कोकी, कुतिया जिसे बहुत पुराना होने के लिए छोड़ दिया गया था

कोकी, कुतिया जिसे बहुत पुराना होने के लिए छोड़ दिया गया था

आज हम आपको उन लोगों की एक कहानी लाते हैं जो नपुंसकता उत्पन्न करते हैं लेकिन अंत में एक ख़ुशी समाप्त होती है।

कहानी एक पुराने कोकर का है जो एक किसान के साथ रहता था।

एक दिन, दोनों कुत्तों, जो घर में एक साथ रहते थे, ने अपने मालिकों की सहमति के बिना चलने का फैसला किया और खो गए। घंटों तक, जब तक केनेल के सदस्यों को एहसास हुआ कि वे खो गए थे और उन्हें आश्रय में ले गए, तब तक वे सड़कों के माध्यम से एक साथ घूमते रहे।

वहां पहुंचने पर और उन्हें भोजन और पानी के लोग हैं, जो उनकी देखभाल कर रहे थे देने के बाद महसूस किया कि उनके दोस्त Cokie और पहचान प्लेटों है कि लोगों को उनके मालिकों के साथ सहमत करने के लिए आश्रय सकता आते हैं और उन्हें इकट्ठा करने के लिए किया जाता था।

एक बार जब उनके मालिकों कहा जाता है, वे पशु आश्रय में दिखाई दिया, हालांकि, सिर्फ कुत्तों में से एक है और दो, जो भाग गया हो ले जाना चाहते थे, पुराने Cokie inconsolably रो रही छोड़ रहा है, देख रहा है उसके मालिकों ने उसका दोस्त लिया और उसे आश्रय में छोड़ दिया गया।




केनेल में लोगों की आश्चर्यचकित नजर से पहले, कोकी के मालिक वापस देखे बिना चले गए।

+

हालांकि, हम सोचते हैं कि यह कैसे संभव है कि केनेल के मालिकों ने देखा कि उन्होंने उन गरीब जानवरों को कैसे तुच्छ जाना जिन्हें उन्होंने अपना जीवन दिया था, इस तरह से तुच्छ थे, उन्होंने इसे एक और जीवित रहने के लिए ले जाने दिया।

जब इस खूबसूरत कॉकर की कहानी वायरल हो गई, तो जानवरों के एक समूह ने कुत्ते का स्वागत किया, क्योंकि हम पहले ही जानते हैं कि पुराने कुत्तों (और इतने पुराने नहीं) केनेल में क्या होता है। एक बार उनके साथ, उन्होंने सभी प्रकार के स्वास्थ्य परीक्षण किए और उस समय, एसोसिएशन को एहसास हुआ कि पुराने कुत्ते को उन्होंने कैंसर से बीमार था और फिर सब कुछ समझ में आया। कुत्ते के मालिकों ने अपने दोस्त को नहीं उठाया क्योंकि वह बीमार थीं।

कुछ दिनों बाद, कुत्ते को एक जवान लड़की और उसके परिवार के साथ एक नया घर मिला, जहां वह हमेशा के लिए चुपचाप रह सकती है। परिवार पहले ही इसे एक इलाज देने शुरू कर चुका है ताकि जीवन की गुणवत्ता उस समय में सुधार करे जब वह बचा है।

बदले में, कोकी को गोद लेने के लिए छोड़ दिया नहीं जा सकता है, क्योंकि एसोसिएशन ने उसे स्थायी अतिथि कार्यक्रम के कुत्ते के रूप में नामित किया है और इस जगह में उसके पास हमेशा घर होगा और शेष दिनों की देखभाल की जाएगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेनाडा में पाया कुतियाग्रेनाडा में पाया कुतिया
एक वयस्क कुत्ते को अपनानाएक वयस्क कुत्ते को अपनाना
गुआडालाजारा में कुत्ता मिलागुआडालाजारा में कुत्ता मिला
साशा, लाइफगार्ड कुतियासाशा, लाइफगार्ड कुतिया
क्या मेरी बिल्ली मशरूम खाएगी?क्या मेरी बिल्ली मशरूम खाएगी?
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रानकुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रान
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): 101 डालमेटियनकुत्तों की कला (और बिल्लियों): 101 डालमेटियन
मेरा पिल्ला नायक है: थोड़ा स्पार्क, सरोगेट मांमेरा पिल्ला नायक है: थोड़ा स्पार्क, सरोगेट मां
एरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता हैएरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता है
सेविले में पिल्ला कुतिया मिलासेविले में पिल्ला कुतिया मिला
» » कोकी, कुतिया जिसे बहुत पुराना होने के लिए छोड़ दिया गया था
© 2022 TonMobis.com