एक बोस बहु सीडी परिवर्तक की मरम्मत कैसे करें


शिक्षा

कनेक्शन जांचें। तरंग संगीत प्रणाली को जोड़ने वाले कनेक्टर में बदलाव से कनेक्शन कनेक्शन को कम से कनेक्ट करें। इनपुट लहर एसी पावर कनेक्टर में चार्जर की छोटी केबल प्लग करें। चार्जर के एसी पावर कॉर्ड को चार्जर के पीछे और एसी प्लग के दूसरे छोर को पावर आउटलेट में प्लग करें। स्क्रीन से "WAIT" गायब होने पर लगभग 20 सेकंड के बाद परिवर्तनों के स्लॉट में एक सीडी डालें।

वेव संगीत प्रणाली को बंद करें यदि सीडी डालने पर अद्यतन सॉफ़्टवेयर या डिस्क काम नहीं करती है तो सीडी को बाहर निकालें। सभी उपकरणों को यूनिट में अनप्लग करें और डिस्कनेक्ट करें। वेव संगीत प्रणाली को अद्यतन करने के लिए स्लॉट में सॉफ़्टवेयर सीडी डालें। वेव संगीत प्रणाली को वापस चालू करें। अद्यतन पूरा होने के बाद डिस्क लगभग 30 सेकंड में खुलती है।

यदि डिस्क अभी भी काम नहीं करती है, तो सिस्टम को बंद करें। एसी आउटलेट से पावर कॉर्ड अनप्लग करें। 10 सेकंड प्रतीक्षा करें और फिर एसी पावर कॉर्ड को पावर आउटलेट से दोबारा कनेक्ट करें।

सुनिश्चित करें कि बिजली की आउटलेट काम करती है, अगर कोई आवाज नहीं सुनाई देती है। सभी उपकरणों और केबल कनेक्शन कस लें। बाहरी रूप से जुड़े उपकरणों को चालू करें। आरसीए स्टीरियो केबल को पुश करें। रिमोट कंट्रोल और ऑक्स पर बटन दबाएं "सही इनपुट का चयन करें।




जांचें कि हेडफ़ोन कनेक्ट नहीं हैं, अगर ध्वनि विकृत हो जाती है या डंप हो जाती है।

सीडी कूदता है, तो पूरे सिस्टम को एक फ्लैट और स्थिर सतह पर रखें। वे ऐसे क्षेत्र में चले जाते हैं जहां वे गलती से हिट होने के लिए स्वतंत्र होते हैं।

यदि आप कूदते रहते हैं तो सीडी को मुलायम, सूखे और लिंट-फ्री से साफ करें। बाहर की ओर जाने के लिए सीधे अंदरूनी का उपयोग करें, और पाउडर को डिस्क से दूर और दूर खींचें।

सुनिश्चित करें कि सीडी चयनित सीडी के स्लॉट में है यदि आप खेलते हैं, लेकिन एलईडी डिस्क स्लॉट सूचक हरे रंग में जलाया नहीं जाता है। सही सीडी स्लॉट का चयन करने के लिए रिमोट कंट्रोल या "वेव संगीत प्रणाली" पर सीडी बटन दबाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एंटीना के माध्यम से एक सपनेबॉक्स को कैसे कनेक्ट करेंएंटीना के माध्यम से एक सपनेबॉक्स को कैसे कनेक्ट करें
7 सेंचुरियन टीएफटी मॉनिटर को कैसे परिवर्तित करें7 सेंचुरियन टीएफटी मॉनिटर को कैसे परिवर्तित करें
एक तोशिबा टीडीपी-टी 45 ​​कैसे हल करेंएक तोशिबा टीडीपी-टी 45 ​​कैसे हल करें
एक जेवीसी ध्वनि प्रणाली के लिए समाधान गाइड जो खुद को बंद कर देता हैएक जेवीसी ध्वनि प्रणाली के लिए समाधान गाइड जो खुद को बंद कर देता है
मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
बोस स्पीकर कैसे कनेक्ट करेंबोस स्पीकर कैसे कनेक्ट करें
एक सोनी cmt-nez33 की समस्याओं को हल करने के लिए कैसेएक सोनी cmt-nez33 की समस्याओं को हल करने के लिए कैसे
सीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलेंसीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलें
» » एक बोस बहु सीडी परिवर्तक की मरम्मत कैसे करें
© 2022 TonMobis.com