच्छता
कार दुर्घटना में कुत्ता खो गया - एलिकेंट।कार दुर्घटना में कुत्ता खो गया - एलिकेंट।
जापानी उन लोगों को निंदा करने के लिए आवेदन करते हैं जो अपने कुत्तों के झुंड को नहीं उठाते हैंजापानी उन लोगों को निंदा करने के लिए आवेदन करते हैं जो अपने कुत्तों के झुंड को नहीं उठाते हैं
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
मैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दियामैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दिया
चीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना हैचीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना है
उनके कुत्ते को पहचानने के लिए रक्त कुत्तों का खून परीक्षण किया जाएगाउनके कुत्ते को पहचानने के लिए रक्त कुत्तों का खून परीक्षण किया जाएगा
स्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया थास्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया था
कुत्ते और बिल्लियों को सैंटो डोमिंगो में गिना जाता हैकुत्ते और बिल्लियों को सैंटो डोमिंगो में गिना जाता है
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
» » एलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगे
© 2022 TonMobis.com