कंप्यूटर से संगीत को सीडी के साथ आईपॉड में कैसे डाउनलोड करें


शिक्षा

कॉपी (या "रिप) आपके कंप्यूटर पर सीडी से ट्रैक करता है। आप गाने चीर करने के लिए iTunes का उपयोग करते हैं सबसे प्रभावी तरीका हो जाएगा, क्योंकि आप अपने आइपॉड के लिए गीत हस्तांतरण करने के लिए iTunes का उपयोग करना होगा। ITunes वेब से मुक्त करने के लिए डाउनलोड किया जा सकता एप्पल, यदि आप सिस्टम में नहीं किया है। यदि आप एक सीडी प्रविष्ट करते हैं, कई विकल्प स्वचालित रूप से दिखाई देगा। "iTunes के माध्यम से आयात गीत" उनमें से एक है। इस विकल्प पर क्लिक करें और ठीक क्लिक करें। " "अगर विकल्प स्वचालित रूप से प्रकट नहीं होता है, तो iTunes खोलें और आयात सीडी बटन पर क्लिक करें।" आईट्यून्स सीडी से संगीत पिसाने लगेगा। हस्तांतरण की प्रगति की निगरानी आईट्यून्स स्क्रीन पर की जाएगी।

आईपॉड के साथ आपूर्ति केबल का उपयोग कर अपने आईपॉड को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें। कंप्यूटर को पहचानने के लिए प्रतीक्षा करें। एक बार ऐसा करने के बाद, आईट्यून्स आइकन आईट्यून इंटरफ़ेस के बाएं फलक में दिखाई देता है।

, "ITunes लाइब्रेरी टैब पर जाएँ। सभी गाने सूची में उपलब्ध हैं। नई सीडी से चयन करें गीत। एक साथ सभी गीतों का चयन करने के लिए पहला गीत क्लिक करें और फिर नीचे Shift कुंजी दबाकर रखें, जबकि क्लिक करने प्रत्येक "अतिरिक्त गीत में जब तक सीडी पर सभी ट्रैक हाइलाइट नहीं होते हैं।




गाने को आइपॉड से खींचें। एक बार पटरियों का चयन हो जाने के बाद, सबकुछ एक ही समय में खींचा जा सकता है। किसी भी हाइलाइट किए गए क्षेत्र पर क्लिक करें और कर्सर को बाएं पैनल में आईपॉड आइकन पर ले जाने के दौरान माउस बटन दबाए रखें। बटन और गाने को आईट्यून्स से आईपॉड में कॉपी किया गया है। प्रत्येक गीत को डिवाइस में स्थानांतरित करने में कुछ सेकंड लगेंगे।

कंप्यूटर से आईपॉड निकालें। आईपॉड को सिस्टम से बाहर निकाला जा सकता है, आईट्यून्स के बाएं फलक में आइकन पर क्लिक करें और "दिखाई देने वाले मेनू से बाहर निकलने का चयन करके।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करें
मेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता हैमेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता है
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
डीवीआर से आईपॉड में कैसे कॉपी करेंडीवीआर से आईपॉड में कैसे कॉपी करें
एमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करें
आइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देशआइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देश
आईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
मेरे sansa fuze में itunes गाने कैसे डालेंमेरे sansa fuze में itunes गाने कैसे डालें
» » कंप्यूटर से संगीत को सीडी के साथ आईपॉड में कैसे डाउनलोड करें
© 2022 TonMobis.com