टीवी मॉडल तोशिबा 52hm95 को कैसे हल करें


शिक्षा

जांचें कि दीपक दरवाजा इकाई (बोर्ड के निचले बाएं) बंद हो जाती है अगर टीवी चालू नहीं होता है। सुनिश्चित करें कि पावर कॉर्ड पावर आउटलेट में प्लग है। यह सुनिश्चित करने के लिए आउटलेट में एक और डिवाइस आज़माएं कि यह काम कर रहा है। ट्रिगर फ्यूज और सर्किट ब्रेकर के लिए घर के विद्युत पैनल की जांच करें।

फ्रंट पैनल टीवी पर रिमोट कंट्रोल या टीवी / वीडियो पर "इनपुट" दबाएं और यदि आप छवि समस्याओं का सामना कर रहे हैं तो एक वैध इनपुट स्रोत का चयन करें। किसी अन्य चैनल पर स्विच करने की कोशिश करें क्योंकि वर्तमान में ट्रांसमिशन की समस्याएं हो रही हैं।

यदि आप एनालॉग ट्यूनेड चैनल (रेडियो या केबल टीवी प्रसारण) देख रहे हैं तो केबल क्लीनर / डीएनआर फ़ंक्शन "टू" ऑटो "सेट करें और छवि शोर है। इससे टीवी चित्र में दृश्य हस्तक्षेप कम हो जाएगा।




यदि स्क्रीन पर एक काला बॉक्स दिखाई देता है तो उपशीर्षक फ़ंक्शन "ऑफ" सेट करें। "रिमोट कंट्रोल पर मेनू दबाएं और प्राथमिकता मेनू खोलें"। "बंद उपशीर्षक मोड को हाइलाइट करें और साइड मेनू खोलने के लिए रिमोट कंट्रोल पर दायां तीर दबाएं" ऑफ "को हाइलाइट करने के लिए नीचे तीर दबाएं और फिर चयन सेट करने के लिए एंटर दबाएं।

खराब रंग या कोई रंग नहीं होने पर छवि और / या रंग की गुणवत्ता समायोजित करें। "रिमोट कंट्रोल पर मेनू दबाएं और वीडियो मेनू खोलें"। "छवि पैरामीटर और ENTER दबाएं"। "छवि और / या रंग का चयन करने के लिए ऊपर / नीचे तीर दबाएं, फिर वांछित गुणवत्ता सेटिंग्स को समायोजित करने के लिए बाएं / दाएं तीरों का उपयोग करें।" नई सेटिंग्स को सहेजने के लिए तैयार करें और एंटर दबाएं। "" फ़ैक्टरी डिफ़ॉल्ट को पुनर्स्थापित करें, रीसेट करें का चयन करें और "" एंटर दबाएं। "

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?
50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें
Rcr311w के लिए निर्देशRcr311w के लिए निर्देश
हिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करेंहिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करें
सिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्यासिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्या
सोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता हैसोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता है
एक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करेंएक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करें
मित्सुबिशी ws-55807 की समस्याओं को कैसे हल करेंमित्सुबिशी ws-55807 की समस्याओं को कैसे हल करें
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
Conaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करेंConaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करें
» » टीवी मॉडल तोशिबा 52hm95 को कैसे हल करें
© 2022 TonMobis.com