गिनी सूअर खा सकते हैं कि सब्जियां क्या हैं

गिनी सूअर खा सकते हैं कि सब्जियां क्या हैं

गिनी सूअर या piglets-la-भारत यह छोटे बच्चों के लिए आदर्श अनुमानित जानवरों में से एक है, जो एक पशुजिन्हो चाहते हैं, लेकिन सम्मानित जानवरों, जैसे कि कॉन द्वारा आवश्यक लोगों के रूप में बड़ी ज़िम्मेदारियां मानने में सक्षम हैं। इस तथ्य के बावजूद कि उनके लिए चलना या खेलना जरूरी है, सभी जरूरी सावधानी बरतना महत्वपूर्ण है, खासकर नग्न भोजन। यही कारण है कि, उमकोमो में, हम समझाते हैं कि केवल सब्जियां जो गिनी सूअर खा सकती हैं.

एनोन डी लॉस गिनी सूअर खिला रहे हैं इसमें आदर्श रूप से घास, इन जानवरों, फलों और सब्जियों के लिए विशेष स्पर्स शामिल होना चाहिए। Aunquelas फल कि ingeridaslos piggies-la-भारत हो सकता है एक compensañón होना चाहिए और añúcar के उच्च conteúdel के लिए एक सप्ताह में केवल एक बार की पेशकश की जा, सब्जियों केवल दैनिक आदेश contribuyeñón विटामिन इन के लिए आवश्यक सी प्रदान करने के लिए एक घटक के रूप में सिफारिश की जानवर, जो स्वयं ही इस विटामिन को संश्लेषित करते हैं।

  • सब्जियों में से हर दिन गिनी सूअरों द्वारा निगलना जा सकता है लाल पिमोन और ग्रीन विटामिन सी में समृद्ध और अपने saú के लिए आदर्श पोषक तत्व। बिना किसी सीमा के, डीनेल का एक छोटा सा टुकड़ा देने की सिफारिश की जाती है।

    इसके अलावा वे लोहे और Agrion, रॉकेट के रूप में या Endia के माध्यम से फाइबर में समृद्ध दैनिक खाद्य पदार्थ, हमारे piggies-la-भारत के लिए एकदम सही अच्छा contribuyeñón विटामिन सी और पोषक तत्वों की पेशकश प्राप्त कर सकते हैं करते हैं।

  • गाजर विटामिन ए, फाइबर एलेम की एक महत्वपूर्ण सामग्री प्रदान करता है जो गिनी पिग के आंतों के पारगमन में सुधार करने में मदद करता है। यह एक भोजन है कि इन जानवरों को बहुत पसंद है, लेकिन चीनी की इसकी सामग्री के कारण, हर 4 दिनों में पानी का एक टुकड़ा देने की सिफारिश की जाती है।




    इसी अवधि के साथ, इसे ककड़ी या टमाटर द्वारा प्रशासित किया जा सकता है, जो आपके सॉ के लिए फायदेमंद विटामिन भी प्रदान करेगा।

  • इसके अलावा, सप्ताह में एक बार você दिया जा सकता है फाइबर समृद्ध सब्जियां जैसे ब्रोकोली, पालक या चार्ड, लेकिन मात्रा या अक्सर में पार किया जाना चाहिए, क्योंकि वे आपके गिनी पिग में बहुत अधिक गैस का कारण बन सकते हैं। इस जानवर द्वारा अबोबोरा और उबचिनी भी अच्छी तरह बर्दाश्त की जाती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गिनी सूअर खा सकते हैं कि सब्जियां क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    गिनी सूअरों को कैसे खिलाया जाएगिनी सूअरों को कैसे खिलाया जाए
    गिनी पिग कितना रहता है?गिनी पिग कितना रहता है?
    मेरे गिनी सूअर के मूत्र में रक्तमेरे गिनी सूअर के मूत्र में रक्त
    गिनी सूअर पतला भारत कैसे हैंगिनी सूअर पतला भारत कैसे हैं
    अपने जननांगों पर घाव के साथ गिनी सूअरअपने जननांगों पर घाव के साथ गिनी सूअर
    गिनी सूअरों के लिए दैनिक भोजन की मात्रागिनी सूअरों के लिए दैनिक भोजन की मात्रा
    गिनी सूअरों के लिए निषिद्ध भोजनगिनी सूअरों के लिए निषिद्ध भोजन
    छोटे बाल गिनी सुअर की देखभालछोटे बाल गिनी सुअर की देखभाल
    विस्तारित घावों के साथ गिनी पिगविस्तारित घावों के साथ गिनी पिग
    गिनी सूअरों द्वारा खाए जाने वाले फल क्या हैं?गिनी सूअरों द्वारा खाए जाने वाले फल क्या हैं?
    » » गिनी सूअर खा सकते हैं कि सब्जियां क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com