अस्थायी रक्तस्राव और पुस के साथ पिल्ला

कुतिया पिल्लों ट्यूब एक ± वॉलपेपर या सामान्य प्रसव कि बिना एक नाल का हिस्सा हो गया होता बनाता है। फिर हाल ही में एक खुजली, empezГі क्षय और रसना रुक-रुक कर पतला इलाज करने के लिए के बाद © रों antibiГіticos के साथ इलाज (संख्या cefaleccina मनुष्य के लिए निर्धारित) प्राप्त करने के होता है और कम मूड को दर्शाता है।

मुझे डर है कि मेरा कुत्ता मर जाता है मुझे मदद चाहिए। मैं अब तक (कोलंबिया) मेरी paГs में किसी भी शहर से हटा दिया और उनसे क्यों अपने पक्ष कर रहा हूँ। आप सुरक्षित होने के लिए मुझे क्या एंटीबायोटिक सलाह देते हैं और इसे इस संकट से बाहर ले जाते हैं? अपने colaboraciГіn-वह पहले से सुधार हुआ था पपड़ी के लिए अग्रिम धन्यवाद हमला लगभग लेकिन यह है कि समझ में नहीं आता है कि अपने वर्तमान बीमारियों से कोई लेना देना नहीं है। वह बहुत सोता है और उसने मुझे बहुत चिंतित किया है।




वह लगभग छाल नहीं करती है और अब घर छोड़ना नहीं चाहती, जो कुछ सामान्य नहीं है। कृपया मदद करें मुझे नहीं लगता कि यह उसके जन्म का कारण है, और मुझे चिंता है कि मैंने उसे खीरे खाने को देखा था। हालांकि, उसके मल सामान्य और सफेद लगते हैं क्योंकि मैं उसे ठीक करने की कोशिश करने के लिए चिकन गिब्लेट दे रहा हूं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • रोट वीलर।

आयु:

  • 2 महीने

करेन ब्राएर

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
त्वचा की समस्या के लिए मुझे कितना एंटीबायोटिक 6-पाउंड कुत्ता देना चाहिए?त्वचा की समस्या के लिए मुझे कितना एंटीबायोटिक 6-पाउंड कुत्ता देना चाहिए?
मेरा कुत्ता आक्रामक है और मुझे नहीं पता कि इसका इलाज कैसे किया जाएमेरा कुत्ता आक्रामक है और मुझे नहीं पता कि इसका इलाज कैसे किया जाए
प्रचुर मात्रा में रेक्टल रक्तस्राव और क्षय के साथ कुत्ताप्रचुर मात्रा में रेक्टल रक्तस्राव और क्षय के साथ कुत्ता
प्रसव के कारण समस्याओं के साथ परेशानीप्रसव के कारण समस्याओं के साथ परेशानी
बिल्ली कई बार पेशाब करने के लिए जाता है और रक्त के साथ ऐसा करता हैबिल्ली कई बार पेशाब करने के लिए जाता है और रक्त के साथ ऐसा करता है
यह मेरी बिल्ली को चौथी मंजिल से गिर गयायह मेरी बिल्ली को चौथी मंजिल से गिर गया
शरीर पर घावों के साथ फ्रेंच पूडलशरीर पर घावों के साथ फ्रेंच पूडल
Chiguagua एंटीबायोटिक उपचार के कारण खाने बंद कर दिया हैChiguagua एंटीबायोटिक उपचार के कारण खाने बंद कर दिया है
Bgіxer जीवन के बिना पिल्लों को जन्म दे रहा हैBgіxer जीवन के बिना पिल्लों को जन्म दे रहा है
कार्डियक समस्याओं के साथ पेकपुकार्डियक समस्याओं के साथ पेकपु
» » अस्थायी रक्तस्राव और पुस के साथ पिल्ला
© 2022 TonMobis.com