एक बिल्ली का पीछा कैसे करें

एक बिल्ली का पीछा कैसे करें

बिल्ली यह एक स्वस्थ आदत वाला जानवर है और जब भी यह कर सकता है, वह अपनी जरूरतों को उस जगह से दूर ले जाना पसंद करता है जहां वह खाता है। यही वजह है कि स्वतंत्र रूप से घर से बहुत आम है कि यदि एक पड़ोसी एक बिल्ली है वह दर्ज करें और बाहर निकलें छोड़ रहा है, बिल्ली एक बाथरूम, भूमि की खुदाई के रूप में उपयोग vizinhanía के बगीचे और होगा और पौधों को नष्ट करने। यदि आपको यह समस्या है और इसकी आवश्यकता है एक बिल्ली को डराओ अपने बगीचे में, आप बिल्ली के मालिक से बात कर सकते हैं, हालांकि वह उसी वर्ष में रखने से रोकने के लिए शायद ही कुछ भी कर सकता है। हालांकि, उमकोमो में हम आपको कुछ तकनीकों को जानने के लिए देने जा रहे हैं एक बिल्ली का पीछा कैसे करें.

पहले सुझावों तो तुम्हें पता खोल é एक बिल्ली का पीछा करने के लिए कैसे फल खाने के लिए हम आपको दे सकते हैं में से एक, विशेषकर खट्टे बचाया, और उद्यान क्षेत्र हैं जहां vónormalmente बिल्लियों भर में फैल रहा है। साइट्रस की गंध और बिल्ली को डराएगा, यह गंध 2 या 3 दिनों के बीच चलती है, इस बार के बाद, इसे गोले बदलना होगा।

एक और ने दीवारों और बगीचे के फर्श के गोले को रगड़ने की कोशिश की, यह बिल्ली को घर से दूर ले जायेगा।

  • बिल्लियों को दूर करने का एक और तरीका है खिलाने से बचें प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से बेशक, वह बिल्लियों को अपने घर में प्रवेश करना चाहता है, वह उन्हें खाना देता है। Porém, आप उन्हें खाना देना चाहते हैं, वे सड़क पर या सड़क में फेंकने वाले भोजन की परतों में कूड़ेदान में भोजन पा सकते हैं।

    अगर आपके घर के बाहर रीसाइक्लिंग बिन है, तो अंदर आने के लिए बैग को बंद करने की कोशिश करने के लिए बैग को कसकर बंद करने का प्रयास करें।

  • पीओ में काली मिर्च इसके लिए भी एक अच्छी चाल है बिल्लियों को डराओ आपके घर का विचार é ऐसे क्षेत्र हैं जहां बिल्लियों अक्सर अपने घर या बगीचे, इस तरह, जब बिल्ली जाना नहीं चाहता है, काली मिर्च कारण खुजली नाक के आसपास चलने के लिए और उन्हें haceé छींकने में काली मिर्च डाल दिया। इस तरह, थोड़ा कम, बिल्ली आपके घर को एक असहज जगह से जोड़ती है और ला जाने से रोकती है।




  • बिल्लियों के दुश्मनों में से एक Água . ये जानवर पानी के साथ संगत हैं, इसलिए यदि आप बिल्लियों का पीछा करना चाहते हैं, तो आपको अपने बगीचे में एक नली होनी चाहिए या एक स्वचालित सिंचाई प्रणाली स्थापित करनी होगी। पानी बिल्लियों को प्रभावित करेगा, लेकिन वे उन्हें आश्वस्त करेंगे और इस तरह वे उन्हें अपने घर में अक्सर प्राप्त करेंगे।

  • कुछ के aromas पौधों बिल्लियों दूर, अगर आप जानना चाहते हैं कि आप संयंत्र लैवेंडर, नींबू या अजवायन के फूल पौधों के लिए अपने बगीचे में बिल्लियों दूर डराने कर सकते हैं ताकि एक मजबूत सुगंध है और है कि केवल esoón इन जानवरों agradáveis।

  • एक अंतिम opron के रूप में, आप कर सकते हैं बिल्लियों को डराने के लिए उत्पाद बनाओ एक घर का बना तरीका में उम के इस लेख में हम आपको लैवेंडर, थाइम या काली मिर्च जैसे तत्वों के साथ बिल्ली को कुचलने के लिए कुछ विचार कैसे देते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बिल्ली का पीछा कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • आपको चाहिए
    • साइट्रस फल peels (नारंगी, tangerine, नींबू या अंगूर)
    युक्तियाँ
    यदि आप घर पर बिल्ली रखते हैं और किसी भी कारण से आप घर में कहीं से दूर रहना चाहते हैं तो आप इस चाल का भी उपयोग कर सकते हैं।
  • हिंसा का सहारा लेते हुए अपने बगीचे में कभी भी बिल्ली को डराएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों के लिए सल्फर विषाक्त है?बिल्लियों के लिए सल्फर विषाक्त है?
    बिना भूख के सियामी बिल्लीबिना भूख के सियामी बिल्ली
    मेरे सिर पर ब्राउन स्पॉट मेरी बिल्ली पर दिखाई दिए हैंमेरे सिर पर ब्राउन स्पॉट मेरी बिल्ली पर दिखाई दिए हैं
    पेट में थोक के साथ बिल्लीपेट में थोक के साथ बिल्ली
    बिल्ली का विलुप्त होनाबिल्ली का विलुप्त होना
    एक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती हैएक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती है
    घास खाने के लिए बिल्ली पीड़ित हैघास खाने के लिए बिल्ली पीड़ित है
    बिल्ली रक्त पेश करती है और बाथरूम में बहुत कुछ जाती हैबिल्ली रक्त पेश करती है और बाथरूम में बहुत कुछ जाती है
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    आंख में संक्रमण के साथ बिल्ली खाना नहीं चाहता हैआंख में संक्रमण के साथ बिल्ली खाना नहीं चाहता है
    » » एक बिल्ली का पीछा कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com