समाचार पत्रों पर पेशाब करने के लिए अपने पिल्ला को कैसे सिखाया जाए

समाचार पत्रों पर पेशाब करने के लिए अपने पिल्ला को कैसे सिखाया जाए
8 सप्ताह के बाद जब पिल्ले विकसित होते हैं जिसे "सब्सट्रेट वरीयता" कहा जाता है।

एक सब्सट्रेट वरीयता का विकास करना एक विशेष सामग्री की सतह पर पेशाब करना और पराजित करना सीखना है। इसलिए, लगभग 8 सप्ताह एक कुत्ते को पढ़ाना शुरू करने का आदर्श समय है जहां हम आपकी ज़रूरतें बनाना चाहते हैं।

यह वरीयता प्राप्त करने के लिए सतहों और स्थानों की ओर उन्मुख है, हमें निम्नलिखित चरणों का पालन करना होगा:

1- पर्यवेक्षण

हमें पिल्ला के साथ उस स्थान पर जाना चाहिए जहां हम चाहते हैं कि वह उसकी आवश्यकताओं के अनुरूप आवृत्ति के साथ पेशाब करे या हार जाए। बहुत मांग न करने के लिए, हमें निम्नलिखित सिद्धांत लागू करना होगा:

यह अध्ययन किया गया है कि एक पिल्ला बिना महीनों के बराबर कई घंटे पेशाब या पराजित किए बिना सहन करने में सक्षम है, साथ ही एक। इसका मतलब है कि, दो महीने के कुत्ते के लिए, उदाहरण के लिए, हमें निम्नलिखित योग करना चाहिए: 2 महीने + 1h = 3 घंटे

कुत्ते के पास पांच से छह महीने के बीच तक कुल स्वैच्छिक नियंत्रण नहीं मांग सकता है।

2. प्रत्याशा

पिल्ला पीना या झुकाव करना चाहेंगे, खासतौर पर सोने, खाने और खेलने के बाद। इन तीन कार्यों के बाद आपको उसे सही स्थान पर जाना होगा।

विचार पिल्ला को "गलत" जगह जितनी बार संभव हो सके बनाने की कोशिश करना है। आपको इसे लगभग हमेशा सही करना होगा क्योंकि, जब आप करते हैं, तो आपको एक पुरस्कार प्राप्त होगा और इससे व्यवहार को मजबूत किया जाएगा।




3. पुरस्कार

जब पिल्ला सही जगह में अपने व्यापार करते हैं, तो हम आपको caresses और मौखिक रूप से साथ इनाम और, अगर हम एक खाद्य पुरस्कार पिल्लों के लिए संकेत दिया जोड़ रहे हैं।

4. रात में

हमें समाचार पत्र के साथ एक प्रतिबंधित क्षेत्र को सक्षम करना होगा जिसमें हम सोते समय कुत्ते तक पहुंच सकते हैं।

पशु रसोई घर में सोता है, उदाहरण के लिए, हम अपने बिस्तर, कंबल, एक खिलौना और हम पहुंच वाले और कागज के साथ मंजिल के बाकी कवर करना चाहते हैं जगह। छोटे से छोटे, और जैसे ही कुत्ता समाचार पत्र का उपयोग करने के आदी हो जाता है, हम समाचार पत्र में शामिल क्षेत्र को कम कर देंगे।

5. अन्य महत्वपूर्ण चीजें

- एक दिनचर्या बनाए रखें: पिल्ला पेशाब करने या पराजित करने के लिए पूर्व में सक्षम होना चाहिए। हमें उसे नियमित आधार पर अपने समाचार पत्रों में ले जाना है।

- सज़ा मत करो: दंडित करने, हम तो कई प्रकार की समस्याओं का हो सकता है: पिल्ला हमें डर लेते हैं, आप आक्रामकता के साथ सजा का जवाब आदत हो, तो आप समझते हैं कि आप पेशाब या अपनी मौजूदगी में शौच क्योंकि हम लड़ने के लिए और फिर जा रहे हैं नहीं कर सकते जब हम उसके साथ सड़क पर जाते हैं, तो वह ऐसा नहीं करना चाहता अगर हम उसके सामने हों।

- कभी ब्लीच या अमोनिया का उपयोग मूत्र साफ करने के लिए एक अमोनिया ब्लीच डिटर्जेंट है (जंग अमोनिया शामिल हैं) और कुत्तों, यह गंध, वे उस पर पेशाब करने के लिए वापस जाने के लिए परीक्षा हो सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आंखों में स्राव के साथ कुत्ता और पेशाब मूत्रआंखों में स्राव के साथ कुत्ता और पेशाब मूत्र
खुद को राहत देने के लिए बाथरूम में जाने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएखुद को राहत देने के लिए बाथरूम में जाने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
टीकाकरण के बाद कुत्ते पेशाब नहीं कर सकते हैंटीकाकरण के बाद कुत्ते पेशाब नहीं कर सकते हैं
मेरा पिल्ला पानी से पराजित करता हैमेरा पिल्ला पानी से पराजित करता है
पिल्ला स्पिन्टरर्स को नियंत्रित नहीं करता हैपिल्ला स्पिन्टरर्स को नियंत्रित नहीं करता है
पग उस स्थान को बदलता है जहां उसे जाना हैपग उस स्थान को बदलता है जहां उसे जाना है
समाचार पत्र में खुद को राहत देने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएसमाचार पत्र में खुद को राहत देने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
कुत्ते को बाथरूम में जाने के लिए कैसे सिखाया जाए?कुत्ते को बाथरूम में जाने के लिए कैसे सिखाया जाए?
मेरा कुत्ता घर पर peesमेरा कुत्ता घर पर pees
मेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती हैमेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती है
» » समाचार पत्रों पर पेशाब करने के लिए अपने पिल्ला को कैसे सिखाया जाए
© 2022 TonMobis.com