10 चीजें जो आपका कुत्ता आपको बताना चाहता है

कई बार हम आश्चर्य करते हैं कि हमारे कुत्तों ने हमें क्या बताया होगा, अगर वे बात करते हैं, तो यह स्पष्ट है कि वे नहीं करते हैं, लेकिन अगर उन्होंने किया, तो मुझे यकीन है कि वे आपको इन 10 चीजों को बताएंगे:




1। मेरा जीवन शायद 14 साल के बीच रहता है। यदि आप एक या दो दिन की तुलना में लंबे समय तक अनुपस्थित होने जा रहे हैं, तो आप मुझे कल्पना से ज्यादा चोट पहुंचाएंगे।
2। यदि आपके पास धैर्य है और मुझे यह जानने के लिए समय दें कि आप मुझसे क्या चाहते हैं, तो मैं आपको वादा कर सकता हूं कि मैं आपको कभी निराश नहीं करूंगा।
3। मेरा विश्वास करो और हमारे भविष्य में एक साथ विश्वास रखें। अगर मैं महसूस नहीं कर सकता कि तुम मुझ पर विश्वास करते हो, तो मुझे बहुत भावनात्मक तनाव भुगतना पड़ेगा। आत्म की मेरी भावना पूरी तरह से मेरे विश्वास पर निर्भर है।
4। मेरे साथ लंबे समय तक न पीएं, या मुझे पिंजरे में मुझे दंडित करने के लिए सीमित करें। आपके मित्र, आपका काम और आपके recreations हैं। YOSOLO मैं तुम्हें है!
5। जितनी बार संभव हो सके मेरे बारे में मुझसे बात करें। यहां तक ​​कि अगर मैं आपका वचन नहीं समझता, तो भी मैं आपकी आवाज़ के स्वर से जो कुछ बताता हूं उसका अर्थ समझ सकता हूं।
6। याद रखें कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि तुम मुझसे कैसे व्यवहार करते हो, मैं तुम्हें कभी नहीं भूलूंगा.
7। जब आप मुझे मारने के लिए अपना हाथ उठाते हैं, तो याद रखें कि टेंगोडिएंट्स जो आपके हाथ की हड्डियों को तोड़ सकती हैं, लेकिन मैं नामांकन करना चुनता हूं।
8। मुझ पर चिल्लाने से पहले क्योंकि मैं आमतौर पर आपके आदेशों का जवाब नहीं दे सकता, इसलिए सोचने के लिए समय लें कि आपसे अलग-अलग इलाज करने के लिए मेरे साथ क्या हो रहा है।
9। मेरा ख्याल रखना और जब मैं बूढ़ा हो तो धैर्य रखें। किसी दिन तुम मेरे जैसे बूढ़े हो जाओगे और आपको पता चलेगा कि यह कैसा लगता है।
10। अच्छे समय और बुरे समय में मुझसे जुड़ें। मेरे साथ रहें जब पशुचिकित्सा को सर्जरी को ठीक करने या निष्पादित करने की आवश्यकता होती है। आपकी तरफ से जीवन में सबकुछ आसान है और कुछ भी मुझे बुरा महसूस नहीं कर सकता है। याद रखें कि मेरा प्यार बिना शर्त है और जीवनभर रहता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे पास कभी कुत्ता नहीं था और मुझे देखभाल सलाह की ज़रूरत हैमेरे पास कभी कुत्ता नहीं था और मुझे देखभाल सलाह की ज़रूरत है
मेरा कुत्ता पूरी तरह से पेशाब करता हैमेरा कुत्ता पूरी तरह से पेशाब करता है
मेरे कुत्ते नहीं खाना चाहते हैं और वे कुछ सफेद उल्टी हैंमेरे कुत्ते नहीं खाना चाहते हैं और वे कुछ सफेद उल्टी हैं
उसकी बगल की त्वचा पर लाल स्थान के साथ कुत्ताउसकी बगल की त्वचा पर लाल स्थान के साथ कुत्ता
पिस्सू गोलियों की वजह से मेरे कुत्ते की संभावित मौतपिस्सू गोलियों की वजह से मेरे कुत्ते की संभावित मौत
पुराने कुत्ते के संज्ञाहरण में जोखिमपुराने कुत्ते के संज्ञाहरण में जोखिम
पूडल गैसों में बदल गयापूडल गैसों में बदल गया
मेरे दोस्त मेरे कुत्तेमेरे दोस्त मेरे कुत्ते
मैं तुम्हें एक कुत्ता उधार दूंगा "मैं तुम्हें एक कुत्ता उधार दूंगा "
पशु सहयोगी: जोलेन की एंटीक्स, एक अजीब कुत्ता!पशु सहयोगी: जोलेन की एंटीक्स, एक अजीब कुत्ता!
» » 10 चीजें जो आपका कुत्ता आपको बताना चाहता है
© 2022 TonMobis.com