संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें


शिक्षा

अपने कंप्यूटर को चालू करें और ऐप्पल डाउनलोड पेज से आईट्यून डाउनलोड करें, अगर आपने पहले से ऐसा नहीं किया है। आईट्यून्स के साथ निर्मित मैक, लेकिन पीसी उपयोगकर्ताओं को इसे मैन्युअल रूप से डाउनलोड करना होगा। नए आईपॉड के साथ सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए, नवीनतम आईट्यून अपडेट डाउनलोड करें और इसे इंस्टॉल करें।

आइपॉड के नीचे आईपॉड के साथ आपूर्ति किए गए यूएसबी केबल और अपने कंप्यूटर पर एक यूएसबी पोर्ट कनेक्ट करें। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, हब के बजाय सीधे अपने कंप्यूटर पर यूएसबी पोर्ट का उपयोग करें। कंप्यूटर को आइपॉड को पहचानने के लिए एक पल प्रतीक्षा करें। iTunes डिफ़ॉल्ट रूप से स्वचालित रूप से खुल जाएगा।




यदि पॉप-अप विंडो स्वचालित रूप से प्रकट नहीं होती है, तो आईट्यून्स बाएं साइडबार में आईपॉड पर क्लिक करें। एक नया आइपॉड सेट अप करने के लिए, आपके संगीत को आपके आईपॉड पर रखने के लिए आपके पास दो विकल्प हैं। एक, आपके कंप्यूटर के साथ स्वचालित सिंक्रनाइज़ेशन है हमेशा की तरह, अपने iPod जब भी यह प्लग किया गया है पर अपनी iTunes लाइब्रेरी से सभी संगीत डाल करने के लिए जा रहा है, क्योंकि यह सबसे अच्छा विकल्प है अगर आप अक्सर आईट्यून स्टोर से नए संगीत खरीद सकते हैं और एक कंप्यूटर का उपयोग करना यदि आपके पास कई कंप्यूटर हैं जो आपके आईपॉड को कनेक्ट कर सकते हैं, तो "मैन्युअल रूप से संगीत प्रबंधित करें" का चयन करें।

यदि आपने संगीत को मैन्युअल रूप से प्रबंधित करना चुना है, तो संगीत को अपने आईपॉड पर मैन्युअल रूप से रखें। अपने आईट्यून्स लाइब्रेरी या अपने कंप्यूटर पर एक संगीत फ़ोल्डर पर जाएं, और वांछित फ़ोल्डरों को आईट्यून्स में या डेस्कटॉप पर आईपॉड आइकन पर खींचें। यदि आप बड़ी मात्रा में फाइलों को स्थानांतरित कर रहे हैं तो इसमें कई मिनट और एक घंटे लग सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलेंआइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलें
मेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता हैमेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता है
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
डीवीआर से आईपॉड में कैसे कॉपी करेंडीवीआर से आईपॉड में कैसे कॉपी करें
आईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
डिस्क मोड में आईपॉड को पुनर्स्थापित कैसे करेंडिस्क मोड में आईपॉड को पुनर्स्थापित कैसे करें
आईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाएआईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाए
आइपॉड को एक आइपॉड सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआइपॉड को एक आइपॉड सिंक्रनाइज़ कैसे करें
एक सीडी को एक नैनो आइपॉड में कैसे कॉपी करेंएक सीडी को एक नैनो आइपॉड में कैसे कॉपी करें
» » संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
© 2022 TonMobis.com