पेरीता पार्गी और अभी भी खून बह रहा है

डेढ़ साल की मेरी कुतिया रविवार 26 जुलाई से 8 पिल्लों को दी गई, सुबह 9 बजे श्रम के साथ शुरू हुआ लेकिन पहला पिल्ला 14 बजे पैदा हुआ था और आखिरी बार 18: 50 बजे पैदा हुआ था जन्म देने के बाद, मैं पानी पीता हूं, खाया और ऐसा लगता है कि डिलीवरी खत्म हो गई थी।

22 बजे रात में एक श्रम की तरह कुछ फिर से शुरू हुआ और एक और पिल्ला के रूप में ताकत बनाने लगे, लेकिन अब और नहीं था। प्रसव के बाद और कठोर रूप से सारी रात उसने एक हरा तरल तेल खो दिया था। अन्य dГa सोमवार 27 नहीं रह गया है tenГa और मैं पशु चिकित्सक के पास एक तरल की खो परामर्श करने के लिए sГ ningГєn पिल्ला बिना कुतिया उपयोग बल के लिए सामान्य था और ऑक्सीटोसिन के दो इंजेक्शन और antibiГіtico में से एक है क्योंकि quizГЎs habГa उसकी Гєtero में कुछ किया गया निर्धारित किया गया था।

एंटीबायोटिक के रूप में एक ही ऑक्सीटॉसिन और अन्य ऑक्सीटॉसिन के एक घंटे बाद लागू करें। 4 घंटे empezГі कुतिया पर जब तक मंगलवार की रात 28 parГі खो दिया है नहीं एक मध्यम रंग का जिलेटिनी lГquido marrГіn खींचने के लिए। वह दिन में कई बार खाती है, पानी पीती है, स्नान करने के लिए जाती है आदि। मेरा सवाल यह है: क्या उस तरल का नुकसान उस इंजेक्शन के कारण है जिसमें मैंने रखा है? या यह सामान्य से कुछ है? यह खून बह रहा है कब तक?




पशु चिकित्सक हरी lГquido की pГ © हानि के साथ sГ seguГa कहा उसे उसके देखने के लिए आते हैं, परंतु इस lГquido अन्य रूप में हरे रंग नहीं है। मैं इसे वही लेता हूं या क्या मैं शांत रहता हूं क्योंकि यह सफाई करने का एक उत्पाद है जिसे मैंने इंजेक्शन दिया है?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

आयु:

  • 2 साल

मारिया रामिरेज़

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सेटर कुत्ते की डिलीवरीसेटर कुत्ते की डिलीवरी
कुत्तों में प्रसव की कठिनाइयोंकुत्तों में प्रसव की कठिनाइयों
मेरे कुत्ते के पास श्रम के दो दिन हैंमेरे कुत्ते के पास श्रम के दो दिन हैं
फ्रेंच पूडल श्रम में हैफ्रेंच पूडल श्रम में है
कई दिनों के लिए पहली बार पिल्ला श्रमकई दिनों के लिए पहली बार पिल्ला श्रम
अगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेहअगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेह
समय के साथ प्रसव में पिल्लासमय के साथ प्रसव में पिल्ला
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
बिट्स के वितरण में जटिलताओंबिट्स के वितरण में जटिलताओं
हुस्की योनि से पुस हटा देता हैहुस्की योनि से पुस हटा देता है
» » पेरीता पार्गी और अभी भी खून बह रहा है
© 2022 TonMobis.com