कुत्ते जो लीशमैनियासिस के इलाज का जवाब नहीं देती है

मेरे पास एक कुत्ता है जो अमेरिकी और पिटबुल का मिश्रण है, वजन 22 किलोग्राम है। हम दो महीने पहले बेताब हैं, हमने देखा कि कुतिया (एक महीने में उसे निर्जलित करने के बाद) उसके कानों के अंदर घबराहट थी और हम उसे पशु चिकित्सक के पास ले गए। उन्होंने demodicosis की तरह एक स्क्रैपिंग और नैदानिक ​​किया, उन्होंने ivermectin, chlorexidrine और Mitraz के इलाज का आदेश दिया।

घबराहट उसके शरीर में दिन के मामले में फैल गई और कुतिया बदतर हो गई, उसका पूरा शरीर पीले रंग की परतों से भरा हुआ था और सेबरेरिक बदलाव के कारण घातक गंध था। हमने उसे वापस लाया और इस बार उसने परीक्षण किया जो गर्भावस्था में से एक जैसा है और सकारात्मक परीक्षण किया गया है। उन्होंने उन्हें एक विश्लेषण भेजा और सब ठीक हो गया (हेमोग्राम, प्रोटीनोग्राम ... आदि) शीर्षक जो 1/160 आया था।

उन्होंने हमें हर बारह घंटे और एक लीस्गार्ड नाव 300 एलोपुरिनोल भेजा। एक महीने के बाद मैंने कुछ भी नहीं किया था और कुतिया खराब थी (त्वचा, क्योंकि यह अच्छी तरह से खाती है, अच्छी तरह से पीओ, अच्छी तरह से पेशाब करती है ... आदि)। मिल्टेफोर्न ने हमें भेजा और उसने 28 दिनों के बाद कुछ भी नहीं किया है। पहले से ही बेताब है हमने ग्लूकटाइम का चयन किया है और इसमें दो दिन का इलाज लगता है लेकिन मैं आशा खो चुका हूं।




एक सप्ताह के भीतर वे एक विश्लेषणात्मक फिर से करते हैं, लेकिन कुतिया कुछ भी जवाब नहीं देता है, क्या आप कृपया मुझे सलाह दे सकते हैं? क्या यह कुछ और हो सकता है? कुतिया लंबे नाखूनों को अतिरंजित कर चुका है और बहुत सारे पानी पीता है, यह भी सामान्यता के भीतर सब कुछ पेश करता है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • Pitbull / अमेरिकी।

आयु:

  • 4 साल

ऐलिस

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को लीशमैनियासिस के लिए परीक्षण किया गया था और सकारात्मक परीक्षण किया गया थामेरे कुत्ते को लीशमैनियासिस के लिए परीक्षण किया गया था और सकारात्मक परीक्षण किया गया था
एक अवांछित कुत्ता एक shar pei ला montgіएक अवांछित कुत्ता एक shar pei ला montgі
Schnauzer बाल का नुकसान हैSchnauzer बाल का नुकसान है
निदान के बिना बीमार बिल्लीनिदान के बिना बीमार बिल्ली
बिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता हैबिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता है
मेरी बिल्ली गंजा हो रही हैमेरी बिल्ली गंजा हो रही है
चारों ओर हार्ड त्वचा के साथ लाल धब्बे के साथ पिल्लाचारों ओर हार्ड त्वचा के साथ लाल धब्बे के साथ पिल्ला
पिल्ला पेशाब नहीं कर सकता हैपिल्ला पेशाब नहीं कर सकता है
खून बहने के साथ अक्सर दस्त मेरे कुत्ते को प्रस्तुत करता हैखून बहने के साथ अक्सर दस्त मेरे कुत्ते को प्रस्तुत करता है
फेन, ला coruña में चोरी कुतिया।फेन, ला coruña में चोरी कुतिया।
» » कुत्ते जो लीशमैनियासिस के इलाज का जवाब नहीं देती है
© 2022 TonMobis.com