यॉर्क शिर मूत्र पुस

जब मैं उसे पुस करने के लिए मिलता हूं, तो वह केवल दो बार करता है। फिर वह अपना पैर उठाता है और कुछ भी नहीं करता है। हालांकि, वह कुछ भी के अनुसार, अपने पैर उठाए बिना घर के चारों ओर peeing चला जाता है। कुत्ते ने कभी घर पर नहीं देखा है। वह उदास नहीं है या बुखार भी है। सामान्य रूप से उसकी भूख की कमी नहीं होती है।

रंग सामान्य है और घर भी मजबूत है जो गंध है। घर पर वह हर बार छोटी मात्रा में बनाता है। जब मैं उसे बाहर ले जाता हूं तो वह अपने पैर उठाकर अच्छा लगा सकता है और वह पीता नहीं है। MГЎs 4 किलो या उससे कम वजन का होता है और अपने दम पर amoxicillin दिया है। मैंने किसी भी पशुचिकित्सक को नहीं लिया है कि यह अस्थायी था लेकिन इसमें एक सप्ताह लगते हैं। मैं तुम्हें क्योंकि मैं नारंगी और जैतून का तेल के साथ परीक्षण नहीं दे सकते हैं, क्योंकि वे ने कहा कि यह अगर tenГa पत्थर या मूत्र infecciГіn लेकिन अभी भी एक ही अच्छा था।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • यॉर्कशायर।

आयु:

  • 10 साल



योलान्डा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता मादा से मूत्र लेता है और हर समय इसे गंध करता हैकुत्ता मादा से मूत्र लेता है और हर समय इसे गंध करता है
जानें कि मेरे कुत्ते का व्यवहार सामान्य है और मैं उसकी मदद कैसे कर सकता हूं?जानें कि मेरे कुत्ते का व्यवहार सामान्य है और मैं उसकी मदद कैसे कर सकता हूं?
लैब्राडोर लिंग में सूजन प्रस्तुत करता हैलैब्राडोर लिंग में सूजन प्रस्तुत करता है
मेरे कुत्ते को मूत्र में थोड़ा खून बहने के साथ एक गंध की गंध हैमेरे कुत्ते को मूत्र में थोड़ा खून बहने के साथ एक गंध की गंध है
यॉर्की खूनी श्लेष्म के साथ पेशाब करता हैयॉर्की खूनी श्लेष्म के साथ पेशाब करता है
हड्डी के साथ एक जैतून डायरिया के साथ मिनी पिनचरहड्डी के साथ एक जैतून डायरिया के साथ मिनी पिनचर
बौना पूडल खाने के बिना कई दिनों लगते हैंबौना पूडल खाने के बिना कई दिनों लगते हैं
एक यॉर्क शोर टेरियर ने पेट में एक प्रकार का अनाज छोड़ा है और पीला पुस हैएक यॉर्क शोर टेरियर ने पेट में एक प्रकार का अनाज छोड़ा है और पीला पुस है
बौने खरगोश नारंगी रंग मूत्र बनाता हैबौने खरगोश नारंगी रंग मूत्र बनाता है
पग रंगीन मूत्र कैफ ©पग रंगीन मूत्र कैफ ©
» » यॉर्क शिर मूत्र पुस
© 2022 TonMobis.com