सेंट बर्नार्ड ने खुद को चश्मा और उसके पैर से खून से काट दिया

मेरा कुत्ता एक संत बर्नार्ड 1 वॉलपेपर ± या 9 महीने asГ अब जब एक रिश्तेदार जो आज मेरे घर llegГі के लिए अज्ञात छोड़ने के लिए बेताब था है dГa का अर्थ है और इस वजह से वह बहुत बहादुर और उसके पंजा खिड़की के साथ लात था कांच जहां उसने सोचा कि अगर उसने इसे लात मार दिया तो वह बाहर आ सकता था और उसे काट सकता था या इस तरह की खिड़की टूट गई थी। अब वह घाव को खून बह रहा है और शराब लगाने की कोशिश करता है क्योंकि वह मुझे अपने घाव के करीब नहीं जाने देता है और खून बह रहा नहीं है लेकिन वह घाव नहीं देख सकता है।

लेकिन पता QuerГa कि podrГa करते हैं या cuГЎnto कीमत एक पशु चिकित्सक द्वारा चार्ज उसके घाव चंगा करने के लिए है ... मैं ज्यादा पैसे की जरूरत नहीं है नहीं मुझे gustarГa कि अपने कुत्ते के बाद प्रभाव उसके घाव के agradecerГa भी अगर मैं जल्द ही जवाब देने हैं क्योंकि मैं करने के लिए बहुत प्यार था मेरी कुत्ता और एक tonterГa या एक atrabancado नहीं करना चाहती something- होगा और deberГa माफी माँगता हूँ क्योंकि कारण इस के लिए informaciГіn परिसीमित करने के लिए और डाल करने के लिए नहीं है या कहते हैं कि मेरे लिए कुछ convendrГa mГЎs एक पशु चिकित्सक के पास जाना तो मैंने देखा है लेकिन querГa हो podrГa पता है कि मैं जवाब नहीं है क्योंकि sГ © कि मुझे क्या करना होगा।




मैं अपने परिवार के साथ रहते हैं और जाहिरा तौर पर मेरी mamГЎ मुझे उसके पोते के लिए पैसे नहीं दे quiГ © n vendrГa अपने कुत्ते को किया जा रहा है लेकिन यह है कि mГЎs से है कि मैं गुस्सा और हताश पता करने के लिए मैं इलाज करने के लिए क्या कर सकते हैं महसूस हो रहा है अलग से बताने वास्तव में नहीं मेरी कुत्ता या मुझे यह जानने में मदद करें कि क्या करना है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • सैन बर्नार्डो

आयु:

  • 1 साल

जैक्वेलिन

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या होता है यदि मेरा कुत्ता एक मां से मादा के साथ पार हो जाए?क्या होता है यदि मेरा कुत्ता एक मां से मादा के साथ पार हो जाए?
पंजे में एक और कुत्ते द्वारा काटा पिल्लापंजे में एक और कुत्ते द्वारा काटा पिल्ला
सैन बर्नार्डो कुत्ते में दस्त हैसैन बर्नार्डो कुत्ते में दस्त है
मेरे कुत्ते ने कभी कामेच्छा नहीं लिया हैमेरे कुत्ते ने कभी कामेच्छा नहीं लिया है
कुत्ता और उसके मालिककुत्ता और उसके मालिक
मेरी बिल्ली एक क्षतिग्रस्त पैर हैमेरी बिल्ली एक क्षतिग्रस्त पैर है
आत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्लीआत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्ली
मधुमेह के लिए मेरी बिल्ली गोली का संभावित सेवनमधुमेह के लिए मेरी बिल्ली गोली का संभावित सेवन
उसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्लीउसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्ली
मेरी किट्टी उसके मल को खाली नहीं कर सकती हैमेरी किट्टी उसके मल को खाली नहीं कर सकती है
» » सेंट बर्नार्ड ने खुद को चश्मा और उसके पैर से खून से काट दिया
© 2022 TonMobis.com