10 चीजें आपको कभी ऐसे मालिक को नहीं बताना चाहिए जो अपने कुत्ते से प्यार करता हो




10 चीजें आपको कभी भी अपने मालिक से प्यार नहीं करना चाहिए
जो हम कुत्तों पर गर्व माता-पिता हैं, कभी कभी हम, टिप्पणियाँ पेट हमें गाँठ करते बनाने के उस के साथ सामना कर रहे हैं ऐसे लोग हैं जो कुत्तों के प्रशंसक के रूप में नहीं कर रहे हैं क्योंकि और कभी कभी वे क्या बता हमें महान परेशानी का कारण हो सकते हैं।
और यद्यपि वे शायद आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए नहीं करेंगे, सच्चाई यह है कि इन प्रकार के वाक्यांशों से हमारे बाल अंत में खड़े हो सकते हैं।
1. कुर्सी के लिए अपने कुत्ते को मत: ठीक है, सब से पहले मेरी कुर्सी है और अगर मेरे बेटे को कुत्ते पसंद करता है, ऊपर पालन किया जा सकता है, तो हाँ, मैं यह ऊपर जाना नहीं आने देगा।
2. यह सिर्फ एक पालतू जानवर है: Nooo !!!! यह सिर्फ एक पालतू जानवर नहीं है, यह मेरे बेटे की तरह है और वह जो कुछ भी दर्शाता है वह मेरे लिए सर्वोपरि है, यह मेरी खुशी का एक बड़ा हिस्सा है।
3. वह आपको कितना घृणित करता है: यह मेरी चेहरे में मेरी जीभ है, और जिस तरह से वह मुझे बताता है वह मुझे प्यार करता है। चिंता मत करो, मैं आपको बधाई देने की सोच नहीं रहा था।
हम जानते हैं कि वह छोटा मुंह कहाँ है, लेकिन हमें परवाह नहीं है!
4. आप एक मानव बच्चे क्यों नहीं है: यह मैं क्योंकि बच्चों को पसंद नहीं है हो सकता है या क्योंकि वे अभी भी एक मानव करना चाहते हैं, लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मेरा कुत्ता मेरे बेटे की तरह है और इस तरह के रूप में उसे के लिए परवाह है, साथ ही वह सिर्फ मुझे एक देता है बहुत प्यार और सबसे अच्छा, मैं tantrums फेंक नहीं है।
5. क्या आपका कुत्ता मर गया? अपने आप को एक और जाओ: देखें नहीं, नहीं एक खिलौना या एक वस्तु, अगर मेरा कुत्ता मर जाता है, मेरे दिल का एक बड़ा हिस्सा लेता है और कुछ भी नहीं है और कोई भी उसे बदल सकते हैं। कृपया इस टिप्पणी से बचें
6. बीमार? इसे सोने के लिए बेहतर रखो: कभी नहीं! अगर मेरा बीमार कुत्ता इसे ठीक करने के लिए हर संभव प्रयास करेगा और यदि इसका कोई उपाय नहीं है, तो मैं आखिरी सांस तक अपना पंजा पकड़ूंगा।
7. उसे मारो आप का पालन करना: जाहिर है एक कुत्ते को शिक्षित करने के पता नहीं कैसे और एक बच्चे या तो एक कुत्ता गाली नहीं है, आप ठीक ढंग से शिक्षित करने के लिए धैर्य है करने के लिए है, विकल्प उसे चोट कभी नहीं होगा।
8. आपका घर बाल से भरा है: मेरा कुत्ता कोट बदल रहा है और इससे बहुत सारे बाल साफ करना असंभव हो जाता है और फिर भी अंत में, यह मेरा घर और घर है।
9. अरे, क्या आप अपने कुत्ते को बंद कर सकते हैं? यह है कि मैं हर जगह कूदता हूं: मेरा कुत्ता वह करने के लिए स्वतंत्र है जो वह चाहता है, इसलिए मैं आपको बाहर निकलने वाला दरवाजा दिखा सकता हूं।
10. आपका कुत्ता दौड़ नहीं है: उसे क्या करना है? मेरा कुत्ता बिना शर्त प्यार का नमूना है और यह मेरे लिए सुंदर है और यदि यह दौड़ का है या नहीं, तो यह माध्यमिक है, कम से कम हम आपको लेबल नहीं करते हैं।
यह इन टिप्पणियों के लिए प्रतिक्रिया नहीं करने के लिए है, लेकिन हमेशा गहरी साँस लेने के लिए याद है और न जाने अंत में आप को प्रभावित नहीं हर कोई हमारे कुत्तों और हमें बच्चों के बीच गहरे बंधन समझता है बहुत मुश्किल है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे दो पूडल कुत्ते किसी भी कारण से लड़ते हैंमेरे दो पूडल कुत्ते किसी भी कारण से लड़ते हैं
मेरे नए कुत्ते को कैसे प्रशिक्षित करें: उसे प्रशिक्षित करने के लिए मेरे नए पिल्ला के साथ पालन करने…मेरे नए कुत्ते को कैसे प्रशिक्षित करें: उसे प्रशिक्षित करने के लिए मेरे नए पिल्ला के साथ पालन करने…
क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
बतख, क्रेओल बतखबतख, क्रेओल बतख
पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका हैपालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है
मार्गारिता रोसा डी फ्रांसिस्को जाल में गिर गई: अब वह बिल्लियों को प्यार करती हैमार्गारिता रोसा डी फ्रांसिस्को जाल में गिर गई: अब वह बिल्लियों को प्यार करती है
एक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लोएक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लो
मेरी बिल्ली यात्रा करने में कठिन समय हैमेरी बिल्ली यात्रा करने में कठिन समय है
का संबंधका संबंध
मेरे बेटे के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?मेरे बेटे के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?
» » 10 चीजें आपको कभी ऐसे मालिक को नहीं बताना चाहिए जो अपने कुत्ते से प्यार करता हो
© 2022 TonMobis.com