एक कुतिया "सुपर माँ"




एक कुतिया
कुछ दिनों में मातृ दिवस हमारे देश में मनाया जाता है और, अपने माता में सभी माताओं का सम्मान करने के लिए, हम प्रजातियों के भेदभाव के बिना एक मातृभाषा के साथ कुतिया की इस निविदा कहानी को साझा करना चाहते हैं।

इस वर्ष के मध्य जुलाई में, विरी डेल पिनो में शीत सर्दी की रात को, सैंटिनो को केवल एक महीने और दस दिन रहने के लिए छोड़ दिया गया था। सौभाग्य से, उस शहर में पुति, कुतिया जिसने उसे पाया और उसे अपने शावकों की देखभाल करते हुए अपने शरीर के साथ आश्रय दिया।

चार पैर वाली नायिका के मालिक अलेजांद्र ग्रिफा ने उत्साहित किया कि "सही कुत्ते के पास एक बच्चा था, और यह प्रकृति थी कि बच्चे को आश्रय देना चाहें जैसे कि यह कुत्तों में से एक था।"

पुति के परिवार ने सुबह में सैंटिनो की खोज की जब ब्रायन काम करने गया और अजीब शोर सुना। वह उस गाड़ी से संपर्क किया जहां कुत्ता अपने युवा के साथ था और उसके बीच बच्चे को देखकर आश्चर्यचकित हुआ। "मैंने सोचा कि यह कुत्तों में से एक था, कि कुत्ता पिल्लों में से एक को कुचल रहा था, और फिर मैंने अपना हाथ रखा और जब मैं ध्यान देता हूं, तो यह एक बच्चे का मुखिया था।"

उन्होंने जल्दी ही बच्चे को नहाया और उसे खिलाया। "पुलिस सोचती है कि वह हमें विश्वास नहीं करता था जब यह कहने के लिए कि क्या हुआ था। तब उन्हें एहसास हुआ कि हम सच बोल रहे थे और वे आए, "अलेजैंड्रा ने कहा।

उन्होंने बच्चे को गोन्ज़लेज़ कैटन के डॉक्टर जोसे इक्विजा मातृ और चाइल्ड हॉस्पिटल में ले लिया और वहां उन्हें चिकित्सकीय ध्यान देने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिर, इस मामले में हस्तक्षेप करने वाले न्यायाधीश के आदेश से, सैंटिनो और उसके भाइयों को मातृभूमि में ले जाया गया। और पुति को पूरे पड़ोस में एक महान नायक के रूप में पहचाना गया था। "कुत्ते ने सभी लॉरल्स लिया। यह पहले से ही बहुत प्यारा था और अब और भी बहुत कुछ है, "पड़ोसी कहते हैं।

सूत्रों का कहना है:
यूनिविज़न
बिगुल

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेनाडा में पाया कुतियाग्रेनाडा में पाया कुतिया
साशा, लाइफगार्ड कुतियासाशा, लाइफगार्ड कुतिया
मेरा पिल्ला नायक है: थोड़ा स्पार्क, सरोगेट मांमेरा पिल्ला नायक है: थोड़ा स्पार्क, सरोगेट मां
Pontevedra में पाया कुतियाPontevedra में पाया कुतिया
बच्चों को माताओं के दिन मनाते हैंबच्चों को माताओं के दिन मनाते हैं
टिलेडो में पाया कुतियाटिलेडो में पाया कुतिया
फेन, ला coruña में चोरी कुतिया।फेन, ला coruña में चोरी कुतिया।
टिलेडो में पाया कुतियाटिलेडो में पाया कुतिया
कुत्ते हमारे से कम क्यों रहते हैं?कुत्ते हमारे से कम क्यों रहते हैं?
कोकी, कुतिया जिसे बहुत पुराना होने के लिए छोड़ दिया गया थाकोकी, कुतिया जिसे बहुत पुराना होने के लिए छोड़ दिया गया था
» » एक कुतिया "सुपर माँ"
© 2022 TonMobis.com