मेरी बिल्ली को कैसे नहीं बनाया जाए

मेरी बिल्ली को कैसे नहीं बनाया जाए

एक मेरी बिल्ली कई और विभिन्न कारणों से, लेकिन आम तौर पर क्योंकि वह हमारा ध्यान बुलाता है क्योंकि उसके पास कुछ प्रकार का बुराई है। हमारी बिल्ली की यह स्थिति वास्तविक आधार हो सकती है या कैरेटनर बिल्लियों के लिए उपयुक्त हो सकती है, जो आम तौर पर मज़बूत और मांग कर रहे हैं। ताकि आप इस लेख में उम के साथ-साथ अपने पड़ोसियों को शांत कर सकें, हम कैसे सवाल का जवाब देते हैं मेरी बिल्ली मेरी मिई कैसे बनाओ.

सबसे सक्रिय है कि उसकी बिल्ली mie इतना है कि अधिक एटिनो दे दिया। सही बात यह है कि बिल्लियों अपने मालिकों के साथ-साथ उनके नौकरों पर विचार करते हैं और इसलिए, हर समय उनकी सहायता मांगते हैं। इस मामले में, आपको अपनी बिल्ली की मांगों को अनदेखा करने का प्रयास करना चाहिए। यह सच है कि यह मुश्किल होगा और आपको बिल्ली के आग्रह को हरा देना होगा, लेकिन यह इसके लायक है बिल्ली पाओ अधिक।

  • यदि आपके पास गर्मी के दौरान केवल बिल्ली और खदान है, तो soluñón स्पष्ट है। यदि आप इसे परियोजना के साथ जारी रखने से रोकने के लिए काम करते हैं, तो आपको इसके बारे में अधिक जानकारी मिल जाएगी, लेकिन सामान्य रूप से, शांत रहें और इस प्रक्रिया के सभी लक्षणों को रोक दें। हम अनुशंसा करते हैं कि आप इस लेख को पढ़ लें जिसमें हम बताते हैं कि बिल्ली का उत्साह कैसा है। यदि आप मोन बनाने का फैसला करते हैं, तो यह न भूलें कि आपकी बिल्ली में शारीरिक व्यायाम है और वजन बढ़ाने से बचने के लिए बहुत अधिक खाते हैं।

  • आम तौर पर, पिछले दो बिंदुओं में वर्णित इन दो उपायों को लेते हुए, आपकी बिल्ली को मील बंद करना चाहिए . यदि आप मेयो जारी रखते हैं, तो यह देखने के लिए बारीकी से देखें कि क्या आपके पास अन्य लक्षण हैं जो इंगित कर सकते हैं कि आप एक डोनेना सेते हैं, जैसे पतला, अत्यधिक बालों के झड़ने इत्यादि। जीवन विवाद के मामले में पशुचिकित्सा पर जाएं।

  • किसी भी मामले में, आपको समय-समय पर मेरी बिल्ली की बिल्ली बहुत ज्यादा चिंता करनी चाहिए। कई बार, जब बिल्लियों घर पर एक फ्लाई या किसी अन्य छोटी कीड़े के पीछे दौड़ते हैं, तो रेवेन का एक असली प्रकरण चल रहा है। इस परिस्थिति में, आपकी बिल्ली झूठ बोलना और सबसे सुविधाजनक और मील से मुझे रोकने के लिए कुछ भी प्रसिद्धि नहीं है।




  • मेयो भी प्राकृतिक है और अगर यह अपरिहार्य है बिल्ली का बच्चा पिल्ला है . इस मामले में, आपके पालतू अक्सर गर्मी की आवश्यकता व्यक्त करने के लिए भोजन या पेय के लिए जाते हैं। यदि आपका राक्षस करीब है, तो उसे भी इसमें शामिल होना होगा और इसे आवश्यक सभी कल्याण प्रदान करेगा।

  • दूसरी तरफ, एक तनावग्रस्त वयस्क बिल्ली वह अक्सर ब्याज का भी होगा। मुडनानोस, क्योंकि यह घर बदल गया- या अकेले लंबे समय तक परिस्थितिवाद है जो फेलिन में चिंता पैदा करता है। ज़ीयन से बच सकते हैं, चुटकुले के साथ अपनी बिल्ली को भरने की कोशिश करें और जब आप घर पर आक्रमण कर सकते हैं तो कई छेड़छाड़ कर सकते हैं। अपने पालतू जानवरों को वापस लौटने की कोशिश करें और वे दोनों द्वारा प्रदान किए जाने वाले सभी कल्याण होंगे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली को मेरी तरह कैसे बनाना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
    बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
    मेरी पुरानी बिल्ली ने मेरी छोटी बिल्ली को घायल कर दियामेरी पुरानी बिल्ली ने मेरी छोटी बिल्ली को घायल कर दिया
    एक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लोएक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लो
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    सदमे के बाद बिल्ली गायब हो गईसदमे के बाद बिल्ली गायब हो गई
    मेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक हैमेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक है
    मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©
    मेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लियामेरी मां की तीन बिल्लियों ने अपने पिछड़े पैर खींच लिया
    » » मेरी बिल्ली को कैसे नहीं बनाया जाए
    © 2022 TonMobis.com