शुद्ध डिजिटल रेडियो डब में कैसे स्टेशन संग्रहीत होते हैं


शिक्षा

शुद्ध डीएबी डिजिटल रेडियो अनलॉक करने के लिए लॉक स्विच को बाईं ओर ले जाएं। जब यह अनलॉक हो जाए, तो रेडियो चालू करने के लिए पावर बटन दबाएं। "

रेडियो के मोर्चे पर डीएबी / एफएम बटन दबाएं "डीएबी और एफएम रेडियो बैंड के बीच चयन करने के लिए आप दोनों बैंडों में 10 स्टेशनों की स्थापना कर सकते हैं स्टेशन या स्टेशनों के लिए उचित बैंड का चयन करें जिसे आप डिवाइस को याद रखना चाहते हैं।

डिवाइस के मोर्चे के बाईं तरफ प्रीसेट बटन दबाएं, यह डिफ़ॉल्ट मोड में प्रवेश करेगा आपके पास उस डिवाइस पर जाने के लिए 30 सेकंड हैं जो आप डिवाइस के आउटपुट से पहले रेडियो मेमोरी को स्टोर करना चाहते हैं। डिफ़ॉल्ट मोड।




चयनित बैंड में उपलब्ध स्टेशनों के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए रेडियो के केंद्र में पांच-तरफा नेविगेशन बटन पर बाएं और दाएं बटन दबाएं। वर्तमान में आप कौन सी आवृत्ति देख रहे हैं यह देखने के लिए डिजिटल स्क्रीन का उपयोग करें। जब आप आवृत्ति तक पहुंचते हैं तो आप प्रोग्राम करना चाहते हैं और जिस स्टेशन को आप चाहते हैं उसे सुनें, रुको।

तीन सेकंड के लिए पांच-तरफा नेविगेटर के केंद्र बटन को दबाकर रखें। जब तक मैंने तीन सेकंड बिताए तब तक हार न दें। फिर तीन सेकंड के लिए "प्रीसेट" बटन दबाकर रखें, सावधान रहें कि इसे समय से आगे न जाने दें। स्टेशन को डिवाइस में प्रोग्राम किया गया है।

आप जिस बैंड का उपयोग कर रहे हैं उसके लिए प्रत्येक स्टेशन के लिए चरण 3 से 5 को दोहराएं। जब आप इस बैंड के साथ समाप्त कर लेंगे, तो दूसरे बैंड पर स्विच करने के लिए डीएबी / एफएम बटन दबाएं "और उस बैंड में 10 प्रीसेट स्टेशन तक प्रोग्राम करने के लिए प्रक्रिया को दोहराएं। जब समाप्त हो जाए, तो याद रखें बटन दबाएं" जारी, बाएं और दाएं यादगार स्टेशनों के बीच बदलें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चैनल मास्टर 0549 विकल्पचैनल मास्टर 0549 विकल्प
उपयोग के लिए Uniden bc350a निर्देशउपयोग के लिए Uniden bc350a निर्देश
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
आर्कोस 7 के लिए निर्देशआर्कोस 7 के लिए निर्देश
आइपॉड के लिए एफएम ट्रांसमीटर का उपयोग कैसे करेंआइपॉड के लिए एफएम ट्रांसमीटर का उपयोग कैसे करें
एक रेडियो नियंत्रित घड़ी कैसे स्थापित करेंएक रेडियो नियंत्रित घड़ी कैसे स्थापित करें
सोनी सीएफडी-एफ 10 बूमबॉक्स में रेडियो स्टेशनों को कैसे स्टोर करेंसोनी सीएफडी-एफ 10 बूमबॉक्स में रेडियो स्टेशनों को कैसे स्टोर करें
मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?
आइपॉड टोयोटा हाइलैंडर के लिए एडाप्टर स्थापित करनाआइपॉड टोयोटा हाइलैंडर के लिए एडाप्टर स्थापित करना
एक stiletto 2 कैसे हल करेंएक stiletto 2 कैसे हल करें
» » शुद्ध डिजिटल रेडियो डब में कैसे स्टेशन संग्रहीत होते हैं
© 2022 TonMobis.com