मेरी बिल्ली को मेरे पौधों में पराजित करने से कैसे रोकें?

मेरी बिल्ली को मेरे पौधों में पराजित करने से कैसे रोकें?
सीसी छवि: श्रीमती ईनिल

बिल्ली के बच्चे पालतू जानवर होते हैं जो उनकी आजादी से विशेषता रखते हैं। वे जब चाहें स्नेह मांगते हैं, वे जब चाहें खेलते हैं और एक बार अपने रेत के बक्से का उपयोग करने के लिए प्रशिक्षित होते हैं, तो वे बिना किसी इंतजार किए या अनुमति मांगने के क्रम में अपनी जरूरतों को व्यवस्थित तरीके से करते हैं। और यह उन विशेषताओं में से एक है जो कई इन प्यारे दोस्तों की प्रशंसा करते हैं।

लेकिन कभी-कभी, चीजें आपकी इच्छा के अनुसार नहीं जाती हैं और आपके सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, आपकी बिल्ली बहुत दोस्ताना है बाथरूम में जाने के समय अन्य सतहों पर, जैसे घरों के फर्श। शायद उनकी रेत के साथ समानता से, या बस विद्रोह से आकर्षित, एक से अधिक बिल्ली के बच्चे अपने घर के बर्तनों में "उनकी जरूरतों" को पसंद करते हैं। तो आप इस बुरे-कस्टम को कैसे रोकते हैं? यहां हम आपको कुछ सुझाव देते हैं:

-की त्वचा का प्रयोग करें नारंगी या नींबू के फल: ऐसी गंधें हैं जो आपकी बिल्ली पसंद करती हैं, जैसे कि मछली या टकसाल। लेकिन वहाँ हैं अन्य गंध जो बिल्कुल खड़े नहीं हो सकते हैं, और अन्य जो उन्हें दूर करने के लिए सेवा करते हैं, जैसे खट्टे फल। और आप इसे अपने घर के फर्श पर अपने लाभ के लिए उपयोग कर सकते हैं। अपने घर की मैट में, संतरे, नींबू, क्लीमेंटिन या किसी भी अन्य साइट्रस फल की त्वचा रखें जो आप कल्पना करते हैं। आप रस का आनंद ले सकते हैं जबकि आपकी बिल्ली आपके पौधों से दूर हो जाती है, बिना रसायनों को नुकसान पहुंचाती है या प्रयोग नहीं करती है।




-पौधे के मैदान पर प्लास्टिक रखें: पृथ्वी को अपने पौधों से बचाने और उन्हें अपने पालतू जानवरों के सार्वजनिक स्नान से रोकने के लिए एक अच्छा तरीका है उन्हें प्लास्टिक से ढकना। चिंता न करें, आपको इसे कवर करने की ज़रूरत नहीं है। बस उस सतह को काट लें जो मिट्टी को उस बर्तन में ढकता है जहां आपके पौधे हैं और इसे छोड़ दें जबकि आपकी बिल्ली घर के दूसरे बाथरूम (यानी, तुम्हारा) उपयोग करने के लिए उपयोग की जाती है।

-बड़े चट्टानों या गेंदों को रखें एल्यूमीनियम पन्नी : पौधों को कम आकर्षक बनाकर अपनी बिल्ली को दूर रखने का एक और अच्छा तरीका है। वे दृष्टिकोण करते हैं क्योंकि रेत या पृथ्वी जैसा दिखता है अपने सैनिटरी बॉक्स की भूमि. आप बड़े पत्थरों को खरीद सकते हैं और उन्हें फूलों में रख सकते हैं। आप एल्यूमीनियम पन्नी के साथ गेंद भी बना सकते हैं और उन्हें अपने पौधों की रेत के बगल में रख सकते हैं। यह अप्रिय और आपके पसंदीदा बाथरूम की तरह कुछ भी प्रतीत नहीं होगा।

और यदि सब कुछ विफल हो जाता है, तो अपने पौधों के पास रेत का एक अतिरिक्त बॉक्स डालें। वे सहज रूप से सतह को प्राथमिकता देंगे जहां वे अधिक खुदाई कर सकते हैं, अधिक जगह हो सकती है, और फूलों का आदर्श आदर्श उदाहरण नहीं है। प्रेम बलिदान के साथ, लेकिन इस मामले में आपको अपने पौधों और अपनी बिल्ली के बीच चयन करने की ज़रूरत नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें हैमेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें है
एक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती हैएक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती है
सांस लेने पर बिल्ली एक सीटी आवाज बनाता हैसांस लेने पर बिल्ली एक सीटी आवाज बनाता है
मानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया हैमानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया है
प्रोफाइल: सोमाली बिल्लीप्रोफाइल: सोमाली बिल्ली
क्या आपकी बिल्ली सबकुछ खरोंच करती है?क्या आपकी बिल्ली सबकुछ खरोंच करती है?
5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं
बिल्ली के सैंडबॉक्स को कैसे बदलें?बिल्ली के सैंडबॉक्स को कैसे बदलें?
बिल्लियों का पीछा कैसे करेंबिल्लियों का पीछा कैसे करें
मेरी बिल्ली के प्राणियों ने उन्हें अन्य जानवरों से बचाया था?मेरी बिल्ली के प्राणियों ने उन्हें अन्य जानवरों से बचाया था?
» » मेरी बिल्ली को मेरे पौधों में पराजित करने से कैसे रोकें?
© 2022 TonMobis.com