कॉमकास्ट केबल बॉक्स मदद

केबल बॉक्स समायोजित करना

जब तक आप एक तकनीशियन से आपकी मदद करने के लिए नहीं कहेंगे, आपको अपने आप को केबल बॉक्स सेट करना होगा। यह आसान है। दीवार पर केबल कनेक्शन के बीच केबल को "मशीन" में अपनी मशीन में कनेक्ट करें। इसके बाद, कंप्यूटर पर टीवी और केबल के केबल इनपुट पोर्ट के बीच एक और केबल कनेक्ट करें। इसके बाद, बिजली केबल को दीवार पर एक विद्युत वितरण बॉक्स से कनेक्ट करें। अंत में, लगभग 20 मिनट प्रतीक्षा करने के बाद, डाउनलोड बॉक्स सॉफ़्टवेयर, रिसीवर बंद करें।

केबल डिकोडर का उपयोग करना

केबल बॉक्स का उपयोग करने का सबसे आसान तरीका रिमोट कंट्रोल है। त्वरित मेनू खोलने के लिए मेनू बटन दबाएं, फिर स्क्रीन पर मुख्य मेनू का चयन करें। इन विकल्पों में टीवी लिस्टिंग और ऑन डिमांड शामिल हैं। इसका उपयोग टीवी शो का चयन करने के लिए किया जाता है जो वर्तमान में प्रसारण कर रहे हैं, जबकि ऑन डिमांड आपको जब चाहें देखने के लिए प्रोग्राम और फिल्में चुनने की अनुमति देता है। आपके पास एक खोज विकल्प भी है जो आपको उस प्रोग्राम का नाम दर्ज करने की अनुमति देता है जिसे आप देखना चाहते हैं।


समस्या निवारण


यदि केबल बॉक्स ठीक से काम नहीं करता है, तो कुछ उपाय हैं जिन्हें आप तकनीशियन को कॉल करने से पहले स्वयं को आजमा सकते हैं। अगर कोई आवाज नहीं है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए म्यूट दबाएं कि वॉल्यूम म्यूट नहीं है, सुनिश्चित करें कि ऑडियो केबल्स सही तरीके से जुड़े हुए हैं, और सुनिश्चित करें कि वीसीआर / डीवीडी प्लेयर चालू है, अगर आप इसके माध्यम से केबल चलाते हैं। यदि कोई छवि नहीं है, तो सुनिश्चित करें कि सभी केबल सही ढंग से और सुरक्षित रूप से जुड़े हुए हैं। एक बार फिर, वीसीआर / डीवीडी प्लेयर। यदि कोई शक्ति नहीं है, तो पावर कॉर्ड को दोबारा कनेक्ट करें और सुनिश्चित करें कि पावर आउटलेट लाइव से जुड़ा हुआ है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने roku से फिल्में कैसे खेलेंअपने roku से फिल्में कैसे खेलें
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
सिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करेंसिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करें
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
Conaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करेंConaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
सैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करेंसैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
» » कॉमकास्ट केबल बॉक्स मदद
© 2022 TonMobis.com