फिलिप्स मैग्नावोक्स 25tr15 c101 कैसे हल करें


शिक्षा

टीवी को अनप्लग करें और सभी केबल्स अनप्लग करें, इसे एक घंटे तक छोड़ दें। यह आपको सीआरटी ट्यूब को ठंडा करने की संभावना देगा। इससे टेलीविजन के साथ कई समस्याएं हल हो जाएंगी। समय बीतने के बाद सभी केबलों को दोबारा कनेक्ट करें और टीवी चालू करें।

रिमोट कंट्रोल पर म्यूट बटन दबाएं "और वॉल्यूम को अधिकतम तक कम करें, फिर म्यूट बटन को दोबारा दबाएं"। अगर टेलीविजन को ऑडियो के लिए कठिनाई हो रही है, तो इकाई को गलती से अक्षम कर दिया गया हो सकता है।

टीवी के रिमोट कंट्रोल पर सेटअप बटन दबाएं। "यह देखने के लिए चमक, कंट्रास्ट और रंग समायोजित करें कि क्या यह आपकी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के अनुरूप छवि के साथ सभी समस्याओं को हल करता है।




एक वीसीआर या अन्य डिवाइस को टीवी से कनेक्ट करें जो पहले कनेक्ट नहीं हुआ है। अगर आपके टीवी में एक ही समस्या है, तो समस्या टीवी के साथ है। यदि कोई समस्या नहीं है, तो समस्या पहले से जुड़े डिवाइस, जैसे आपकी केबल के साथ है।

टीवी के पीछे कोएक्सियल केबल डिस्कनेक्ट करें। केबल के धातु के अंत को बंद होने तक यह किया जा सकता है। फिर डिवाइस को अनप्लग करें और इसे बदलें। एक समाक्षीय केबल स्थापित करने के लिए, टीवी इनपुट में छेद के आकार में नया केबल प्लग डालें। फिर केबल को इसे सुरक्षित करने के लिए चालू करें।

अगर इकाई में एक है तो आरएफ मॉड्यूलर को बदलें। एक आरएफ न्यूनाधिक इस तरह के डीवीडी प्लेयर के रूप में उपकरणों, जो केवल इस तरह के फिलिप्स मैग्नावॉक्स 25TR15 C101 के रूप में एक समाक्षीय संकेत के लिए बंदरगाहों आरसीए ऑडियो / वीडियो (दौर, रंग दरवाजे), का उपयोग से संकेत धर्मान्तरित। टीवी एक स्थापित है, तो यह टीवी या डीवीडी प्लेयर के पीछे कहीं न कहीं हो जाएगा, और इससे बाहर आ तारों के दो सेट के साथ एक छोटे से बॉक्स जा रहा है। तारों को आरएफ मॉड्यूलर को ठीक उसी तरह से कनेक्ट करें जैसे वे पुराने से जुड़े थे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें
Rcr311w के लिए निर्देशRcr311w के लिए निर्देश
सोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता हैसोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता है
एक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करेंएक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करें
रिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता हैरिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता है
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
अनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करेंअनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करें
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
» » फिलिप्स मैग्नावोक्स 25tr15 c101 कैसे हल करें
© 2022 TonMobis.com