मेरे पास दुनिया में सबसे अच्छा शुभंकर है: जुलिएता, मेरे डच बौने खरगोश

मेरे पास दुनिया में सबसे अच्छा शुभंकर है: जूलियट, मेरे डच बौने खरगोश

जूलियट एक विशेष खरगोश है। उसके पास एक साल से भी कम समय है और उसके शौक हैं: एक छोटी गेंद के साथ खेलना जो लोगों को चढ़ता है और कमरे के माध्यम से दौड़ता है। वह बिल्ली का पीछा करना पसंद करता है, गरीबों को यह पता लगाना पड़ता है कि उससे कहाँ से भागना है, जो छोटी बहन के रूप में हर जगह उसका पीछा करता है। जब वर्तमान में, हम सब जानते हैं कि यह एक लड़ाई हुआ लेकिन अधिक अलग नहीं हो सकता था थे, पहले इसे धोने के लिए कोशिश करते हैं और उसके बाद बिल्ली है, जो इतनी जोश से डर गयी थी पीछे भागा।

वह बहुत छोटा है और हमेशा रहेंगे, एक डच बौना खरगोश है वे 600 ग्राम और एक किलो और एक आधे के बीच वजन, उसके कान चुभ और अप करने के लिए 6 सेमी को मापने और उनके कोट ज्यादा रंग में हो सकता है। जूलियेटा का कोट सामान्य से अधिक लंबा है, एक माने के लिए पर्याप्त नहीं है, लेकिन यह खड़ा है, इसका एक और विवरण जो हमारे लिए अलग बनाता है। उसके दांत हैं एक और कारण malocclusion और "पैडल" छुआ नहीं कर रहे हैं और न ही कारण पशु चिकित्सक हर महीने पहनने ताकि कटौती एक छोटा, अगर हमने इन भयानक घाव का कारण बन सकता है। एक बार जब मैं एक प्रतियोगिता के दौरान एक शिक्षक की बाहों में था, यह पशु चिकित्सा दवा और मेरे विश्वविद्यालय में सबसे प्रसिद्ध चेहरे में से एक है, क्योंकि यह कई कक्षाओं के साथ निकटता से है।

जब यह एक बिस्तर पर छोड़ दिया ताकि व्यायाम अगर एक भाला वह अपने के बाद चला जाता है, घंटी के साथ अपनी गेंद के साथ हो गया है और उसे वापस लाता है निश्चित रूप से हम नहीं देखा है एक और खरगोश से पहले ऐसा करते हैं, कुछ रातों हम ले पर, आपका खिलौना क्योंकि यह आपकी गेंद के साथ सभी दिशाओं में चलता है। शायद उसके खरगोश के दिमाग में, वह खुद को कुत्ते के रूप में समझती है और यही वजह है कि उसके पास ये विशेष दृष्टिकोण हैं।




डच बौना खरगोश बहुत अच्छा चरित्र है और स्वतंत्र हैं, जूलियट बहुत ही उत्सुक है और सब कुछ है कि, क्या होता है वह खिड़कियों से बाहर लग रहा है देखने के लिए क्या उपद्रव के बारे में है जानना चाहता है। उन्होंने यह भी पुराने लोगों, आम तौर पर एक महान चाची की तलहटी पर स्थापित लाड़ प्राप्त करने के लिए पसंद करती है, लग रहा है और अपने पक्ष में रहता है, भले ही पूरे कुर्सी उपलब्ध, बहुत प्यारा है और जो उसे पसंद करती है लोगों चाटना पसंद करती है , हम यह सोचते रहेंगे कि वे आपके भीतर के कुत्ते के दृष्टिकोण हैं।

जानने का लाभ उठाएं चिली में खरगोश की नस्लों और यदि यह अभी भी आपको मनाने के लिए पर्याप्त नहीं है, तो इन्हें जांचें एक बौने खरगोश को अपनाने के 8 कारण.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बौने खरगोशों का टीकाकरण किया जाना चाहिए?बौने खरगोशों का टीकाकरण किया जाना चाहिए?
एंगोरा खरगोश कैसा हैएंगोरा खरगोश कैसा है
मेरे खरगोश कान में गंदा हैमेरे खरगोश कान में गंदा है
बौने खरगोश नारंगी रंग मूत्र बनाता हैबौने खरगोश नारंगी रंग मूत्र बनाता है
सूजन मुंह के साथ बौना खरगोशसूजन मुंह के साथ बौना खरगोश
उसे मेरे बौने खरगोश को सांस लेने में कठिनाई हैउसे मेरे बौने खरगोश को सांस लेने में कठिनाई है
मेरे खरगोश के कान के पीछे कोलोराडोमेरे खरगोश के कान के पीछे कोलोराडो
खरगोश सिर मारा जाएगाखरगोश सिर मारा जाएगा
मेरे खरगोश के सिर में थोकमेरे खरगोश के सिर में थोक
खरगोश बेली के प्रकार क्या हैंखरगोश बेली के प्रकार क्या हैं
» » मेरे पास दुनिया में सबसे अच्छा शुभंकर है: जुलिएता, मेरे डच बौने खरगोश
© 2022 TonMobis.com