मेरा कुत्ता खांसी क्यों?

मेरा कुत्ता खांसी क्यों?

कई कारण हैं जो कारण बन सकते हैं खांसी

एक लेकिन में infecñón श्वसन पथ और के दिल की समस्याएं केवल सबसे आम है। किसी भी मामले में, अपने पालतू जानवरों की जांच करने और उपयुक्त उपचार का प्रबंधन करने के लिए पशुचिकित्सा का दौरा करना आवश्यक होगा। Animals.site2.xyz में हम दिखाते हैं कुत्तों में खांसी के कारण और इसकी विशेषताओं से आपको यह जानने में मदद मिलती है कि आपका कुत्ता खांसी क्यों है।

  • दिल में समस्याएं

हालांकि ऐसा लग रहा था, कार्डियक उनींदापन खांसी का कारण बन सकती है पिल्लों में। इस प्रकार कोरोनो और उत्तरदायी एक फेफड़ों से प्राप्त होने वाले रक्त को पंप करता है और यदि ब्राह्मण सही ढंग से इस फ़नल को निष्पादित करने में सक्षम नहीं है, तो दोनों अंग प्रभावित हो सकते हैं।

कुत्ते में कार्डियक अपर्याप्तता अधिक बार होती है उन्नत उम्र वह युवा लोग और आमतौर पर साथ जाते हैं अभ्यास करने के लिए असहिष्णुता , edemas और के सबसे उन्नत मामलों में बेहोशी.

  • श्वसन समस्याएं

    Infecñón वायरल, फ्लू की तरह, या जीवाणु, केनेल की खांसी की तरह, खांसी भी उत्तेजित करते हैं। आम तौर पर वे मौसमी होते हैं और कई मामलों में कुछ स्टेसिस से जुड़े होते हैं जिनमें contágio समझाया जाता है, जैसे अन्य कुत्तों के साथ सीधे संपर्क।




    इन मामलों में, खांसी आमतौर पर साथ होती है कफ और, कभी-कभी बुखार और उदासीनता। इनमें से कई प्रक्रियाओं के खिलाफ टीकाएं हैं, जो उपयोगी हो सकती हैं, हालांकि उनकी प्रभावशीलता पूर्ण है।

  • अपने डॉक्टर से परामर्श करें

    हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने कुत्ते को ले जाएं मैं पशु चिकित्सा एक समीक्षा के लिए साल में कम से कम दो बार और जब भी यह उपर्युक्त लक्षणों में से किसी एक का पता लगाता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरा कुत्ता खांसी क्यों है? हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरा कुत्ता बहुत खांसी खा रहा हैमेरा कुत्ता बहुत खांसी खा रहा है
    मेरे कुत्ते खांसी जैसे वे उल्टी करना चाहते थेमेरे कुत्ते खांसी जैसे वे उल्टी करना चाहते थे
    कुत्ते की खांसी जैसे उसके पास कुछ अटक गया है और मुझे नहीं पता कि क्या करना हैकुत्ते की खांसी जैसे उसके पास कुछ अटक गया है और मुझे नहीं पता कि क्या करना है
    Pitbull लगातार चकमा के साथ खांसीPitbull लगातार चकमा के साथ खांसी
    कुत्ते के पास तीन दिनों तक सूखी खांसी होती हैकुत्ते के पास तीन दिनों तक सूखी खांसी होती है
    शरद ऋतु: एक कुत्ता खांसीशरद ऋतु: एक कुत्ता खांसी
    मेरी सियामी बिल्ली में खांसी हैमेरी सियामी बिल्ली में खांसी है
    बहुत खांसी के साथ 11 साल पुराना कॉकरबहुत खांसी के साथ 11 साल पुराना कॉकर
    खांसी के साथ खांसी के साथ लघु schnauzerखांसी के साथ खांसी के साथ लघु schnauzer
    Pitbull खांसी खांसी बंद नहीं करता हैPitbull खांसी खांसी बंद नहीं करता है
    » » मेरा कुत्ता खांसी क्यों?
    © 2022 TonMobis.com