एक कुतिया से पत्र उसके मालिक को अपनाया

एक कुतिया से पत्र उसके मालिक को अपनाया

जब हम प्यार के कृत्यों के बारे में बात करते हैं, तो उनमें से एक न केवल हमारी प्रजातियों के लिए है। कभी-कभी, शब्दों के बिना लेकिन एक नज़र के साथ, यह समझने के लिए पर्याप्त है कि हमारे कुत्ते क्या महसूस कर रहे हैं। जब हम एक पशु आश्रय में जाते हैं और अपने छोटे चेहरों का निरीक्षण करते हैं, iexcl-iquest- जो कहने की हिम्मत करते हैं कि वे नहीं कह रहे हैं, "मुझे अपनाना"? एक नज़र एक जानवर की आत्मा और इसकी जरूरतों या भावनाओं को प्रतिबिंबित कर सकता है।

ExpertoAnimal से हम शब्दों में कुछ भावनाओं को रखना चाहते हैं जो हमें लगता है कि हम एक कुत्ते की आंखों से देखते हैं जो अपनाया जाना चाहता है। यद्यपि आज के पत्र ईमेल और सोशल नेटवर्क्स की उपस्थिति के कारण उपयोग में नहीं हैं, लेकिन हर बार जब हम उन्हें प्राप्त करते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है, और वे मुस्कुराते हैं।

इस कारण से हम शब्दों में डाल देंगे जो हम मानते हैं कि अपनाया जाने के बाद जानवर को लगता है। लिटिल प्रिंस ने अपनी पुस्तक में कहा: "मुझे पालतू और मैं ब्रह्मांड में सबसे खुश रहूंगा"। इस खूबसूरत का आनंद लें अपने मालिक को अपनाए गए कुत्ते से पत्र.

आप भी रुचि रखते हैं: एक जिम्मेदार कुत्ते के मालिक कैसे बनें

प्रिय मालिक,

Iquest- मैं उस दिन कैसे भूल सकता हूं जब आप आश्रय में प्रवेश करते थे और हमारी आंखें पार हो जाती थीं? अगर पहली नजर में प्यार है, तो मुझे लगता है कि हमारे पास यही था। मैं आपको 30 और कुत्ते, और छाल, grunts और caresses के साथ बधाई देने के लिए भाग गया मैं चाहता था कि आप मुझे सभी में चुन सकें . मैं आप देख रखा, और न ही तुम मुझे, अपनी आँखें इतनी गहरी और निविदा थे ... लेकिन दूसरों को जल्द ही मुझे से अपनी आंखों की दूर किया बनाया है, और के रूप में इतनी बार हुआ मैं निराश हो गया। हां, आप विश्वास करेंगे कि मैं हर किसी के साथ ऐसा हूं, मुझे प्यार में गिरना और प्यार से गिरना पसंद है। लेकिन मुझे लगता है कि इस बार कुछ ऐसा हुआ जो आपको पहले नहीं हुआ था। तुमने मेरे पेड़ के नीचे मुझे बधाई देने के लिए आया जहां हर बार बारिश हुई जब मैंने बारिश की, या उन्होंने मेरा दिल तोड़ दिया। जबकि आश्रय का मालिक आपको अन्य कुत्तों को निर्देशित करने की कोशिश कर रहा था, आप मेरे प्रति चुप्पी में चले गए, जहां क्रश निश्चित था। मैं खुद को दिलचस्प बनाना चाहता था और अपनी पूंछ इतनी ज्यादा नहीं लेना चाहता था, मैंने पाया कि कभी-कभी भविष्य के मालिकों को डराता है, लेकिन मैं नहीं कर सका, जैसे कि यह एक हेलीकॉप्टर था। आपने मेरे साथ 1 या 2 घंटे खेला, मुझे अब याद नहीं है, लेकिन मैं बहुत खुश था।

सब ठीक हो जाता है जल्द ही वे कहते हैं, आप खड़े होकर छोटे घर पर चले गए जहां खाना आता है, टीके और कई अन्य चीजें। मैं तुम्हारे साथ हवा कूद रहा था और चाट कर रहा था लेकिन तुमने मुझे बताना बंद नहीं किया, चुप ... iQuest-चुप? Iquest- मैं कैसे शांत हो जाएगा? मैंने तुम्हें पहले ही पाया है। इसमें अपेक्षा से थोड़ी देर लग गई ... मुझे नहीं पता कि यह मेरे लिए घंटों, मिनट, सेकंड, एक अनंत काल था। मैं अपने पेड़ पर वापस गया जहां मैं उदास था, लेकिन छुपा था, लेकिन इस बार उसके सिर को दूर देखकर कि वह दरवाजा नहीं था जिसके माध्यम से आप गायब हो गए थे। मैं तुम्हें छोड़ने का गवाह बनना नहीं चाहता था और आप मेरे बिना अपने घर गए थे। मैंने भूलने के लिए सोने का फैसला किया, अभी तक जादुई पल को नहीं देखा।

अचानक मैंने अपना नाम सुना, आश्रय का मालिक था, Iquest- आप क्या चाहते हैं? Iquest- क्या आप नहीं देखते कि मैं दुखी हूँ और अब मुझे खाने या खेलने की तरह महसूस नहीं होता? लेकिन जैसा कि मैं आज्ञाकारी हूं, मैं बदल गया और वहां आप चिल्लाए, मुस्कुराते हुए, आप पहले से ही फैसला कर चुके थे कि मैं तुम्हारे साथ घर जाऊंगा।




हम घर पहुंचे, हमारे घर। मैं डर गया था, मुझे कुछ भी नहीं पता था, मुझे नहीं पता था कि व्यवहार कैसे किया जाए, इसलिए मैंने आपको जहां भी ले जाना चाहते हैं, मैंने आपका अनुसरण करने का फैसला किया। आपने मुझसे इतनी प्यारी बात की कि आपके आकर्षण का विरोध करना मुश्किल था। आपने मुझे दिखाया कि मैं कहाँ सो जाऊंगा, जहां मैं खाऊंगा, और आप इसे कहां करेंगे। मेरे पास सबकुछ था, मुझे खिलौने भी थे इसलिए मैं ऊब नहीं जाऊंगा, Iquest- आप कैसे सोच सकते हैं कि मैं ऊबने जा रहा था? iexcl- मुझे खोजने और सीखने के लिए बहुत कुछ था!

दिन बीत गए, महीने बीत गए और आपका प्यार मेरे साथ बढ़ गया। मैं इस बात पर चर्चा नहीं करूंगा कि जानवरों की भावनाएं हैं या नहीं, सिर्फ आपको बताएं कि मेरे साथ क्या होता है। आज, मैं अंत में आपको बता सकता हूं मेरे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप हैं . न तो चलने वाले, न ही भोजन, यहां तक ​​कि उस खूबसूरत कुत्ते को भी जो नीचे की मंजिल पर रहता है। यह आप हैं, क्योंकि मैं हमेशा आभारी रहूंगा कि आपने मुझे सभी के बीच चुना है।

मेरे जीवन के हर दिन उन क्षणों के बीच विभाजित होता है जो आप मेरे साथ हैं और जिन्हें आप याद करते हैं। मैं उन दिनों को कभी नहीं भूलूंगा जिन्हें आप काम से थक गए थे और मुस्कान के साथ आपने मुझे बताया था: Iquest- क्या हम चलने के लिए जा रहे हैं? या Iquest- कौन खाना चाहता है? और मैं, स्वार्थी, मैं उसमें से कोई भी नहीं चाहता था, सिर्फ तुम्हारे साथ रहना, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि योजना क्या थी।

अब जब मैं थोड़ी देर के लिए बुरा महसूस कर रहा हूं और आप मेरे बगल में सो रहे हैं, तो मैं इसे लिखने और इसे अपने पूरे जीवन में ले जाने का अवसर लेना चाहता था। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कहाँ जाता हूं, मैं आपको कभी नहीं भूल सकता और मैं हमेशा सदा से आभारी रहूंगा, क्योंकि आप जीवन में मेरे साथ सबसे अच्छी चीज हैं .

लेकिन मैं नहीं चाहता कि आप दुखी हों, उसी तरह वापस जाएं, एक नया प्यार चुनें और जो कुछ भी आपने मुझे दिया है उसे दे दो और आप कभी नहीं भूल सकते। दूसरों की तरह एक मालकिन के लायक है, iexcl- सबसे अच्छा!

प्रिय मालिक,

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक कुतिया से पत्र उसके मालिक को अपनाया , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या कुत्ते प्यार महसूस करते हैं?क्या कुत्ते प्यार महसूस करते हैं?
एक बच्चा अपने मृत कुत्ते को एक पत्र लिखता है और उसने जवाब दियाएक बच्चा अपने मृत कुत्ते को एक पत्र लिखता है और उसने जवाब दिया
एक जिम्मेदार कुत्ते के मालिक कैसे बनेंएक जिम्मेदार कुत्ते के मालिक कैसे बनें
कुत्ता आपकी भावनाओं का थर्मोस्टेट हैकुत्ता आपकी भावनाओं का थर्मोस्टेट है
मुस्कुराते हुए कुत्तों की 10 छवियांमुस्कुराते हुए कुत्तों की 10 छवियां
जब कुत्ते मुस्कुराते हैं, तो क्या वे वास्तव में खुशी दिखाना चाहते हैं?जब कुत्ते मुस्कुराते हैं, तो क्या वे वास्तव में खुशी दिखाना चाहते हैं?
क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?
कुत्ते के साथ क्या करना डर ​​लगता हैकुत्ते के साथ क्या करना डर ​​लगता है
का संबंधका संबंध
कुत्तों को मानव दर्द महसूस होता हैकुत्तों को मानव दर्द महसूस होता है
» » एक कुतिया से पत्र उसके मालिक को अपनाया
© 2022 TonMobis.com