गिनी सूअरों द्वारा खाए जाने वाले फल क्या हैं?

गिनी सूअरों द्वारा खाए जाने वाले फल क्या हैं?

गिनी सूअर या piglets-la-भारत वे सम्मान के बहुत लोकप्रिय जानवर बन गए हैं, क्योंकि वे उन बच्चों के लिए आदर्श जानवर हैं जो किसी अन्य जीवित रहने की जिम्मेदारियों को सीखना चाहते हैं। यद्यपि वे जानवर हैं और दूसरों की तुलना में बहुत कम निर्भर हैं, कुत्ते की तरह, उन्हें समान देखभाल और ध्यान, विशेष रूप से मोबाइल की आवश्यकता होती है पोषण . इन पिगलों के आहार में-भारत को फल शामिल किया जा सकता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि केवल इस espície के लिए सबसे उपयुक्त है? Animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं क्या हैं फल जो गिनी सूअरों द्वारा निगमित किया जा सकता है.

में से अधिकांश एनोन डी लॉस गिनी सूअर खिला रहे हैं सब्जियों पर आधारित है, हालांकि कुछ शामिल करना भी संभव है फल अपने आहार में उन्हें पोषक तत्वों और लाभों की एक बड़ी संख्या प्रदान करने के लिए। हालांकि, ध्यान रखें कि Ellason अधिक में दी जानी चाहिए में रखने के लिए, लेकिन एक बार एक सप्ताह है कि बड़ी मात्रा में पेट में दर्द पैदा कर सकता है एक इनाम, जेए के रूप में।

फल कटा हुआ और बीज किया जाना चाहिए, इसलिए आपका गिनी पिग अधिक आसानी से विभाजित करने में सक्षम हो जाएगा।

  • मानो एन यह भारतीयों के महान पसंदीदा में से एक है, जो विटामिन बी और सी प्रदान करता है और विभिन्न खनिजों को प्रदान करता है जो उनके सॉस का पक्ष लेते हैं। मैं लाल, कम नींबू और इसलिए, अपने पेट के लिए अधिक उपयुक्त पसंद करते हैं।

  • सबसे गर्म दिनों में, आपके गिनी पिग फल ​​की एक महत्वपूर्ण जल सामग्री के साथ आनंद लेंगे तरबूज और खरबूजे हमेशा टुकड़े छोटे और बीजहीन deñlos पर। मिश्रण के बिना, एक या दूसरे को चुनने की सिफारिश की जाती है।




  • केवल गिनी सूअरों के लिए अन्य आदर्श फल नाशपाती केला कीवी और स्ट्रॉबेरी . इस तरह के संतरे या कीनू, जेए कि पशु के पेट को नुकसान पहुंचा सकते के रूप में उन बहुत cótricas, से बचने के लिए É महत्वपूर्ण।

    Tambiémón हम उसे पागल contém ज्यादा वसा की सलाह देते हैं क्योंकि aunqueón खरगोश-la-भारत के लिए हानिकारक हैं, और इस जानवर tendédemocr मोटापा है।

  • क्या आप सम्मान के इन जानवरों की देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं? हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी पिगलेट की श्रेणी से परामर्श लें-जहां आपको इन जानवरों के बारे में दिलचस्प जानकारी मिल जाएगी।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गिनी सूअरों द्वारा खाए जाने वाले फल क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    उनकी उम्र के अनुसार गिनी पिग खिला रहा हैउनकी उम्र के अनुसार गिनी पिग खिला रहा है
    गिनी सूअरों को कैसे खिलाया जाएगिनी सूअरों को कैसे खिलाया जाए
    गिनी पिग कितना रहता है?गिनी पिग कितना रहता है?
    मेरे गिनी सूअर के मूत्र में रक्तमेरे गिनी सूअर के मूत्र में रक्त
    एक गिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंएक गिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
    गिनी सूअर पतला भारत कैसे हैंगिनी सूअर पतला भारत कैसे हैं
    एक गिनी सुअर कैसे चुनेंएक गिनी सुअर कैसे चुनें
    एक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक है
    गिनी सूअरों के लिए दैनिक भोजन की मात्रागिनी सूअरों के लिए दैनिक भोजन की मात्रा
    गिनी सूअरों के लिए निषिद्ध भोजनगिनी सूअरों के लिए निषिद्ध भोजन
    » » गिनी सूअरों द्वारा खाए जाने वाले फल क्या हैं?
    © 2022 TonMobis.com