एक सोनी ब्रेविया में वॉल्यूम की समस्याएं

वॉल्यूम नियंत्रण

सोनी ब्राविया टीवी के पास एक म्यूट फ़ंक्शन है जो तुरंत टीवी की आवाज़ बंद कर देता है। जब वॉल्यूम आपकी सोनी ब्राविया टीवी के साथ समस्याओं को हल करने में समस्याएं उत्पन्न करता है, तो यह देखने के लिए शुरू करें कि ध्वनि म्यूट हो गई है या नहीं। म्यूट बटन को "रिमोट कंट्रोल पर दबाएं या वॉल्यूम बटन दबाएं" रिमोट कंट्रोल पर यूपी या वॉल्यूम को फिर से बढ़ाने के लिए टीवी दबाएं।

ऑडियो स्रोत

सोनी ब्राविया बाहरी ऑडियो चारों ओर ध्वनि प्रणालियों के साथ संगत है जो कई उपयोगकर्ता अंतर्निहित टीवी स्पीकर के बजाय उपयोग करना पसंद करते हैं। चारों ओर ध्वनि प्रणालियों को समायोजित करने के लिए, सोनी ने अपने ब्राविया टीवी को बिल्ट-इन स्पीकर को बंद करने के विकल्प के साथ डिज़ाइन किया है। बिल्ट-इन स्पीकर को निष्क्रिय करना आसपास की ध्वनि प्रणाली के साथ ऑडियो समस्याओं को रोकता है। यदि आप बाद में अंतर्निहित वक्ताओं के माध्यम से टेलीविजन सुनने का फैसला करते हैं, तो उन्हें फिर से चालू करना आवश्यक है। मुख्य मेनू खोलें और ध्वनि कॉन्फ़िगरेशन मेनू का चयन करें। "स्पीकर" चुनें और फिर "टीवी स्पीकर" को फिर से निर्मित स्पीकर को सक्रिय करने के लिए चुनें।


संबंध


केबल या उपग्रह प्रसारण द्वारा टेलीविजन को सोनी ब्राविया से कनेक्ट करने के लिए उपयोग की जाने वाली विधि टेलीविजन की आवाज को प्रभावित कर सकती है। उदाहरण के लिए, जब कनेक्शन के लिए एक एचडीएमआई केबल का उपयोग किया जाता है, तो ऑडियो केबल को कनेक्ट करना आवश्यक नहीं है। एचडीएमआई केबल्स ऑडियो और वीडियो सिग्नल संचारित करते हैं। डीवीआई, कंपोजिट केबल्स के घटकों और कनेक्शन, ध्वनि को स्थानांतरित करने के लिए एक ऑडियो केबल की आवश्यकता होती है। जांचें कि ऑडियो केबल्स पूरी तरह से टीवी के पीछे सही कनेक्टर में डाले गए हैं, केबल कनेक्शन का रंग टीवी के पीछे जैक जैसा ही रंग है।

तारों

टेलीविज़न को जोड़ने के लिए उपयोग किए जाने वाले केबल्स और केबल्स को नुकसान ब्राविया की आवाज को प्रभावित कर सकता है। पहनने या फाड़ने के लिए ऑडियो केबल्स या एचडीएमआई केबल की जांच करें। आपको केबल या उपग्रह से जुड़े कोएक्सियल केबल्स भी देखना चाहिए। समाक्षीय केबलों में ऑडियो और वीडियो सिग्नल होता है। केबल में क्रैक या ब्रेक ध्वनि को प्रभावित कर सकते हैं। यदि आवश्यक हो, तो केबल या तारों में से एक को दोबारा दोहराएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्क्रीन सोनी सोनी ब्राविया klv-46x300a की मरम्मत कैसे करेंस्क्रीन सोनी सोनी ब्राविया klv-46x300a की मरम्मत कैसे करें
यह सुनिश्चित करने के लिए कि नियंत्रण सक्रिय वक्ताओं हैंयह सुनिश्चित करने के लिए कि नियंत्रण सक्रिय वक्ताओं हैं
50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें
Rcr311w के लिए निर्देशRcr311w के लिए निर्देश
सोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता हैसोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता है
सोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशोंसोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशों
फिलिप्स मैग्नावोक्स 25tr15 c101 कैसे हल करेंफिलिप्स मैग्नावोक्स 25tr15 c101 कैसे हल करें
ध्वनि बार सोनी कैसे बनाएंध्वनि बार सोनी कैसे बनाएं
खिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएंखिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएं
सिनेमा ध्वनि प्रणालियों का उपयोग कैसे करेंसिनेमा ध्वनि प्रणालियों का उपयोग कैसे करें
» » एक सोनी ब्रेविया में वॉल्यूम की समस्याएं
© 2022 TonMobis.com