मेरी बिल्ली से बचने से कैसे रोकें

मेरी बिल्ली से बचने से कैसे रोकें

विशेष रूप से रात में, बिल्लियों

वे अलग-अलग कारणों से घर के बाहर भ्रमण करना पसंद करते हैं, यह रॉड की खोज हो सकती है या खोज हो सकती है felines दूसरे सेक्स का। ये सैलिस हमारे जानवर के लिए खतरनाक हो सकते हैं, इसी कारण से, animales.sitio2.xyz में हम सवाल का जवाब देते हैं मेरी बिल्ली से बचने से कैसे रोकें.

  • बधिया करना

इनमें से कई बिल्लियों से बचने और वे अपने घर से भागते हैं, वे दूसरों के साथ यौन मुठभेड़ों को बनाए रखने के लिए करते हैं बिल्लियों इसी कारण से, Castrañón एक एनोन हो सकता है जो मदद करेगा ताकि हमारे पालतू शांत हो गया है और दूसरों की तलाश में जाने के लिए आवेग महसूस करता है felines . जानवर के कृत्रिम व्यवहार के साथ, एलेम भी स्थिर हो जाएगा।

  • खिलौने

    एक नरभक्षक की वृत्ति, बहुत मजबूत है felines , और के महान कारणों में से एक बिल्लियों से बचें उनके घरों का। चूहों या अन्य जानवरों का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलौने खरीदने के लिए हमारे पालतू जानवर की इस आवश्यकता को रोकने की कोशिश करने के लिए एक अच्छा उपाय। पशु भंडार में आप एक बहुत ही वास्तविक प्रतिनिधित्व पा सकते हैं जो हमारी मदद कर सकता है बिल्ली के समान गन्ना दृश्यों का निर्माण।

  • एक सहयोगी

    अगर हमारे पास दूसरा होने की संभावना है बिल्ली घर पर जिसके साथ हमारे पालतू जानवर महसूस करते हैं, यह घर से बचने से रोकने के लिए बहुत अच्छा हो सकता है। आप एक प्रक्रिया की जरूरत है एक नया किरायेदार के लिए अनुकूल करने के लिए, हमारे पालतू के जीवन की गुणवत्ता एक मांग शाम को बाहर जाने के लिए कंपनी को कम करेगा उसकी जासूसी की सतह और इच्छा की एक साथी के साथ सुधार होगा।

  • बाहर निकलें बंद करें




    यद्यपि यह उपाय सबसे उपयुक्त हो सकता है, हम अपनी बिल्ली को भागने की आवश्यकता को कम कर देंगे, लेकिन इसे केवल रोकें, और इसके लिए सभी छेद को कवर करने का प्रयास करें। पलायन उस प्रकृति को ध्यान में रखते हुए जो प्रकृति द्वारा temm felines.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली से बचने से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करेंमेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करें
    शरारती बिल्लियों के लिए खिलौनेशरारती बिल्लियों के लिए खिलौने
    एक बिल्ली लड़ाई कैसे अलग करेंएक बिल्ली लड़ाई कैसे अलग करें
    मेरे घर के बाल कैसे साफ करेंमेरे घर के बाल कैसे साफ करें
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    बिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचेंबिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहीं
    मेरी बिल्ली के मूत्र की गंध से कैसे बचेंमेरी बिल्ली के मूत्र की गंध से कैसे बचें
    मेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनेंमेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनें
    मेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    » » मेरी बिल्ली से बचने से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com