पानी की तरह मेरी बिल्ली कैसे बनाओ

पानी की तरह मेरी बिल्ली कैसे बनाओ

प्रकृति से, ए gatoón पानी पसंद है और यदि आप स्नान के साथ इसका आनंद लेते हैं तो यह बहुत मुश्किल होगा। जो पशु सम्मान पसंद करते हैं बिल्ली आप जानते हैं कि एस्टून का मतलब क्या है बिल्ली के समान एक गंदे जानवर बनें, क्योंकि इसकी जीभ से अनुबंध से मैं असाधारण स्वच्छता की स्थिति बनाए रखता हूं।

यह असाधारण रहा है बिल्ली किसी भी विषाक्त अमरीका में फेंक दिया गया है, जिसमें स्नान यह आवश्यक होगा। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि हमारा लक्ष्य जानवर को बड़ा करने के लिए और अधिक कठिन होगा, enanimales.sitio2.xyzte हम इस सवाल का जवाब देते हैं पानी की तरह मेरी बिल्ली कैसे बनाओ.

करने के लिए पहली बात और स्नान के पल को पूरी तरह से नाटकीय बनाने की कोशिश करें। इस अर्थ में, हमें शांत और शांत होना है। साथ ही यह समझना महत्वपूर्ण है कि हम पहले क्या हासिल करने जा रहे हैं।

  • बाथटब, या कंटेनर से बाहर निकलने का एक अच्छा विचार है जहां हम बिल्ली को स्नान करना चाहते हैं थोड़ा पानी के साथ दो या तीन अंगुलियों, जबकि एक और काम करते हैं। यह आश्चर्यजनक होगा कि हमारा बिल्ली , उत्सुक, जांच करने के लिए आ रहा है।

  • एक बार यह वह है जो दृष्टिकोण करता है Água , हम अपना काम करते हैं। हमारा कार्य होगा कि बिल्ली लिखो तरल कुछ सकारात्मक उत्तेजना के साथ।

    तो यदि आपके पास एक खिलौना है जिसे आप विशेष रूप से पसंद करते हैं, या अगर, contrrío के लिए, वह पसंद करता है कि हम अपने पसंदीदा ब्रश के साथ ब्रश करें, हम उसका निर्माण खाएंगे। Faía ए à Água लेकिन इस समय प्रवेश करने के संकेत के बिना।




  • जब हमारा बिल्ली वह एक साथ बहुत आराम से है Água और हम उसे कब रखेंगे। इस समय, हमें तंत्रिकाओं के बिना भी होना चाहिए, अन्यथा हम उन्हें अपने अनुमान पशु को प्रेषित करने में सक्षम होंगे।

  • यदि पशु सही है, तो हमने अपना उद्देश्य हासिल कर लिया है हमारी पसंदीदा पानी बिल्ली . केस contraré में, हमें कुछ दिनों बाद कोशिश करनी होगी। किसी भी मामले में, अगर हम बिल्ली को हर कीमत पर धोना चाहते हैं, तो हम पशु चिकित्सक को स्प्रे या लेवा के साथ सूखी सफाई का सहारा ले सकते हैं, जहां संभवतः उसे धोने और साफ करने के लिए हल्का शामक देना पड़ता है।

  • यदि आप इसे स्नान कर सकते हैं, तो आपको इसे गर्म पानी और थोड़ी ऊंचाई, दो या तीन अंगुलियों से करना चाहिए। के लिए विशेष शैम्पू का प्रयोग करें बिल्लियों और आंखों के लिए प्रवेश न करने के लिए सावधान रहें। घर पर मेरी बिल्ली को स्नान करने के तरीके के बारे में आप हमारे लेख में इस कार्य को करने के लिए चरण-दर-चरण सीख सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पानी की तरह मेरी बिल्ली कैसे बनाओ हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली उसके सिर पर बाल लापता हैमेरी बिल्ली उसके सिर पर बाल लापता है
    मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    क्या बिल्ली अच्छी तरह से स्नान कर रही है?क्या बिल्ली अच्छी तरह से स्नान कर रही है?
    मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    शीर्ष पांच: पानी में बिल्लियों के वीडियोशीर्ष पांच: पानी में बिल्लियों के वीडियो
    स्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखेंस्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखें
    प्रयास में मरने के बिना अपनी बिल्ली को स्नान करना सीखेंप्रयास में मरने के बिना अपनी बिल्ली को स्नान करना सीखें
    क्या मैं अपनी शैम्पू के साथ अपनी बिल्ली को स्नान कर सकता हूं?क्या मैं अपनी शैम्पू के साथ अपनी बिल्ली को स्नान कर सकता हूं?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas है
    » » पानी की तरह मेरी बिल्ली कैसे बनाओ
    © 2022 TonMobis.com