कॉमकास्ट कैसे सेट करें


शिक्षा टीवी पर डीवीआर कनेक्ट करें

डबल-डिवाइडर दिशा में दीवार से कोएक्सियल केबल को "आरएफ इन पोर्ट" से कनेक्ट करें। "बाहरी" दरवाजे के दो स्वतंत्र आरएफ स्प्लिटर ट्रैकों में से एक में कोएक्सियल केबल के एक छोर को स्क्रू करें। कॉमकास्ट बॉक्स के पीछे "आईएन" लेबल वाले बंदरगाह में केबल के दूसरे छोर को थ्रेड करें।

उच्च गति इंटरनेट हार्डवेयर को विन्यस्त करना

टीवी के एस-वीडियो इनपुट पोर्ट "कॉमकास्ट बॉक्स के पीछे एस-वीडियो आउटपुट पोर्ट" को जोड़ने के लिए एक एस-वीडियो केबल का उपयोग करें। यदि टीवी एस-वीडियो "पोर्ट से लैस नहीं है, तो पीले कॉमकास्ट बॉक्स के पीछे पीले पीले एवी" आउटपुट "को जोड़ने के लिए एक समग्र वीडियो केबल, ऑडियो और वीडियो (एवी) केबल का उपयोग करें टीवी के एवी "ऑन"।

प्रत्येक आरसीए ऑडियो केबल्स, एवी लाल और काले, सफेद और लाल एवी "कॉमकास्ट बॉक्स के पीछे आउट केबल्स के एक छोर से कनेक्ट करें। प्रत्येक केबल के दूसरे छोर को एवी लाल और सफेद रंग से कनेक्ट करें" टीवी में

कॉमकास्ट बॉक्स के पीछे पावर कॉर्ड को पावर पोर्ट से कनेक्ट करें। पावर कॉर्ड को पावर आउटलेट से कनेक्ट करें

कॉमकास्ट टीवी और चेक बॉक्स देखें। चैनल तीन पर टीवी चालू करें।




कॉमकास्ट टेलीविजन सिग्नल प्राप्त करने के लिए उपयोग किए गए इनपुट पोर्ट से मेल खाने के लिए वीडियो इनपुट चैनल को बदलने के लिए "रिमोट टीवी इनपुट" का उपयोग करें।

केबल मॉडेम के आरएफ बंदरगाह से कनेक्शन आरएफ "को दोहरी तरफ स्प्लिटर के आउटपुट पोर्ट को एक कोएक्सियल केबल के साथ कनेक्शन।

केबल मॉडेम के ईथरनेट पोर्ट पर ईथरनेट केबल कनेक्ट करें। केबल के दूसरे छोर को अपने कंप्यूटर के ईथरनेट पोर्ट से कनेक्ट करें और फिर चरण चार पर जाएं। अगर आपके कंप्यूटर पर ईथरनेट पोर्ट नहीं है, तो चरण तीन में दिए गए निर्देशों का पालन करें।

ईथरनेट केबल के दूसरे छोर को ईथरनेट एडाप्टर के ईथरनेट पोर्ट से कनेक्ट करें यदि कंप्यूटर ईथरनेट पोर्ट से सुसज्जित नहीं है, लेकिन यूएसबी पोर्ट से लैस है। यूएसबी एडाप्टर को अपने कंप्यूटर पर यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करने के लिए यूएसबी केबल का उपयोग करें। कंप्यूटर की सीडी ड्राइव में एडाप्टर के साथ आने वाली सीडी डालें। कार्ड का इंस्टॉलेशन विज़ार्ड स्वचालित रूप से प्रारंभ होना चाहिए। कार्ड के लिए आवश्यक ड्राइवर स्थापित करने के लिए विज़ार्ड में निर्देशों का पालन करें।

अपने कंप्यूटर पर कॉमकास्ट इंटरनेट सीडी रोम में सीडी डालें। स्थापना विज़ार्ड स्वचालित रूप से शुरू हो जाएगा। कॉमकास्ट इंटरनेट सॉफ्टवेयर स्थापित करने के लिए विज़ार्ड में निर्देशों का पालन करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
सीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करेंसीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करें
लैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करेंलैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक वीडियो में दो वीडियो प्लेयर कैसे कनेक्ट करेंएक वीडियो में दो वीडियो प्लेयर कैसे कनेक्ट करें
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करेंएक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करें
एक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंएक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
एक सीधी रिसीवर को एक चारों ओर ध्वनि रिसीवर से कैसे कनेक्ट करेंएक सीधी रिसीवर को एक चारों ओर ध्वनि रिसीवर से कैसे कनेक्ट करें
» » कॉमकास्ट कैसे सेट करें
© 2022 TonMobis.com