एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें


शिक्षा

केबल नेटवर्क "सेट-टॉप बॉक्स कॉमकास्ट के पीछे से समाक्षीय केबल कनेक्ट करें। केबल में एक दिशा दक्षिणावर्त में केबल अंत कर दें जब तक फिक्सिंग

कॉमकास्ट आउट चिह्नित वीडियो डिकोडर के पीछे वीडियो केबल से कनेक्ट करें। आप इसे एचडीएमआई वीडियो केबल या एक घटक वीडियो केबल के साथ कर सकते हैं। एचडीएमआई केबल एक कनेक्टर है जिसे केवल एचडीएमआई जैक में डाला जा सकता है। घटक वीडियो केबल में तीन अलग लाल, हरे और नीले कनेक्टर होते हैं। मिलान रंग कनेक्शन में रंगीन कनेक्टर को कनेक्ट करना सुनिश्चित करें।

कॉमकास्ट "ऑडियो आउट" चिह्नित सेट-टॉप बॉक्स के पीछे आरसीए केबल से कनेक्ट करें। आउटपुट कनेक्शन के मिलान रंगों में आरसीए केबल के लाल और सफेद प्लग से मेल खाना सुनिश्चित करें।

वीडियो केबल को टीवी पर वीडियो इनपुट से कनेक्ट करें। यदि आप एचडीएमआई इनपुट कनेक्टर, एचडीएमआई केबल का उपयोग करते हैं। यदि आप एक घटक वीडियो केबल का उपयोग कर रहे हैं, तो इनपुट के रंगों के साथ कनेक्टर के रंगों से मेल खाते हैं।




आरसीए केबल के दूसरे छोर को अपने एचडीटीवी में प्लग करें जहां आपने "ऑडियो इनपुट" चिह्नित किया है। एचडीएमआई कनेक्शन के लिए एक ऑडियो इनपुट होगा और दूसरा घटक केबल कनेक्ट करने के लिए होगा। वे आमतौर पर आपके टेलीविजन के वीडियो इनपुट के नीचे होते हैं। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले वीडियो कनेक्शन को असाइन किए गए ऑडियो इनपुट का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

पावर आउटलेट में कॉमकास्ट केबल की पावर कॉर्ड प्लग करें।

अपने बॉक्स को सक्रिय करने के लिए 1-888-कॉमकास्ट पर कॉल करें। सक्रिय करने के लिए आपको डिकोडर मॉडल संख्या और सीरियल नंबर की आवश्यकता होगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
उपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करेंउपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करें
मेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करेंमेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करें
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करेंएक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करें
एक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंएक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
एक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसेएक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसे
मैं अपने लैपटॉप को अपने 32-इंच टीवी से कैसे कनेक्ट कर सकता हूं?मैं अपने लैपटॉप को अपने 32-इंच टीवी से कैसे कनेक्ट कर सकता हूं?
एक सोनी टीवी को कंप्यूटर से कैसे कनेक्ट करेंएक सोनी टीवी को कंप्यूटर से कैसे कनेक्ट करें
» » एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
© 2022 TonMobis.com