कैसे पता चलेगा कि मेरा खरगोश मुझसे प्यार करता है?

कैसे पता चलेगा कि मेरा खरगोश मुझसे प्यार करता है?

खरगोश मीठे और प्यारे जानवर हैं, हालांकि, उन संकेतों की पहचान करना हमेशा आसान नहीं होता है जो वे हमें भेजते हैं शरीर की भाषा . वे संवेदनशील और डरावने प्राणी हैं, व्यवहार अन्य स्तनधारियों से बहुत अलग हैं।

ExpertoAnimal के इस लेख में हम आपको समझाएंगे 5 संकेत इससे आपको अपने प्यारे साथी के बारे में कुछ और समझने में मदद मिलेगी। नीचे खोजें कैसे पता चलेगा कि आपका खरगोश आपको प्यार करता है या नहीं . iexcl- आप आश्चर्यचकित होंगे!

आप में भी रुचि हो सकती है: मेरे कुत्ते को मुझसे कैसे प्यार करें
सूची

1. यह शांत है

खरगोश जानवर हैं डरावना और कुछ हद तक भरोसेमंद , इसलिए, जब तक वे हमारी उपस्थिति के आदी हो जाते हैं, तब तक कई महीने लग सकते हैं। iexcl- कुछ ऐसा कभी नहीं कर सकते हैं अगर उन्हें वास्तव में दर्दनाक अनुभव हो!

एक सिग्नल जो इंगित करता है कि आप अपने खरगोश का विश्वास प्राप्त कर रहे हैं, यह दिखाता है कि यह दिखाता है आपकी उपस्थिति में शांत और आराम से . इसका मतलब है कि वह अपनी सुरक्षा के लिए डरता नहीं है और वह आपको एक स्थिर और भरोसेमंद व्यक्ति मानता है।

1. यह शांत है

2. मैं तुम्हें चाटना

कुत्तों या बिल्लियों की तरह, खरगोश आपकी त्वचा को मारने का विरोध नहीं कर सकते हैं, iexcl- वे नमकीन स्वाद प्यार करता हूँ! हालांकि, चाट का मतलब यह नहीं है कि आपको हमारे त्वचा के स्वाद पसंद हैं, यह भी इंगित करता है भरोसा.

यदि आपका खरगोश नाजुक लंड के साथ विभिन्न अवसरों पर आपको आश्चर्यचकित करता है तो आप बहुत खुश हो सकते हैं, वह तुम पर भरोसा करता है और आपका स्नेह व्यक्त कर रहा है। उसे सहवास के लंबे सत्र के साथ पुरस्कृत करें ताकि वह जानता है कि आप भी उससे प्यार करते हैं।

2. मैं तुम्हें चाटना

3. आपको पेट सिखाता है




यदि आपका खरगोश पेट हो जाता है तो आप खुश से अधिक हो सकते हैं, यह एक स्पष्ट संकेत है कि आप पूरी तरह से भरोसा करते हैं . आम तौर पर ध्यान देने की मांग करने वाला यह शरीर मुद्रा, सबसे अधिक सकारात्मक में से एक है जब यह जानना चाहता है कि आपका खरगोश आपको प्यार करता है या नहीं।

3. आपको पेट सिखाता है

4. वह सो जाता है

iquest- क्या आप समय मालिश करने और अपने खरगोश को सहारा देने में व्यतीत करते हैं? यदि ऐसा है, तो आप शायद विशेष रूप से रहे हैं आराम से, सो भी.

शायद अब तक आपने महत्व नहीं दिया है, लेकिन सच्चाई यह है कि कुछ लोग पूछते हैं कि खरगोश सो रहे हैं, क्योंकि यह असामान्य है कि वे मनुष्यों के करीब ऐसा करते हैं जिनके साथ उनका कोई विश्वास नहीं है। यदि आप अपने खरगोश के साथ भी सो गए हैं तो आप बहुत भाग्यशाली हैं, आपका खरगोश आपकी तरफ से बहुत आरामदायक है।

4. वह सो जाता है

5. अपना ध्यान प्राप्त करें

खरगोश कई तरीकों से आपका ध्यान आकर्षित करने का प्रयास कर सकते हैं। कभी-कभी वे आपको अपने छोटे स्नैउट के साथ धकेलने की कोशिश करते हैं, वे आपके खिलाफ रगड़ते हैं या चेहरे की तलाश में अपने हाथ के करीब थोड़ा आगे बढ़ते हैं। इन सभी संकेतों में कुछ समान है: वे इंगित करते हैं आपका खरगोश आपको प्यार करता है.

यदि आप स्नेह की अपनी मांगों का जवाब देते हैं, तो अपने छोटे दांत पीसने के साथ-साथ एक सुखद purr सुनने के लिए तैयार रहें। Iquest- क्या वे अधिक आराध्य हो सकता है?

5. अपना ध्यान प्राप्त करें

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा खरगोश मुझसे प्यार करता है? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा खरगोश अपने पिछड़े पैर खींचता हैमेरा खरगोश अपने पिछड़े पैर खींचता है
सूजन मुंह के साथ बौना खरगोशसूजन मुंह के साथ बौना खरगोश
मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
खरगोश सिर मारा जाएगाखरगोश सिर मारा जाएगा
कैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश में बुखार है या नहीं
खरगोश बेली कैसे हैखरगोश बेली कैसे है
कैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश के पास है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश के पास है या नहीं
Flanders के विशाल खरगोश कैसे हैFlanders के विशाल खरगोश कैसे है
खरगोशों के लिए जाल कैसे बनाओखरगोशों के लिए जाल कैसे बनाओ
एक खरगोश कितना रहता हैएक खरगोश कितना रहता है
» » कैसे पता चलेगा कि मेरा खरगोश मुझसे प्यार करता है?
© 2022 TonMobis.com