कनेक्ट करने के तरीके पर डीटीवी निर्देश कनवर्टर बॉक्स

सेट के लिए कनेक्शन

आपको इकाई के लिए एक स्थिर स्थिति खोजने की जरूरत है। यदि टेलीविजन की शीर्ष सतह पर्याप्त रूप से चौड़ी और सपाट है, तो वहां रखें। यदि आपके पास टीवी से जुड़े वीसीआर या डीवीडी प्लेयर जैसी कोई डिवाइस है, तो कनवर्टर से कनेक्ट करें। किसी भी बंदरगाह से जुड़े एंटेना से कोएक्सियल केबल डिस्कनेक्ट करें। यदि आपके पास डिवाइस कनेक्ट नहीं हैं, तो एंटीना टीवी से कनेक्ट होना चाहिए। एक वीडियो प्लेयर जैसे डिवाइस के लिए, एंटीना को इस डिवाइस के "आईएन" से जोड़ा जाना चाहिए, उस केबल को उस अंत में डिस्कनेक्ट करें, फिर केबल को "इन" कनवर्टर पर बंदरगाह से कनेक्ट करें। पहले एक अन्य समाक्षीय केबल से डिस्कनेक्ट किया गया था, एक केबल बॉक्स के साथ आना चाहिए था। अगर इकाई आरसीए यौगिक (लाल, सफेद और पीले रंग से कनेक्ट) के कनेक्शन के लिए आउटपुट बंदरगाहों से लैस है, तो बॉक्स को समग्र दरवाजे से कनेक्ट करें एक बार यूनिट कनेक्ट होने के बाद, टीवी चालू करें यदि आपने टीवी को कोक्सियल केबल के माध्यम से बॉक्स से कनेक्ट किया है, तो चैनल 3 सेट समायोजित करें। यदि आपने समग्र केबल्स का उपयोग किया है, तो " श्रृंखला का वीडियो चैनल। आप जिस चैनल को देख रहे हैं उसे बदलने के लिए कनवर्टर पर ट्यूनर का उपयोग करें।

परिधीय कनेक्शन



यदि आपके पास वीसीआर है, तो सबसे अच्छा कनेक्शन वीसीआर के लिए कनवर्टर के लिए एंटीना से टीवी को पूरी तरह से एक कॉक्सियल केबल का उपयोग कर टीवी से है। चैनल 3 पर श्रृंखला के साथ टीवी चैनल एकत्र करें, और वीसीआर अभी भी आपको रिकॉर्ड करने के लिए मिल सकता है। यदि इन्वर्टर समग्र केबलों का उपयोग कर टीवी से जुड़ा हुआ है, तो वीडियो को टीवी से "चैनल 3 पर टेप देखने के लिए चालू करें, और टीवी से रिकॉर्ड नहीं कर पाएंगे।" डीवीडी प्लेयर और आरसीए कनेक्शन का उपयोग करने वाले सभी उपकरणों के लिए , डिवाइस को कनवर्टर के समग्र इनपुट बंदरगाहों से कनेक्ट करें। कनवर्टर के किसी भी चैनल में ट्यून किए गए सेट के साथ डिवाइस का उपयोग करें। यदि टीवी के आरसीए इनपुट पोर्ट उपलब्ध हैं, तो बस डीवीडी या कनेक्ट करें एक और डिवाइस और सेट के साथ इसे वीडियो चैनल ट्यून किया "।


सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फिलिप्स मैग्नावोक्स 25tr15 c101 कैसे हल करेंफिलिप्स मैग्नावोक्स 25tr15 c101 कैसे हल करें
खरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करेंखरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
अनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करेंअनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करें
एक वीडियो में दो वीडियो प्लेयर कैसे कनेक्ट करेंएक वीडियो में दो वीडियो प्लेयर कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
कंप्यूटर को हाई डेफिनिशन टेलीविज़न से कैसे कनेक्ट करेंकंप्यूटर को हाई डेफिनिशन टेलीविज़न से कैसे कनेक्ट करें
एक टेलीविजन को डिजिटल में कैसे परिवर्तित करेंएक टेलीविजन को डिजिटल में कैसे परिवर्तित करें
एक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंएक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
» » कनेक्ट करने के तरीके पर डीटीवी निर्देश कनवर्टर बॉक्स
© 2022 TonMobis.com