80 जीबी आइपॉड पर संगीत और वीडियो कैसे डालें


शिक्षा

ITunes डाउनलोड करें और इसे अपने सिस्टम पर इंस्टॉल करें, अगर यह पहले से इंस्टॉल नहीं है। जब 80 जीबी आइपॉड पर संगीत या वीडियो स्थानांतरित करने की बात आती है, तो आईट्यून्स आवश्यक है। आप ऐप्पल वेबसाइट से मुफ्त में सॉफ्टवेयर डाउनलोड कर सकते हैं (संसाधन देखें)।

डिवाइस के साथ दिए गए इंटरफ़ेस केबल का उपयोग कर अपने 80 जीबी आइपॉड को कंप्यूटर से कनेक्ट करें। केबल का एक छोर आईपॉड पर एकमात्र बंदरगाह को जोड़ता है और दूसरा अंत कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट से जुड़ता है।

प्रोग्राम शुरू करने के लिए मैक पर डॉक बार पर आईट्यून्स आइकन पर क्लिक करें। विंडोज कंप्यूटर पर, इसे खोलने के लिए प्रोग्राम की सूची में "स्टार्ट, ऑल प्रोग्राम्स" खोलें और "iTunes" पर क्लिक करें। जब आईट्यून्स खोला जाता है, तो बाएं पैनल में "डिवाइस के नीचे आइपॉड" आइटम पर क्लिक करें।

आईट्यून्स विंडो में सारांश टैब पर जाएं, "मैन्युअल रूप से संगीत प्रबंधित करें और वीडियो विकल्प" पर क्लिक करें और फिर "लागू करें" पर क्लिक करें। "




स्क्रीन के दाहिने पैनल में सभी आईट्यून्स संगीत फ़ाइलों को दिखाने के लिए बाएं फलक में "संगीत" श्रेणी "आइपॉड" पर क्लिक करें। अपनी संगीत फ़ाइलों के माध्यम से स्क्रॉल करें, और जब आपको एक फ़ाइल मिलती है जिसे आप अपने आईपॉड में संगीत जोड़ना चाहते हैं, तो फ़ाइल को स्क्रीन से दाएं आइपॉड में दाएं आइपॉड में आइकन खींचें।

उस श्रेणी के लिए आईट्यून्स में उपलब्ध वीडियो देखने के लिए सिनेमा या "सीरीज" श्रेणी पर जाएं। फ़ाइल के माध्यम से जाएं और उन फ़ाइलों को खींचें और छोड़ें जिन्हें आप अपने आईपॉड में आईपॉड आइकन में जोड़ना चाहते हैं "बाएं पैनल में।

ITunes पर नए संगीत और वीडियो आयात करें यदि आपके आईपॉड पर जो संगीत या वीडियो फ़ाइल लोड करना है, वह आईट्यून्स में दिखाई नहीं दे रहा है। ऑडियो या वीडियो फ़ाइल आयात करने के लिए, फ़ाइल मेनू खोलें और लाइब्रेरी में जोड़ें "" चुनें। "खुलने वाली विंडो में फ़ाइल ढूंढें और ऑडियो या वीडियो फ़ाइल को अपनी आईट्यून्स लाइब्रेरी में जोड़ने के लिए डबल-क्लिक करें, फिर फ़ाइल को आइपॉड आइकन में खींचें और छोड़ें" सामान्य रूप से।

आईट्यून में संगीत और वीडियो जोड़ने के बाद आईट्यून्स के बाएं फलक में आईपॉड पर क्लिक करें, छोटे निकास आइकन पर क्लिक करें "जो कंप्यूटर से निकास डिवाइस के बगल में दिखाई देता है। एक बार बाहर निकलने के बाद, 80 जीबी आइपॉड कंप्यूटर से सुरक्षित रूप से डिस्कनेक्ट किया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलेंआइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलें
मेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता हैमेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता है
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
आईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
आईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाएआईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाए
एक नैनो आइपॉड में डीवीडी पर फिल्में कैसे डाउनलोड करेंएक नैनो आइपॉड में डीवीडी पर फिल्में कैसे डाउनलोड करें
आइपॉड को एक आइपॉड सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआइपॉड को एक आइपॉड सिंक्रनाइज़ कैसे करें
एक सीडी को एक नैनो आइपॉड में कैसे कॉपी करेंएक सीडी को एक नैनो आइपॉड में कैसे कॉपी करें
» » 80 जीबी आइपॉड पर संगीत और वीडियो कैसे डालें
© 2022 TonMobis.com