एक फिलिप्स बाद प्रक्षेपण टीवी कैसे हल करें


शिक्षा

सुनिश्चित करें कि रिमोट कंट्रोल काम नहीं करता है तो बैटरी के सकारात्मक और नकारात्मक सिरों को सही तरीके से स्थापित किया जाता है। बैटरी को दो बार एक बार बदलें। मुलायम, साफ कपड़े के साथ रिमोट कंट्रोल सेंसर साफ़ करें। टीवी के करीब आएं - 20 मीटर या 6 फीट से कम की दूरी पर - और फिर रिमोट को सीधे टीवी के रिमोट इन्फ्रारेड सेंसर पर लक्षित करें। इन्फ्रारेड सेंसर आमतौर पर इग्निशन कुंजी के बाईं ओर, टीवी के फ्रंट पैनल पर, दाईं ओर स्थित होता है।

सुनिश्चित करें कि टीवी चालू नहीं होने पर पावर कॉर्ड टीवी के पावर आउटलेट में पूरी तरह से डाला गया है। अगर यह अभी भी चालू नहीं है तो टेलीविजन बंद करें। आउटलेट से पावर कॉर्ड अनप्लग करें, एक मिनट प्रतीक्षा करें, और फिर पावर कॉर्ड को फिर से कनेक्ट करें। सुनिश्चित करें कि प्लग टाइमर या दीवार द्वारा नियंत्रित नहीं है। सुनिश्चित करें कि अगर किसी का उपयोग किया जाता है तो पावर स्ट्रिप क्षतिग्रस्त नहीं होती है।

यदि केबल खाली है, धुंधला हुआ है, या डॉट्स या लाइनों को दिखाता है तो केबल के सभी केबल कनेक्शन टीवी और बाहरी रूप से जुड़े डिवाइसों को सुरक्षित करें। जांचें कि सेवा प्रणाली, केबल टेलीविजन या अन्य के लिए दीवार इनपुट टर्मिनल सही है। आम तौर पर, "चींटी" टर्मिनल ए केबल के मुख्य केबल सिस्टम के लिए केबल को बाहरी से कनेक्ट करने के लिए उपयोग किया जाता है, जबकि "बी" चींटी का उपयोग द्वितीयक एंटीना या केबल के कनेक्शन के लिए किया जाता है। पुष्टि करें कि यह विशेष नहीं है, स्टेशन को प्रसारित करने के लिए, यदि हां, तो छवि दिखाई देने तक एंटीना समायोजित करें, या केबल या उपग्रह टेलीविजन के साथ संवाद करें ताकि संभव हो तो उस चैनल की तुलना में एक मजबूत इनपुट सिग्नल प्राप्त किया जा सके ।

यदि छवि अभी भी खाली है या रंग सही हैं, तो टीवी की चमक, कंट्रास्ट, रंग और टिंट सेटिंग्स बदलें। स्रोत बटन दबाएं "और सत्यापित करें कि आपके पास सही सिग्नल स्रोत है, उदाहरण के लिए," एवी 1 "और" सीवीआई "ऑडियो और वीडियो इनपुट के लिए अधिकतम, समग्र वीडियो स्रोत विकल्पों के लिए इनपुट आम हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप "AV4 और AV5" इनपुट के लिए प्रगतिशील स्कैनिंग करने में सक्षम डीवीडी प्लेयर को कनेक्ट करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वर्तमान डीवीडी प्लेयर का मोड प्रगतिशील स्कैनिंग में है। " "सुनिश्चित करें कि एचडी रिसीवर एचडी या एसडी के लिए सही ढंग से सेट है, जो आपके विशिष्ट फिलिप्स के पीछे प्रोजेक्शन टीवी मॉडल के लिए सही है।

यदि छवि खराब है तो एक बाहरी कनेक्टेड डिवाइस को डिस्कनेक्ट या बंद करना और एक साइड टीवी से कनेक्ट कैमरा है, आमतौर पर, AV3 इनपुट। "




स्क्रीन पर बर्फ शोर या कुछ और दिखाई देने पर एंटीना कनेक्शन को कस लें। जब तक छवि स्पष्ट हो जाती है तब तक एंटीना की कोणीय दिशा।

यदि रंग अनियमित हैं या लाल या नीले रंग की छवियों के रूप में हैं तो अभिसरण समायोजित करें। 20 सेकंड में रंग फोकस समायोजित करने के लिए प्रोजेक्शन टीवी के फ्रंट पैनल पर इंटेलिसेंस दबाएं, अपने विशेष टीवी मॉडल के रंगों को सही तरीके से समायोजित करने के तरीके पर निर्देश पुस्तिका देखें।

स्क्रीन पर क्षैतिज धराशायी रेखाएं दिखाई देने पर हेअर ड्रायर और ड्रिल और अन्य उपकरणों और उपकरणों को टीवी से दूर ले जाएं। अगर आप किसी भी छवि को भूत की तरह काम करते हैं तो एंटीना को एक और अधिक दिशात्मक के साथ बदलें। यदि स्क्रीन पर एक क्षैतिज सफेद रेखा दिखाई देती है तो एक योग्य सेवा तकनीशियन से संपर्क करें। इस मामले में, टीवी सही ढंग से काम नहीं करता है, और आपको स्थिति तक पहुंचने के लिए एक पेशेवर सेवा की आवश्यकता है।

रिमोट कंट्रोल पर वॉल्यूम बटन दबाएं "अगर आप ध्वनि नहीं सुनते हैं, तो पुष्टि करें कि आप म्यूट बटन दबाए नहीं हैं"। यदि ऑडियो उन उपकरणों से आने के लिए समायोजित किया गया है तो बाहरी रूप से जुड़े डिवाइसों के वॉल्यूम नियंत्रणों की जांच करें।

यदि आप टीवी से आने वाले crunches सुनते हैं तो "मोनो ऑडियो पर स्विच करने के लिए रिमोट कंट्रोल पर I-II" दबाएं। वैकल्पिक रूप से, मेनू कुंजी दबाएं और फिर "" ट्रेबल, बास "या अन्य ध्वनि सेटिंग्स का चयन करें और अपनी आवश्यकताओं के अनुसार ध्वनि को कस्टमाइज़ करें। फिलिप्स टीवी ओवरहेड प्रोजेक्टर के कई मॉडल ध्वनि वॉल्यूम ऑटो एडजस्टमेंट को भी समायोजित करते हैं। यह सुविधा आपको वाणिज्यिक ब्रेक के दौरान सुनाई जाने वाली ध्वनि में अंतर को दूर करने और एक चैनल से दूसरे में स्विच करने की अनुमति देती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एंटीना के माध्यम से एक सपनेबॉक्स को कैसे कनेक्ट करेंएंटीना के माध्यम से एक सपनेबॉक्स को कैसे कनेक्ट करें
एक तोशिबा टीडीपी-टी 45 ​​कैसे हल करेंएक तोशिबा टीडीपी-टी 45 ​​कैसे हल करें
मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?
50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें
हिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करेंहिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करें
सिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्यासिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्या
एक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करेंएक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करें
रिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता हैरिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता है
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
एक कैमरा फोन के साथ अपने टीवी रिमोट कंट्रोल की जांच कैसे करेंएक कैमरा फोन के साथ अपने टीवी रिमोट कंट्रोल की जांच कैसे करें
» » एक फिलिप्स बाद प्रक्षेपण टीवी कैसे हल करें
© 2022 TonMobis.com