छोटे कुत्ते विनम्र व्यवहार के लिए पेशाब करता है

मेरे घर में वर्तमान में लगभग 9 महीने का कुत्ता और 2 साल की बिल्ली है। estГЎ समस्या regaГ ± या कुछ और वह गलत किया है के लिए बिल्ली (और वह समझता है कि वह गलत किया है, हम अच्छी तरह से है enseГ जानवर के प्रकार है कि के लिए ada ±) कब और छोटा कुत्ता सोचता है कि वह estГЎ regaГ ± ando उसके लिए और पेशाब जहां आप हैं (सोफा, अपना बिस्तर, मंजिल, आदि)।

वह एक बहुत विनम्र कुत्ता है जो सबकुछ से डरता है और न्यूनतम जो आप थोड़ी सी आवाज उठाते हैं और अन्य मौकों पर, यह मूत्र हो जाता है।
आज, उदाहरण के लिए, हम घर पहुंचे हैं, हमने उनके लिए प्रवेश करने के लिए आंगन दरवाजा खोला है (हमने एक पल छोड़ा है, लगभग 10-15 मिनट, और हमने इसे बाहर छोड़ दिया है ताकि वह अपनी जरूरतों को पूरा कर सके)। खैर, हमने उसके लिए दरवाजा खोला, वह रहने वाले कमरे में गया और इसके परिणामस्वरूप सोफे के पास गया, लेकिन मेरा साथी उसके सामने था कि वह उसे पास न करने दे, और उसने डर का पेशाब किया है।

वह किसी भी समय हिट नहीं हुआ है, उसे सरल "नहीं" से परे डांटा नहीं गया है। मेरे मामले में मैं आमतौर पर "नहीं" कहता हूं जब वह कुछ गलत करता है, और "बाहर" जब मैं उसे अपने बिस्तर या सोफे में जाना चाहता हूं। लेकिन वह कभी चिल्लाया या मारा नहीं है।
वह एक कुत्ता है जिसे उन्होंने सड़क पर घूमते हुए छोड़ दिया और पड़ोसी शहर से परिवार द्वारा स्वागत किया गया, हमने उसे फेसबुक पर देखा और उसे अपनाने का फैसला किया। वह हमारे साथ और हमारी बिल्ली के साथ महान हो जाता है, लेकिन वह अभी भी डर या भावना से खुद को गीला करने की समस्या है। और हालांकि हम इसे एक बुरी चीज के रूप में नहीं देखते हैं, हमें यह परेशान लगता है।




मुझे यह निर्धारित करने के लिए पशु चिकित्सक के पास जाना है कि यह कुछ मूत्राशय की समस्या है (मुझे यह भी कहना चाहिए कि अभी वह उत्साह के साथ है, गर्मी के मौसम को समाप्त कर रहा है)।
वह कुछ सलाह जानना चाहता था ताकि यह आदत चली जाएगी, और यह भी कि वह जान जाए कि उसे कब डांटा जा रहा था और जब बिल्ली को डांटा जा रहा था।
यह एक और है, दोनों अलग-अलग कहा जाता है, लेकिन दोनों दूसरे के नाम का जवाब देते हैं, और यह भी एक समस्या है। उस समस्या के साथ मुझे पता है कि कम से कम कुतिया को प्रशिक्षित करने के लिए, ताकि वह उसका नाम पहचान सके।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • छोटे मध्यम मिश्रित।

आयु:

  • 9 महीने

लिडिया गोन्जालेज़

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता लगातार हर जगह पेशाब करता हैमेरा कुत्ता लगातार हर जगह पेशाब करता है
कुत्ता हिलता नहीं है और पेशाब नहीं करता हैकुत्ता हिलता नहीं है और पेशाब नहीं करता है
मेरा कुत्ता सभी घरेलू सामानों पर पेशाब करता हैमेरा कुत्ता सभी घरेलू सामानों पर पेशाब करता है
कुत्ता हमेशा हमारे पीछे दरवाजे से गुज़र जाएगाकुत्ता हमेशा हमारे पीछे दरवाजे से गुज़र जाएगा
किस उम्र में कुत्तों को पेशाब करने के लिए अपने पंजे उठाते हैं?किस उम्र में कुत्तों को पेशाब करने के लिए अपने पंजे उठाते हैं?
बिना भूख के सियामी बिल्लीबिना भूख के सियामी बिल्ली
मेरी बिल्ली आक्रामक बन रही हैमेरी बिल्ली आक्रामक बन रही है
मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स से बाहर निकलती हैमेरी बिल्ली सैंडबॉक्स से बाहर निकलती है
मेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता हैमेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता है
बिल्ली अपनी रेत को छोड़कर हर जगह पेशाब करती हैबिल्ली अपनी रेत को छोड़कर हर जगह पेशाब करती है
» » छोटे कुत्ते विनम्र व्यवहार के लिए पेशाब करता है
© 2022 TonMobis.com