सिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्या


शिक्षा

टीवी की कोई शक्ति नहीं है, तो फिर से जांचें कि पावर कॉर्ड टीवी से ठीक से जुड़ा हुआ है। टीवी के पीछे से आने वाली केबल को पावर आउटलेट (120 वोल्ट / 60 हर्ट्ज) से जोड़ा जाना चाहिए।

रिमोट कंट्रोल की बैटरी जांचें। इसे अपने चेहरे पर रखो और रिमोट कंट्रोल के पीछे बैटरी डिब्बे के ढक्कन को अपने अंगूठे से दबाकर तीर की दिशा में स्लाइड करके उठाएं। बैटरियों को यह सुनिश्चित करने के लिए बदलें कि ध्रुवीयता शाफ्ट पर संकेतक (";" और "+" रेखाओं से मेल खाती है।




टीवी के सामने सेंसर पर रिमोट कंट्रोल पॉइंट करें (फ्रंट कंट्रोल पैनल के केंद्र में स्थित)। "डीवीडी या टीवी मोड" चुनने के लिए रिमोट कंट्रोल के शीर्ष पर स्थित बटन दबाकर उस कार्य के अनुसार, आप सही रास्ते पर हैं, यह सुनिश्चित करें कि रिमोट कंट्रोल काम नहीं करता है। टीवी फ्लोरोसेंट लाइटिंग से 23 फीट से अधिक दूर खड़ा है रिमोट कंट्रोल के उचित संचालन में भी हस्तक्षेप कर सकता है।

सभी केबल एंट्री कनेक्शन जांचें। सुनिश्चित करें कि केबल कनेक्शन सीरियल एंटीना पोर्ट से सुरक्षित रूप से जुड़ा हुआ है, जो टीवी के निचले दाएं किनारे पर स्थित है। यदि एक डिकोडर का उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि केबल दोनों टेलीविजन और एंटीना पोर्ट "डिकोडर पर आउटपुट पोर्ट" से सुरक्षित रूप से जुड़ा हुआ है। एक और समाक्षीय केबल केबल के आउटपुट के लिए "पोर्ट में केबल" बॉक्स को ठीक करना चाहिए ट्रांसमिशन समस्याओं की जांच के लिए एक और चैनल आज़माएं यदि इनमें से कोई भी विकल्प काम नहीं करता है, तो सुनिश्चित करें कि आप टीवी मोड और डीवीडी मोड में हैं, और जांचें कि केबल क्षतिग्रस्त नहीं हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें
Rcr311w के लिए निर्देशRcr311w के लिए निर्देश
पैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देशपैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देश
सोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता हैसोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता है
एक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करेंएक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करें
रिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता हैरिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता है
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
एक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करेंएक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करें
एक कैमरा फोन के साथ अपने टीवी रिमोट कंट्रोल की जांच कैसे करेंएक कैमरा फोन के साथ अपने टीवी रिमोट कंट्रोल की जांच कैसे करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
» » सिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्या
© 2022 TonMobis.com