वह कुत्ता जो भावना या भय का मूत्र करता है

कुछ कुत्ते अक्सर डर, भावनाओं और गुर्दे या मूत्राशय की बीमारी या चोट से पेशाब करते हैं। जो बहुत शर्मीला होता है वह अक्सर चिल्लाता है जब वह उसे डांटता है या एक उत्सुक आवाज़ में उससे बात करता है। यह प्राधिकरण को जमा करने का एक अधिनियम भी है। इस प्रकार, उदाहरण के लिए, पिल्ला पेशाब करेगा जब एक पुराना कुत्ता अपना अधिकार इस्तेमाल करता है।

जब वह एक पिल्ला पाता है, तो कुछ प्राथमिकताएं होती हैं। कुत्ते एक-दूसरे की गंध करते हैं, प्रत्येक के लिंग का निर्धारण करते हैं और बड़ा कुत्ता इसका अधिकार करता है। एक संक्षिप्त संघर्ष है, जो पिल्ला उल्टा होने पर लगभग हमेशा समाप्त होता है। इस स्थिति में होने के नाते, आप पेशाब करते हैं। इस तरह वह दूसरे कुत्ते की श्रेष्ठता को पहचानता है।

एक निश्चित अर्थ में, यह व्यवहार तब होता है जब पाठक शर्मीली पिल्ला या कुत्ते को डांटता है या एक उत्सुक आवाज में उससे बात करता है। इसका मालिक प्राधिकरण का प्रतीक है, और कुत्ता प्रस्तुत करता है, पेशाब करता है।




डरपोक स्वाभाविक रूप से चरम सीमा तक पहुंचता है, और कभी भी इस किशोर विशेषता से छुटकारा नहीं पाता है।

यदि पाठक का कुत्ता अक्सर पेशाब करता है, तो आपको यह देखने के लिए पहले जांच करनी चाहिए कि क्या कोई बीमारी या चोट है जो कि गुर्दे या मूत्राशय को प्रभावित करती है। अगर आपको कोई बीमारी या चोट नहीं है, तो यह एक व्यवहारिक समस्या है। आपको डरपोक करने वाले डरावनी कुत्ते को उचित रूप से बात करनी है, और अचानक आंदोलनों या खतरनाक संकेतों से बचें। यह आवश्यक है कि परिवार और आगंतुक इसे जानते हों। उस प्रवृत्ति को खत्म करना संभव नहीं हो सकता है, लेकिन यह कम बार-बार हो सकता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आंखों में स्राव के साथ कुत्ता और पेशाब मूत्रआंखों में स्राव के साथ कुत्ता और पेशाब मूत्र
अपने कुत्ते को अच्छी स्वच्छता आदतों के साथ अनुकूलित करेंअपने कुत्ते को अच्छी स्वच्छता आदतों के साथ अनुकूलित करें
कुत्तों के मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों के मूत्र पथ में समस्याएं
टीकाकरण के बाद कुत्ते पेशाब नहीं कर सकते हैंटीकाकरण के बाद कुत्ते पेशाब नहीं कर सकते हैं
मेरा कुत्ता घर पर peesमेरा कुत्ता घर पर pees
मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार हैमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार है
मेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती हैमेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती है
मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती हैमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है
सियाग्स बिल्ली गुर्दे के खराब होने के कारण पेशाब का उत्पादन नहीं करती हैसियाग्स बिल्ली गुर्दे के खराब होने के कारण पेशाब का उत्पादन नहीं करती है
पिल्ला पेशाब नहीं कर सकता हैपिल्ला पेशाब नहीं कर सकता है
» » वह कुत्ता जो भावना या भय का मूत्र करता है
© 2022 TonMobis.com