उपयोग के लिए Uniden bc350a निर्देश


शिक्षा

पावर केबल को 13.8 "डीसी जैक (बीसी 350 ए के पीछे स्थित) से कनेक्ट करें, और दूसरे छोर को एसी बैंड या पावर आउटलेट से कनेक्ट करें। बाहरी एंटीना केबल को एंटीना टर्मिनल से कनेक्ट करें "(बीसी 350 ए के पीछे स्थित), और शीर्ष को पकड़कर खींचकर एंटीना को पूरी तरह से बढ़ाएं।

"स्क्वाल्च व्हील (पूरी तरह से) दाईं ओर घुमाएं जब तक कि यह घूर्णन बंद न हो जाए।" स्कैनर चालू करने के लिए वॉल्यूम घुंडी (स्थित) को दाईं ओर चालू करें। शोर सुनाई जाने तक मात्रा को एक आरामदायक स्तर तक बढ़ाएं। म्यूट को चालू करें "शोर बंद होने तक धीरे-धीरे बाएं। अगर मफलर बहुत अधिक है (दाएं से बहुत दूर), तो आप कई सिग्नल सुनेंगे, कभी-कभी समझने के लिए बहुत अधिक। अगर मफलर अपर्याप्त है (बायीं ओर बहुत बदल जाता है) , कोई संकेत मत लो।

"खोज" दबाएं (स्क्रीन के नीचे) और फिर स्कैनिंग के लिए बैंड का चयन करने के लिए "बैंड" बटन (स्क्रीन के नीचे) दबाएं "प्रोग्राम" बटन दबाएं ("बैंड" बटन के दाईं ओर स्थित) प्रोग्रामिंग चैनलों शुरू करने के लिए। जब ​​आप एक आवृत्ति आप कार्यक्रम करना चाहते हैं, प्रेस पर पहुंचने बटन (फ्रंट पैनल कोने में ऊपर बाईं ओर) "पकड़ो", और फिर "प्रोग्राम। पत्र" सीएच "दिखाई देते हैं और साथ ब्लिंक करेगा आवृत्ति "पुलिस" दबाएं। स्क्रीन आवृत्ति के बीच बार-बार बदलती है और चैनल नंबर प्रोग्राम किया जा सकता है। प्रेस प्रोग्राम "आवृत्ति चैनल संख्या को बचाने और बढ़ाने के लिए" बाहर निकलने के लिए बैंड "।




स्कैनिंग शुरू करने और सहेजे गए चैनलों तक पहुंचने के लिए "निजी (सामने वाले पैनल के बाईं ओर स्थित) दबाएं। आप निजी संग्रह के लिए 20 चैनल तक सहेज सकते हैं।" स्कैन को रोकने के लिए "होल्ड" दबाएं। 20 संग्रहीत चैनलों को स्क्रॉल करने के लिए ऊपर या नीचे कुंजी (यानी, स्क्रीन के बाईं ओर) दबाएं।

प्रेस WX "(फ्रंट पैनल के निचले बाएँ कोने में स्थित) चैनल खोज मौसम शुरू करने के लिए। सात एनओएए चैनलों पूर्व क्रमादेशित (राष्ट्रीय समुद्रीय और वायुमंडलीय प्रशासन), अपने क्षेत्र में स्थानीय समय की खोज की जाएगी। प्रेस" खोज "समय बाहर निकलने के लिए चक्र का

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक rhombic uhf टीवी एंटीना कैसे बनाएँएक rhombic uhf टीवी एंटीना कैसे बनाएँ
एंटीना के माध्यम से एक सपनेबॉक्स को कैसे कनेक्ट करेंएंटीना के माध्यम से एक सपनेबॉक्स को कैसे कनेक्ट करें
7 सेंचुरियन टीएफटी मॉनिटर को कैसे परिवर्तित करें7 सेंचुरियन टीएफटी मॉनिटर को कैसे परिवर्तित करें
राक्षस केबल रंग कैसे बदलेंराक्षस केबल रंग कैसे बदलें
सिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करेंसिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करें
एक फिलिप्स बाद प्रक्षेपण टीवी कैसे हल करेंएक फिलिप्स बाद प्रक्षेपण टीवी कैसे हल करें
वॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करेंवॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
सैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करेंसैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करें
दूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करेंदूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करें
» » उपयोग के लिए Uniden bc350a निर्देश
© 2022 TonMobis.com