मैं अपने कुत्ते को मूत्र कैसे बना सकता हूं जहां उसे चाहिए

आज हम आपको लाते हैं समाधान

ताकि आप पेशाब कुत्ता जहां आप चाहते हैं और अब और नहीं करते हैं में या आपके बारे में फर्नीचर। तो आप पेशाब पालतू अंदर या बाहर यह एक बात है कस्टम, और यह जरूरत है समय ताकि यह स्थापित हो। यदि आपके पास कुत्ता है पशुशावक मत भूलना कि आप सीखेंगे धीरे-धीरे, चूंकि आपके पास जो कुछ भी है, उसके लिए जो कुछ कहा गया है, उसे पूरा करने में लग रहा है धैर्य उसके साथ

mascota90573-600x399-puppy_toilet_paper

कुत्ते को पेशाब करने के लिए सिखाने के लिए कैसे सिखाया जाए

को शुरू करना आपको एक चुनना होगा जगह के लिए उपयुक्त पेशाब आपका कुत्ता, वहां आप कुछ जगह रखेंगे समाचार पत्र या रेत के साथ एक बॉक्स, और हर बार जब आप इसे देखते हैं मूत्र त्याग करना आप इसे खींच लेंगे जगह जो आप चुनते हैं

अगर आप उसे सिखाना चाहते हैं पेशाब घर से बाहर आपको जागरूक होना चाहिए कि जब आप पेशाब करना शुरू कर रहे हैं तब तक आप उसके साथ नहीं जाते बाहर और जब तक मैं करता हूं थोड़ी देर तक रहो। एक बार जब आप बाहर पेशाब कर रहे हैं जगह कि आपने उसे उससे मित्रवत और उससे बात करने का संकेत दिया उसे बधाई दीजिए अच्छी कार्रवाई के लिए।

जब आप इसे देखते हैं कुत्ता में पेशाब कर रहा है जगह कि यह नहीं होना चाहिए आपको क्रोध से उसे चिल्लाना चाहिए नहीं!, और फिर आप उसे बाहर या उस स्थान पर ले जाते हैं जहां यह है अनुमति पेशाब। इस तरह आपका कुत्ता या तो बड़ा या पिल्ला सीखेंगे पेशाब करने के लिए। याद रखें कि धैर्य सफल होने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है।

हमें ध्यान में रखना चाहिए ताकि पिल्ला घर के अंदर गंदे न हो

हम अपने पाठकों की मदद के लिए कुछ डेटा छोड़ देते हैं पिल्ला को सिखाओ ताकि यह घर के अंदर गंदे न हो।

यह महत्वपूर्ण है कि घर के बाहर खुद को राहत देने के लिए एक पिल्ला का उपयोग किया जाता है, हालांकि आपको इसे प्राप्त करने के लिए धैर्य के साथ खुद को बांटना चाहिए। सभी कुत्ते नस्ल के कारण या जानवर के चरित्र की वजह से एक ही तरीके से कार्य नहीं करते हैं। आपको जानवर की उम्र को ध्यान में रखना होगा, उदाहरण के लिए दो महीनों का पिल्ला दो घंटे से अधिक नहीं रख सकता है बिना गड़बड़ के जैसे ही जानवर बढ़ता है, वह समय बढ़ता रहता है।




हमें इतना स्पष्ट होना है कि उड़ा और चिल्लाओ के लिए बहुत सलाह नहीं दी जाती है पिल्ला को सिखाओ कि वह घर के अंदर गंदा नहीं है , सबसे अच्छा धैर्य और दृढ़ता है।

आइए हम भी ध्यान रखें:

• हमें इस तथ्य पर खुद को आधार देना होगा कि जंगली कुत्ते गुफा को गंदे नहीं करते हैं, जहां वे रहते हैं, लेकिन वे गंदे लौटते हैं जहां उन्होंने पहले जमा किया था।

• अगर कुत्ता बाहर रहता है तो वह वह होगा जो खुद को राहत देने के लिए सही जगह चुनता है। याद रखें कि पसंदीदा स्थान जहां जमीन और घास होगी।

• यदि पिल्ला एक अपार्टमेंट में रहता है, तो उसे बाहर निकालने के तुरंत बाद इसका इस्तेमाल किया जाना चाहिए। खिलाया जाने के तुरंत बाद, आपको इसे बाहर ले जाना होगा और उसे उस स्थान पर ले जाना होगा जहां आप उपयोग करना चाहते हैं। अगर हमारे पास जमीन नहीं है, तो छत पर या बाथरूम में, या तो बालकनी पर, कागज़ की गंदगी और चादरों के साथ एक दराज लगाने के लिए अच्छा होगा।

• एक बार जब आप अपना व्यवसाय कर लेंगे तो आपको पिल्ला को बधाई देना चाहिए, उसके साथ खेलना चाहिए और उसे अपनी बाल्टी में सोना चाहिए। यदि यह हर दो घंटे छोटा है, तो इसे अपनी जरूरतों पर लाएं। कुछ दिनों में पिल्ला इसका उपयोग करेगा और खुद को राहत देने के लिए सही जगह पर जायेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता लगातार हर जगह पेशाब करता हैमेरा कुत्ता लगातार हर जगह पेशाब करता है
मेरा कुत्ता सभी घरेलू सामानों पर पेशाब करता हैमेरा कुत्ता सभी घरेलू सामानों पर पेशाब करता है
मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार हैमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार है
रक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्ररक्त और बक्से के साथ बिल्ली मूत्र
मेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती हैमेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती है
मेरी बिल्ली पेशाब बंद नहीं कर सकती हैमेरी बिल्ली पेशाब बंद नहीं कर सकती है
बिल्ली का बच्चा अच्छी तरह से pee नहीं कर सकते हैंबिल्ली का बच्चा अच्छी तरह से pee नहीं कर सकते हैं
लालसा कुत्ते लाल पेशाबलालसा कुत्ते लाल पेशाब
वह कुत्ता जो भावना या भय का मूत्र करता हैवह कुत्ता जो भावना या भय का मूत्र करता है
मूत्र पेश करते समय कुत्ते अपने पंजे क्यों उठाते हैं?मूत्र पेश करते समय कुत्ते अपने पंजे क्यों उठाते हैं?
» » मैं अपने कुत्ते को मूत्र कैसे बना सकता हूं जहां उसे चाहिए
© 2022 TonMobis.com