मेरा कुत्ता 4 महीने के लिए अपने पिल्ला धड़कता है

मेरे बिच 3 वॉलपेपर ± आप कुत्तों के 4 महीने पहले, कभी नहीं golpeГі, केवल दर्द के कारण स्तनपान के अंत में की वजह से आप नर्स होगा किया था, लेकिन बाद से जब पिल्लों थे (पांच पिल्ले, सभी पुरुष और उनमें से 1 थे पैदा हुए मृत) हम पैदा हुए आखिरी पिल्ला के साथ छोड़े गए थे, जन्म के समय आयनों का पूरा आयन था क्योंकि यह पीछे की ओर आया था।

लगभग 1 महीने और एक आधा पहले मारा, सुंदर आक्रामक तरीके से काट दिया है भी नहीं खेल है, तो आप क्रोध के लिए बहुत कुछ है, वहाँ कोई समय वे हड़ताल नहीं है, रो कैसे मजबूत काटने छोड़ दिया जाता है। TambiГ © n हर बार जब मैं उन्हें देख सकते हैं और वे cariГ ± करते हैं या लड़ने के लिए कोशिश करते हैं और उन लोगों के साथ खेलने में असमर्थ समाप्त हो गया है, क्योंकि काटने हर बार गोली मार दी जाती आप cariГ ± या कोई एक कार्य करें, समझ में नहीं आता क्यों व्यवहार करते हैं और नहीं asГ मुझे पता है कि इसे कैसे हल करें और कैसे कार्य करें।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • बीगल।

आयु:

  • 3 साल



Stephany

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घायल टीट्स के साथ Pitbullघायल टीट्स के साथ Pitbull
कई दिनों के लिए पहली बार पिल्ला श्रमकई दिनों के लिए पहली बार पिल्ला श्रम
अगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेहअगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेह
समय के साथ प्रसव में पिल्लासमय के साथ प्रसव में पिल्ला
मेरा पिल्ला कठिन काटने से नहीं रोकता हैमेरा पिल्ला कठिन काटने से नहीं रोकता है
क्या मेरे स्तनपान करने वाले कुत्ते को टीका लगाया जा सकता है?क्या मेरे स्तनपान करने वाले कुत्ते को टीका लगाया जा सकता है?
पिल्लों को जन्म देने के प्रयास के साथ बिल्लीपिल्लों को जन्म देने के प्रयास के साथ बिल्ली
स्तनपान विरोधी पिल्ले के साथ नहाया स्तनपान पिल्लास्तनपान विरोधी पिल्ले के साथ नहाया स्तनपान पिल्ला
मेरा कुत्ता बहुत आक्रामक है और मुझे नहीं पता कि क्या करना हैमेरा कुत्ता बहुत आक्रामक है और मुझे नहीं पता कि क्या करना है
चार पिल्ले पैदा हुए थे और मुझे यह जानने की जरूरत है कि उन्हें किस देखभाल की ज़रूरत हैचार पिल्ले पैदा हुए थे और मुझे यह जानने की जरूरत है कि उन्हें किस देखभाल की ज़रूरत है
» » मेरा कुत्ता 4 महीने के लिए अपने पिल्ला धड़कता है
© 2022 TonMobis.com