वॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करें


शिक्षा स्थिति

टीवी के बगल में उपग्रह रिसीवर रखें। उपग्रह रिसीवर के पीछे एचडीएमआई आउटपुट में एचडीएमआई केबल के एक छोर को कनेक्ट करें। एचडीएमआई केबल के दूसरे छोर को टीवी के पीछे एक एचडीएमआई इनपुट से कनेक्ट करें।

संबंध

रिमोट कंट्रोल के साथ टीवी चालू करें। "मेनू दबाएं," सेटिंग्स "सिस्टम वीडियो इनपुट।" एचडीएमआई इनपुट का चयन करें जो केबल से जुड़ा हुआ है। प्रेस मेनू "।"

सैटेलाइट रिसीवर के पीछे कोएक्सियल केबल 100 फीट कोएक्सियल इनपुट के एक छोर से कनेक्ट करें। दीवार की दीवार प्लेट, दीवार और खिड़की की रोशनी या छत में खुलने के साथ कोएक्सियल केबल स्थापित करें। दीवार के लिए और "यू" प्रधान बंदूक पकड़े clamps के साथ baseboards साथ क्लिट समाक्षीय केबल।

मोबाइल घर की छत पर जाओ। भावना स्तर का उपयोग कर आरवी के शीर्ष पर एक फ्लैट क्षेत्र की तलाश करें। एंटीना के गुंबद क्षेत्र की स्थिति। गुंबद के एंटीना को चालू करें ताकि केबल छेद वैन के पीछे हो। टैब को जारी करने के लिए पक्षों को दबाकर गुंबद को हटा दें।

एंटीना के नीचे कोएक्सियल आउटपुट में कोएक्सियल केबल के मुक्त छोर से कनेक्ट करें। गुंबद फिर से रखें। एक फिलिप्स स्क्रूड्राइवर के साथ लकड़ी के शिकंजा के साथ छत के गुंबद को एंटीना संलग्न करें। उन्हें अपनाने के लिए शिकंजा पर सिलिकॉन सीलेंट लागू करें। आगे बढ़ने से एक घंटे पहले सिलिकॉन सीलेंट को सूखने दें।




खिड़की के माध्यम से एंटीना गुंबद से मल्टी-फीड और ग्राउंड तारों को पुश करें या आरवी के शीर्ष पर और जमीन पर कोएक्सियल केबल की लंबाई के साथ नीचे घुमाएं। जिस तरह से आप कोएक्सियल केबल के लिए किया था उसी तरह दीवार के लिए बिजली के केबल्स को स्टेपल करें।

दीवार पर आपूर्ति किए गए पावर स्विच को स्थापित करें जहां आरवी पर पावर आउटलेट हैं - लकड़ी के शिकंजा और फिलिप्स स्क्रूड्राइवर का उपयोग करें। इग्निशन स्विच को "सेटिंग" पर बंद करें।

गुंबद एंटीना के काले पृथ्वी के लिए विद्युत केबल से जमीन तार को - किट में एक कनेक्टर पीला झंडा का उपयोग करें।

इग्निशन स्विच पर पीले प्लेट को चांदी के ब्लेड से कनेक्ट करें। लाल तार को लाल गुंबद झंडा कनेक्टर से कनेक्ट करें। स्विच पर केंद्र ब्लेड को चेतावनी संकेत कनेक्ट करें।

एक और लाल झंडा के सकारात्मक पावर जैक कनेक्टर की पावर केबल (+ ") को कनेक्ट करें लाल बोर्ड को इग्निशन स्विच के एक पृथक स्पैड से कनेक्ट करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करेंएलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करें
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
Directv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करेंDirectv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करें
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
Conaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करेंConaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करें
खरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करेंखरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
सैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करेंसैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करें
दूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करेंदूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करें
कई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करेंकई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करें
» » वॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करें
© 2022 TonMobis.com